Vin Diesel News - Prime Flix

Vin Diesel News – विन डीजल पर असिस्टेंट ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, बताई ऐसी घटना जो सोचकर भी रूह कांप जाए

Vin Diesel News – विन डीजल पर असिस्टेंट ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, बताई ऐसी घटना जो सोचकर भी रूह कांप जाए

Vin Diesel News – फास्ट एंड फ्यूरियस एक्टर विन डीजल पर उनकी पूर्व असिस्टेंट ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। गुरुवार को लॉस एंजिल्स में दायर मुकदमे के अनुसार, एस्टा जोनासन का दावा है कि अभिनेता ने 2010 में अटलांटा में फास्ट फाइव के सेट पर काम करने के दौरान उनका यौन उत्पीड़न किया था। उनका दावा है कि 2010 में डीजल ने उन्हें होटल के एक कमरे में दीवार से चिपका दिया था और उनके सामने हस्तमैथुन किया था।

कानूनी शिकायत के मुताबिक, विन डीजल की कंपनी ने जोनासन से कई तरह के काम करने को कहा था। इनमें डीज़ल के लिए व्यवस्था करना और सामाजिक कार्यक्रमों में उसके साथ रहना, साथ ही विन के साथ कार्यक्रमों में जाना शामिल था, यह सब करने के लिए उसे कहा गया था। जोनासन की फर्म ग्रीनबर्ग ग्रॉस ने एक बयान में ये सारी बातें बताई हैं.

आरोप लगाया गया है

  • कानूनी शिकायत में उन्होंने ऐसे-ऐसे खुलासे किए हैं जिन्हें सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. जोनासन ने विन डीजल पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है।

हाईलाइट्स

  • विन डीज़ल की असिस्टेंट ने विन डीज़ल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है
  • उनका दावा है कि 2010 में डीज़ल ने उन्हें होटल के एक कमरे में दीवार से चिपका दिया और उनके सामने हस्तमैथुन किया।
  • जोनासन को क्लब से लौटने तक डीजल के सेंट रेगिस होटल के कमरे में रहने के लिए कहा गया था

विन डीज़ल पर यौन उत्पीड़न का आरोप

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें अपने ग्राहकों के साथ खड़े होने और विन डीजल के खिलाफ आवाज उठाने पर गर्व है। मुकदमे के अनुसार, सितंबर 2010 में देर रात के बाद, जोनासन को क्लबिंग से लौटने तक सेंट रेगिस होटल में डीज़ल के होटल के कमरे में रहने के लिए कहा गया था। और फिर जब वे वापस लौटे, तो डीज़ल ने कथित तौर पर जोनासन की कलाई पकड़ ली और उसे बिस्तर पर खींच लिया।

क्या विन डीज़ल ने सच में ऐसा किया?

मुकदमे में आगे कहा गया है कि जोनासन भागने में असमर्थ थी और उसने अपनी आँखें बंद कर लीं, बस विन डीजल को नाराज करने के डर से उससे दूरी बनाने की कोशिश कर रही थी।

शारीरिक सुरक्षा और अपनी नौकरी खोने के डर के बावजूद, जोनासन किसी भी तरह से विन को चुनौती देने से झिझक रही थी। हालांकि, जब डीजल ने उनका अंडरवियर उतारने की कोशिश की तो वह खुद को रोक नहीं पाईं और चीखते हुए गिर गईं।

जोनासन असहाय थी

जैसा कि मुकदमे में कहा गया है, डीजल ने कथित तौर पर उसे एक दीवार से चिपका दिया और उसके निजी अंगों पर अपना हाथ रख दिया। हस्तमैथुन करते समय जोनासन ने अपनी आँखें बंद कर लीं।

जोनासन ने खुद को असहाय महसूस किया और खुद से सवाल किया कि क्या सफल करियर के लिए उसे अपने शरीर के साथ यह सब करना होगा।

जोनासन को नौकरी से निकाले जाने का डर था

मुकदमे में कहा गया है कि उसे यह स्पष्ट था कि उसे निकाल दिया जाएगा क्योंकि वह अब खुद नहीं रही। विन डीजल ने अपनी यौन इच्छाओं को पूरा करने के लिए उसका इस्तेमाल किया और उसने उसके खिलाफ बात की।

अब देखना ये होगा कि कानून इस मामले में क्या फैसला लेता है, लेकिन जाहिर तौर पर इसका विन डीजल के करियर पर बड़ा असर पड़ सकता है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Vin Diesel News - विन डीजल पर असिस्टेंट ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, बताई ऐसी घटना जो सोचकर भी रूह कांप जाए
Article Name
Vin Diesel News - विन डीजल पर असिस्टेंट ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, बताई ऐसी घटना जो सोचकर भी रूह कांप जाए
Description
Vin Diesel News - विन डीजल पर असिस्टेंट ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, बताई ऐसी घटना जो सोचकर भी रूह कांप जाए
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment