Yeh Hai Chahatein 22nd December 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi – आदि अर्जुन से जल्दी काम करने के लिए कहता है। अर्जुन जाता है. आदि काशवी से पूछता है कि क्या वह ठीक है। काश्वी का कहना है कि मैं अपने बच्चे को ढूंढने आई थी, मुझे पता चला कि मेरा बच्चा यहीं है।

वह कहती है कि उसे खुशी है कि पुलिस समय पर आ गई, अन्यथा उसे नहीं पता कि क्या होता। उन्होंने कहा कि प्रतिभा ने एक बच्ची को जन्म दिया, लेकिन उसकी मौत हो गई। वह कहती है कि सभी रास्ते बंद हैं और पूछती है कि क्या करना है।

आदि का कहना है कि उनकी मां हमेशा मजबूत हैं और उन्हें दिलासा देती हैं। काशवी आदि को गले लगाती है और उसे धन्यवाद देती है।

अर्जुन सोचता है कि क्या आदि वास्तव में उसका सबसे अच्छा दोस्त है जिसने उसे सांत्वना दी। बाद में, अर्जुन ने जगदीश को बताया कि काशवी अपने बच्चे को खोजने के लिए रेड लाइट एरिया में गई थी।

क्यों जगदीश? पूछता हूँ। अर्जुन का कहना है कि काशवी गोद लेने के बारे में सोच रही होगी और कहती है कि उसके पास करुण है लेकिन दादी के अलावा उसके पास कोई नहीं है। जगदीश का कहना है कि काशवी को एक जीवनसाथी की जरूरत है और कहते हैं कि आप उसके लिए एक जीवनसाथी ढूंढ लेंगे और यह उसके लिए सही मदद होगी।

आदि काशवी से कहता है कि उसे सारी जानकारी मिल गई है और वह उसे वह फ़ाइल दिखाता है कि उस दिन एक अन्य महिला ने जन्म दिया था। काश्वी कहती हैं कि ये कैसे संभव है? वह स्कूल जाती है करुण उसे देखता है और मुस्कुराता है।

काशवी लड़के नील के पास जाती है और पूछती है कि क्या वह माहिरा का बेटा नील है। वह ऐसा कहता है. काशवी ने पहली बार अपने बेटे को गोद में लेने की योजना बनाई है। वह अपनी बांहें फैलाकर बैठती है और उसे गले लगाने के लिए अपनी आंखें बंद कर लेती है, लेकिन करुण उसे गले लगा लेता है।

Yeh Hai Chahatein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

वह कहता है कि नील को किसी को गले लगाना पसंद नहीं है, इसलिए मैंने तुम्हें गले लगाया। मुझे लगा कि वह मुझसे मिलने आया है, लेकिन वह कहता है कि वह नील से मिलने आया था।

काशवी सोचती है कि मैं उसे नहीं बता सकती कि नील मेरा बेटा है। करुण ने कहा कि उन्होंने सभी बच्चों को गले लगाया और उन्हें चॉकलेट दीं। करुण चॉकलेट लेता है।

काश्वी नील को चॉकलेट ऑफर करती है लेकिन नील कहता है कि वह चॉकलेट नहीं खाता है। करुण इसे लेता है और कहता है कि वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त है और कहता है कि ठीक है अगर वह खाएगा या मैं खाऊंगा।

काशवी उसे घर ले जाने की पेशकश करती है। नील का कहना है कि वह वैन में जा रहा है और कहता है कि उसकी माँ ने उससे कहा है कि वह अजनबियों को कार में सवारी न करने दे। करण नील से कहता है कि वह उसे जानता है और उसे अपनी कार में बैठने के लिए कहता है। नील सहमत हैं. काशवी ने करुण को धन्यवाद दिया। करुण कहता है कि मैं तुम्हें घर जाने में मदद करूंगा क्योंकि तुम हमेशा मेरी मदद करते हो।

महिमा को अपने स्थान पर प्रतिभा का नाम और अन्य मरीजों के नाम पर माहिरा का नाम लिखकर अस्पताल के रिकॉर्ड से समझौता करने की बात याद आई।

वह कहती है कि प्रतिभा महेश की प्रेमिका थी, अगर काशवी रेड लाइट एरिया में जाती है, तो वह वहां पकड़ी जाएगी, और अगर वह किसी भी तरह बच जाती है, तो वह माहिरा तक पहुंच जाएगी, और मुझे पता है कि उसे कैसे हेरफेर करना है। महिमा सोचती है कि काश्वी कहाँ जाएगी? वह प्रतिभा को कॉल करती है लेकिन कॉल कनेक्ट नहीं होती है।

कार में काशवी सोचती है कि नील अर्जुन और उसके जैसा है। करून नील को हँसाता है। हालाँकि काशवी नील को अपना बेटा मानती है, लेकिन वह करुण की ओर आकर्षित हो जाती है।

वह उन्हें गिरा देती है. काशवी भगवान से प्रार्थना करती है और कहती है कि उसका बेटा मुड़कर उसे देखेगा। करुण मुड़ता है और उसे देखता है और उसे सावधान रहने के लिए कहता है। करुण घर आता है और महिमा को सब कुछ बताता है।

अपनी योजना को काम करता देख महिमा खुश हो जाती है। उसे अर्जुन के कार्यालय से पार्टी का निमंत्रण मिलता है। क्या वह सोच रही है कि क्या पहने? करुण पूछता है कि वह क्या सोच रही है, वह कहती है कि उसे खाना चाहिए, वह भूखी है।

महिमा उसे साड़ी लाने के लिए अर्जुन से बात करने के लिए कहती है। करुण कहता है ठीक है और चला जाता है। महिमा कहती है कि मैं तुम्हें अपनी इच्छा पूरी करने के लिए बड़ा कर रही हूं। काशवी ने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें अपने बेटे के बारे में इतनी जल्दी पता चल जाएगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 22nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment