Baatein Kuch Ankahee Si 20th November 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 20th November 2023 Written Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 20th November 2023 Written Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 20th November 2023 Written Update in Hindi – कुणाल, वेदिका और तारा एक साथ पूजा करते हैं जबकि वंदना सदस्यों के बीच प्रसाद वितरित करती है। बाद में, तारा ने वेदिका से उसे अपने दोस्तों से मिलने की अनुमति देने का अनुरोध किया लेकिन कुणाल ने उसे अनुमति नहीं दी।

फिर वह एक महिला के पास जाती है और कुणाल की मंजूरी मिलने के बाद जाने से पहले उसकी सुंदरता की तारीफ करती है। इस बीच, सोनिया दिवाली पूजा के लिए तैयार हो रही है और इंद्रनील कमरे में प्रवेश करता है और उसकी उपस्थिति के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करता है, जिससे सोनिया के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

वह उसे एक पार्टी में आमंत्रित करता है, लेकिन वह पहले तारा से मिलना चाहती है। इंद्र नील बताते हैं कि कुणाल हमेशा उनके रास्ते में आते हैं।

उधर, पम्मी दिवाली पार्टी की तैयारी करती है और तारा और अन्य लोगों के साथ वंदना के घर पहुंचती है। कुछ ही देर बाद सोनिया और इंद्र नील भी आ गये।

हालाँकि, जब कुणाल सोनिया को वह साड़ी पहने हुए देखता है जो उसने उसे उपहार में दी थी, तो वह परेशान हो जाता है और सवाल करता है कि वह यहाँ क्यों है। सोनिया बताती है कि वह कुणाल के चेहरे पर गुस्सा देखने के लिए यहां आई थी, जिससे उसका गुस्सा फिर से भड़क गया।

हालाँकि, उसने तुरंत उसे एक चंचल निचोड़ के साथ बाधित किया, और जोर देकर कहा कि उसके दिल में अभी भी जगह है। तभी तारा आती है और उसे दिवाली की शुभकामनाएं देती है और वंदना द्वारा उसे एक सुंदर लहंगा उपहार में देने का जिक्र करती है।

जबकि सभी ने सोनिया को घर छोड़ने के लिए प्रोत्साहित किया और तारा ने उसे रुकने का आग्रह किया, पम्मी ने सभी को हँसाया और मूड को खुशनुमा बना दिया।

फिर वह वंदना को नृत्य करने के लिए मनाती है, लेकिन वह तब तक झिझकती है जब तक कि आदित्य उसे प्रोत्साहित नहीं करता और बाकी लोग उसका उत्साह नहीं बढ़ाते।

कुणाल के प्रोत्साहन भरे शब्दों से वंदना को ताकत मिली, उसने उसकी ओर देखा और सभी के लिए नृत्य करने के लिए तैयार हो गई। जब सोनिया वंदना से ईर्ष्या करने लगती है तो कुणाल खुश होता है, जबकि इंद्र नील नाटकीय दृश्य का आनंद लेता है। इन सबके बीच वंदना ने अलग-अलग परिधान पहनकर डांस करना शुरू कर दिया और सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

पम्मी वंदना की कुशल चाल के लिए उसकी प्रशंसा करती है जबकि कुणाल उसके प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध हो जाता है। इस बीच, सोनिया ने निराशा के भाव से कुणाल की ओर देखा, जबकि कुणाल ने वंदना की ओर देखा। जब वंदना ने अपना नृत्य समाप्त किया, तो उसके आस-पास के लोगों ने उसकी प्रशंसा की।

बाद में, वैदिका ने सुझाव दिया कि यह कामका परिवार को चुनौती देने का समय है और कुणाल से उनके साथ शामिल होने का आग्रह किया। कुणाल, जो पहले झिझक रहा था, आखिरकार वेदिका के आग्रह पर सहमत हो गया। वंदना ने भी चुनौती स्वीकार कर ली और तारा ने उन दोनों का उत्साह बढ़ाया।

एक-दूसरे की संगति में खोए हुए, उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री नृत्य के माध्यम से चमकती है, जिससे सोनिया को फिर से ईर्ष्या महसूस होती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 20th November 2023 Written Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 20th November 2023 Written Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 20th November 2023 Written Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment