Operation Valentine Movie Teaser - Prime Flix

Operation Valentine Movie Teaser – ये देश गांधी जी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है

Operation Valentine Movie Teaser – ये देश गांधी जी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है

Operation Valentine Teaser Out ऑपरेशन वैलेंटाइन फरवरी में रिलीज़ हो रही है। इस एरियल एक्शन फिल्म से वरुण तेज हिंदी भाषी क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। वह इससे पहले तेलुगु इंडस्ट्री में कई फिल्में कर चुके हैं। फिल्म में वरुण एक फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आएंगे। मानुषी छिल्लर फीमेल लीड रोल में हैं। यह मानुषी की तीसरी रिलीज फिल्म है.

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह एक एरियल एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फाइटर के कुछ दिन बाद 16 फरवरी को एक और एरियल एक्शन फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

ये फिल्म है ऑपरेशन वैलेंटाइन. यह एक तेलुगु फिल्म है, जो हिंदी में भी रिलीज हो रही है। तेलुगु स्टार वरुण तेज ऑपरेशन वैलेंटाइन से हिंदी इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। उनका समर्थन मानुषी छिल्लर कर रही हैं.

फिल्म में दोनों ने एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाया है. फिल्म का निर्देशन शक्ति प्रताप सिंह हांडा ने किया है। विज्ञापन फिल्मों से जुड़े शक्ति की यह पहली फीचर फिल्म है। ऑपरेशन वैलेंटाइन का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है, जिसमें फिल्म के एक्शन और डायलॉग्स की झलक दिखाई गई है.

कैसा है फिल्म का टीजर?

फर्स्ट स्ट्राइक टीज़र में वरुण तेज को दुश्मनों के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए पायलटों की अपनी टीम का नेतृत्व करते हुए दिखाया गया है। उनका डायलॉग ‘ये देश गांधीजी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है’ हर जगह मशहूर हो रहा है। टीजर में वंदे मातरम का बैकग्राउंड म्यूजिक देशभक्ति की भावना जगाता है।

फिल्म की कहानी हमारी वायु सेना के नायकों और देश की रक्षा के लिए उनके सामने आने वाली चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है। टीजर में वरुण और मानुषी के बीच जबरदस्त रोमांस और केमिस्ट्री की भी झलक मिलती है।

यह 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी

वरुण तेज कोनिडेला और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ मूल रूप से 8 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, लंबे समय तक पोस्ट-प्रोडक्शन के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई।

फिल्म में क्या है वरुण-मानुषी का रोल?

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ में वरुण तेज भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में नजर आएंगे, जबकि मानुषी छिल्लर ‘रडार ऑफिसर’ की भूमिका निभाएंगी। मानुषी छिल्लर की यह तीसरी रिलीज फिल्म है। उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज (2022) में संयोगिता की भूमिका से अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद वह विक्की कौशल के साथ द ग्रेट इंडियन फैमिली (2023) में नजर आईं।

ऑपरेशन वैलेंटाइन‘ 16 फरवरी को रिलीज होगी

टीज़र में पायलट की भूमिका निभाने वाले वरुण तेज अपने लड़ाकू पायलटों की टीम का नेतृत्व करते नजर आ रहे हैं और काफी प्रभावशाली दिख रहे हैं। ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ के टीजर की खूब तारीफ हो रही है. ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ को तेलुगु और हिंदी भाषा में शूट किया गया है।

इस फिल्म के जरिए वरुण तेज बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. यह 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इसमें देश की सबसे बड़ी एयर स्ट्राइक की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म का निर्देशन विज्ञापन फिल्म निर्माता शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा ने किया है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Operation Valentine Movie Teaser - ये देश गांधी जी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है
Article Name
Operation Valentine Movie Teaser - ये देश गांधी जी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है
Description
Operation Valentine Movie Teaser - ये देश गांधी जी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment