Baatein Kuch Ankahee Si 22nd December 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत तारा से होती है जो कहती है कि वेदिका ने दवा ली और बिस्तर पर चली गई, मैं आपका स्वागत करती हूं, बस मेरा मार्गदर्शन करें। वंदू उसे आरती करने के लिए कहता है।

तारा आरती करती है. वे मुस्कुराते हैं। वंदु ने उसे धन्यवाद दिया। वह कहती है कि हम दोनों एक साथ ग्रैप्रवेश करते हैं, तुम्हारे पिता यहां नहीं हैं, क्या तुम मेरे साथ यह कर सकते हो। तारा कहती है, “यह मजेदार है।” वे हाथ पकड़कर घर में प्रवेश करते हैं।

किस्मत से तू मुझको मिली है…खेलता है…वे प्रार्थना करते हैं। तारा कुणाल और वंदु के लिए प्रार्थना करती है। वह वंदू को मिठाई खिलाती है और कहती है आई लव यू मां। वंदू कहता है कि वह उससे प्यार करता है और उसे गले लगाता है।

वंदू अपने परिवार के लिए प्रार्थना करता है। वह तारा को सुला देती है। वेदिका आती है और कहती है कि मेरी गलती के कारण सोनिया की यह हालत हुई है। वंदु का कहना है कि बॉबी ने मुझसे कहा, चिंता मत करो, सोनिया जल्द ही ठीक हो जाएंगी।

वेदिका सोचती है कि गलतियाँ होंगी। उन्हें वंदु और कुणाल को सच बताना चाहिए। उसने कहा पिताजी… बॉबी वंदू को बुलाता है।

वह पूछता है कि क्या कुणाल वापस आ गया है। वंदू कहते हैं नहीं, क्या हुआ, सोनिया ठीक हैं। वह कहता है हां, वह बेहतर है, कुणाल यहां से चला जाता है, सोनिया उसे चाहती है। वंदु कहते हैं मैं अभी आऊंगा। वह छोड़ देती है।

कुणाल इंदर के पास जाता है और उसे हरा देता है। वंदू अपने रास्ते पर है। कुणाल पूछता है कि वह सोन्या पर हाथ कैसे उठा सकता है। वे लड़ते हैं। इंदर उसके साथ हंसी-मजाक करता है। वह कहता है कि तुम सोनिया से प्यार करते हो, उसने तुम्हारा दिल तोड़ दिया।

कुणाल का कहना है कि मैं सोनिया का रिश्तेदार हूं। इंदर का कहना है कि आपका एक रिश्ता था, अब सोनिया का मेरे साथ एक रिश्ता है, वह 7 साल से मेरे साथ है, आप अब भी उससे प्यार करते हैं, वह हमेशा आपकी रहेगी।

मान लीजिए, आप अपनी नवविवाहित दुल्हन को छोड़कर उसके लिए लड़ने के लिए यहां आए हैं। कुणाल कहते हैं बकवास करना बंद करो। इंदर हंसता है. उनका कहना है कि सोनिया मेरी संपत्ति है और मैं उसे नीचे लाने के लिए कुछ भी करूंगा।

कुणाल कहता है कि अगर तुमने मेरी सोनिया को दोबारा छुआ तो मैं तुम्हें मार डालूंगा। वंदू आता है और देखता है। कुणाल इंदर को डांटता है।

Baatein Kuch Ankahee Si 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

इंदर कहता है कि मैं सोनिया को नहीं छोड़ूंगा, अगर उसने तुम्हारा नाम लिया तो मैं उसे बंद कर दूंगा। कुणाल ने उस पर और प्रहार किया. उसने इंदर का गला दबा दिया. वंदू ने उसे रोका।

वह कहती है कि तारा के बारे में सोचो, सोनिया को तुम्हारी ज़रूरत है, कृपया मेरे साथ आओ। कुणाल का कहना है कि वह वंदु की वजह से बच गया, वह उसे मार डालेगा। वो जातें हैं। इंदर चिल्लाया.

वे घर जाते हैं। कुणाल पूछता है कि वह वहां क्यों आया था। वह कहती है कि तुम बहुत गुस्से में थे। मृणाल और वैभव मुस्कुराते हुए दिखते हैं। कुणाल कहता है कि तुम्हें मेरे लिए चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, तुम सिर्फ तारा की माँ हो।

हर कोई देख रहा है. वंदु कहते हैं अंदर जाओ। अथिया पूछती है कि क्या उनका झगड़ा हुआ था। वंदु कहते हैं नहीं, जाओ और सो जाओ। वैभव उसे चिढ़ाता है।

मृणाल का कहना है कि वह बदकिस्मत है। अथिया वैभव से इसे रोकने के लिए कहती है। वह सॉरी कहता है. अथिया वंदू को आने के लिए कहती है। अनघा कहती है कि चिंता मत करो, सोनिया कुणाल के साथ तुम्हारा रिश्ता तोड़ने की कोशिश करेगी, तुम ससुराल नहीं छोड़ोगे।

वैभव कहता है कि अगर कुणाल उसे बाहर निकाल देगा तो वह क्या करेगी। वह कहती है कि आप अपने बारे में चिंतित हैं। जाती है कुणाल वेदिका को डांटता है।

वेदिका कहती है कि उसे ऐसा लगा जैसे वह अभिनय कर रही है, इसलिए उसने अपना फोन बंद कर दिया। वह पूछता है कि तुमने मुझे क्यों नहीं बताया? वह चिल्लाता है।

वंदू आता है. कुणाल कहता है कि सोनिया मेरी पत्नी और तारा की मां है, अगर उसे कुछ होता तो मैं तुम्हें माफ नहीं करता। वेदिका को चक्कर आ रहा है। वंदु ने उसे गले लगाया और उसे आराम करने के लिए कहा।

वह वेदिका से पानी पीने के लिए कहती है। वह कुणाल से इसे रोकने के लिए कहती है। वह कहती है कि वेदिका को इसके बारे में नहीं पता था, उसकी हालत देखो। वह वेदिका को गहरी सांस लेने के लिए कहती है।

कुणाल कहते हैं कि एक पत्नी के रूप में अपने अधिकार मत दिखाओ। वंदु कहती है ठीक है, ठीक है, मैं तारा की मां हूं, तुम्हारी पत्नी नहीं, शांत हो जाओ।

वह कहता है कि अगर सोनिया को कुछ हुआ तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता, उसके फोन के बारे में दोबारा मत छिपाना, मैं कपड़े बदलूंगा और अस्पताल जाऊंगा, मैं आज रात उसके साथ रहूंगा, जब भी उसे मेरी जरूरत होगी, मैं उसे अपने साथ ले जाऊंगा। मैं कहा मैं जा रहा था. वेदिका कहती है कि मुझे नहीं पता… वंदु उसे शांत होने और आराम करने के लिए कहती है।

वह कुणाल के लिए दूध का गिलास लेती है। वह उसे डांटता है. वह कहती है कि हल्दी दूध, तुम्हें दर्द हो रहा है, इससे तुम्हें शांति मिलेगी, इसे लो, तारा तुम्हें दर्द होता देखकर डर जाएगी।

कुणाल दूध पीता है. वह कहती है कि उन्हें इंदर नाम के छोटे शैतान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए, कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। वह कहते हैं हां, मैं सोनिया से बात करूंगा, जाऊंगा।

वह कहती है तुम आ रहे हो. वह घड़ियों का दीवाना हो जाता है। वह इसे हटा देता है. ज्ााता है। वह तारा को देखती है और मुस्कुराती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment