Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st December 2023 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत रूही से होती है जो रोहित को अपने साथ चलने के लिए कहती है क्योंकि वह अभिरा को चूड़ी देना चाहती है। उन्होंने कहा कि रात के 12 बजे थे इसलिए देर हो गई और वे सो रहे होंगे।

वह कहती है कि लाइटें जल रही हैं। उन्होंने कहा कि कुछ जोड़ों के बीच वैवाहिक रिश्ते होते हैं, लेकिन उन्हें हमारा रिश्ता पसंद नहीं है, हमारे बीच दोस्ती है, क्या आप समझते हैं?

अभिरा बताती है कि अक्ष और वह कैसे खेलते थे। अरमान उसके साथ हंसता और खेलता है। एक ही जिंदगी मेरी…खेलती है…वह खुश हो जाती है। वे बुलबुलों और तकियों से खेलते हैं। वे बिस्तर पर सो जाते हैं. रूही उन्हें देखती है और चली जाती है।

वे सुबह उठकर बहस करते हैं। वे देखते हैं कि कमरा अस्त-व्यस्त है। वह बाहर चली जाती है आर्यन कहता है क्षमा करें, यह म्यू डिकाई के लिए आपका उपहार है, मैंने इसे खोला। वह बहुत बुरा बोलती है.

वह मुस्कुराती है और कहती है कि आपको जो पसंद है उसे चुनें। वह कहती हैं कि यह एक महंगा उपहार है। वह उससे बात करती है. दादी आती हैं और कहती हैं कि तुम मेरे घर में हो, हम ऐसे विचारों को सस्ते कहते हैं।

अरमान अभिरा को चुप रहने का इशारा करता है और हाथ जोड़ता है। अभिरा ने खुद पर नियंत्रण रखा. चचेरे भाई दुनिया के नक्शे को देखते हैं और तय करते हैं कि कहाँ जाना है। उनका कहना है कि उन्हें हनीमून पर जाना है. कियारा पेरिस कहती है।

चारू का कहना है कि आपको स्विट्जरलैंड में भी प्यार मिल सकता है। रोहित कहता है कि समय हो गया है, हम चार लोग चलेंगे। सब तालियाँ बजाते हैं. अरमान रूही को देखता है और रोता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st December 2023 Written Episode Update in Hindi

संजय का फोन आया. रोहन कहते हैं, क्षमा करें, गडकरी नहीं चाहते कि आप मामला दर्ज करें। संजय कहते हैं कि मैं पैसे दूंगा, कृपया मुझे बताएं कि मुझसे केस दर्ज न करने के लिए किसने कहा। रोहन कहते हैं मनीष गोयनका. संजय को गुस्सा आ गया.

दादी कहती हैं तुम चारों हनीमून पर नहीं जाओगे। रोहित उससे बात करता है। उन्होंने कहा कि अरमान और मैं डबल डेट पर भी नहीं गए, इसलिए कृपया हमें जाने दें। अरमान का कहना है कि दादी सही कह रही हैं, मैं नहीं जा सकता, मामले की सुनवाई लंबित है।

दादी कहती हैं कि रोहित और रूही अकेले हनीमून पर जाएंगे। रोहित कहते हैं, “नहीं, आपने मुझे अरमान से बड़ा वकील बनने के लिए कहा था, इसलिए मैं अपना हनीमून भी रद्द कर दूंगा, माफ करना, मैं दादी की टॉफी भी खरीदूंगा।”

वह रूही से पूछता है कि क्या उसे बुरा लगता है। रूही ने साइन किया नं. वह कहते हैं, अगर ऐसा होता है तो कोई कहीं नहीं जाएगा। दादी चिल्लाती है रोहित। अरमान सॉरी कहते हैं। वह कहती है ठीक है, तुम जीत जाओ, तुम चारों एक साथ चलोगे।

रोहित ने खुशी से दादी को गले लगा लिया। अरमान और अभिरा बड़बड़ाते हैं। संजय आता है और पूछता है कि मनीष की हमसे किस तरह की दुश्मनी है, क्या वह हमारी कंपनी को बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है, क्या आप इसमें शामिल हैं, कृपया जवाब दें।

रोहित उसे शांत होने के लिए कहता है। संजय का कहना है कि मनीष को उनके मुवक्किल ने कहा है कि वह हमारे यहां केस न करें। दादी ने सभी को स्वागत के लिए तैयार होने के लिए कहा। रोहित कहते हैं, चिंता मत करो, दादी सब कुछ हल कर देंगी।

वे सब चले जाते हैं. दादी कहती हैं मैं सब कुछ हल कर दूंगी। अभिरा कहती है कि मैंने नाश्ता कर लिया है, रूही, तुम अरमान का टिफिन ले जाओगी। विद्या उसे जाने के लिए कहती है। मनीषा कहती है कि मैंने तुम्हारे लिए अतिरिक्त खाना पैक किया है।

विद्या कहती हैं रूही, मुझे पता है कि तुम परेशान हो, लेकिन संजय जल्दी चिढ़ जाते हैं, इसलिए प्लीज बुरा मत मानना। अभिरा मुस्कुराती है और उन्हें धन्यवाद देती है। जाती है अरमान और रोहित ऑफिस में हैं।

रोहित कहता है कि यहां बहुत ड्रामा है, अगर हम हनीमून पर जाएंगे तो हमारी जिंदगी ठीक हो जाएगी, चिंता क्यों करें।

अरमान ने कहा कि वह अपने मुवक्किल को लेकर चिंतित हैं। रोहित कहते हैं कि आप प्यार को नहीं भूल सकते, मुझे पता है कि यह मुश्किल है लेकिन… और वे रूही और अबीरा को टिफिन के साथ देखते हैं। रोहित उन्हें आने के लिए कहता है।

संजय गुस्सा हो जाता है और कहता है कि रूही और अभिरा की वजह से मैं केस और क्लाइंट हार गया। कृष का कहना है कि वे नहीं हैं। संजय ने उसे थप्पड़ मारा और बड़े होने पर बहस करने के लिए कहा। कृष रोता है। अभिरा ने अरमान से साड़ी को स्टेपल करने में मदद करने के लिए कहा। अरमान उनके साथ मजाक करते हैं.

उनके पास एक मीठी बहस है. वे करीब आते हैं. ऐसा लगता है जैसे कोई स्टेपलर इसमें चिपक जाएगा। उसे एक विचार आया और वह मुस्कुरा दी। दादी रूही को आशीर्वाद देती हैं।

वह काजल से संजय के बारे में पूछती है। वह कहती है कि गोयनका को इसके बारे में नहीं पता होना चाहिए, मैं उन्हें बताऊंगी। कृष आर्यन से झूठ बोलता है कि उसके गाल पर थप्पड़ के निशान हैं।

अरमान और अभिरा नीचे आते हैं। हर कोई मुस्कुराएगा. अभिरा साड़ी की जगह ड्रेस पहनती है। वह अरमान को उठाती है और नीचे की ओर चलती है। दादी देख रही है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment