Aishwarya Rai Vivek Oberoi Salman Khan Controversy - Prime Flix

Aishwarya Rai Vivek Oberoi Salman Khan Controversy – ऐश्वर्या राय संग रिश्ते को लेकर पिता सुरेश ओबेरॉय ने बेटे विवेक को किया था पहले ही आगाह

Aishwarya Rai Vivek Oberoi Salman Khan Controversy- ऐश्वर्या राय संग रिश्ते को लेकर पिता सुरेश ओबेरॉय ने बेटे विवेक को किया था पहले ही आगाह

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सुरेश ओबेरॉय हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में नजर आए थे। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बेटे विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय के रिश्ते पर बात की है. अभिनेता ने अमिताभ बच्चन के साथ भी अपना रिश्ता साझा किया है।

सुरेश ओबेरॉय भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। सुरेश अनगिनत फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अपने शानदार काम के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टर ने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ से कमबैक किया है।

अभिनय में अपनी पहचान बनाने के अलावा, सुरेश राजनीतिक क्षेत्र में भी अपनी उपलब्धियों के लिए पहचाने जाते हैं और भाजपा के सदस्य हैं। आपको बता दें कि उनके बेटे विवेक ओबेरॉय भी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं, जिनके बारे में उनके पिता ने हाल ही में बड़ी बात की है।

विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय साल 2000 के सबसे मशहूर जोड़ों में से एक थे। दुर्भाग्य से, उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई और कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया। सुरेश ओबेरॉय ने फिर से विवेक के अतीत के बारे में बात की और खुलासा किया कि कैसे उन्होंने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के माध्यम से अपने बेटे के बारे में बहुत कुछ सीखा।

सुरेश ओबेरॉय ने अपने बेटे को मना किया था

सुरेश ओबेरॉय ने विवेक और ऐश्वर्या के रिश्ते पर भी खास तौर पर बात की. उन्होंने कहा, ‘ज्यादातर चीजें तो मैं जानता ही नहीं था. विवेक ने मुझे कभी नहीं बताया. रामू (राम गोपाल वर्मा) ने मुझे बताया। रामू से पहले किसी और ने मुझे बताया था. फिर मैंने विवेक को समझाया. तुमसे कहा था कि ऐसा मत करो.

अमिताभ के साथ सुरेश की कोल्ड वॉर

इसी तर्ज पर बोलते हुए, सुरेश ओबेरॉय ने भी अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। हालाँकि, विवेक का अतीत अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ था, इसलिए कई लोगों को यह भी लगता है कि जाहिर तौर पर अमिताभ और सुरेश के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे।

एक समय इनके बीच शीतयुद्ध छिड़ गया था. लेकिन सुरेश ने कहा कि वह और अमिताभ बच्चन कभी दोस्त नहीं थे, बल्कि एक दूसरे के समर्थक थे.

सलमान ने विवेक ओबेरॉय का करियर बर्बाद कर दिया

विवेक ओबेरॉय और सलमान खान की दुश्मनी कोई नहीं भूल सकता. सलमान ने विवेक का करियर पूरी तरह बर्बाद कर दिया, वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि विवेक ने ऐश्वर्या राय को डेट किया था। सुरेश ओबेरॉय ने यह भी बताया कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के साथ उनके रिश्ते कैसे थे.

उन्होंने कहा, ‘उस वक्त भी मैंने अंतरात्मा की बात पर ज्यादा नहीं सोचा. हम सभी एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे से मिलते हैं। सलमान खान जब भी मुझसे मिलते हैं तो सम्मान से बात करते हैं.

विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हो गया

ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय को अलग हुए कई साल बीत चुके हैं। ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह उनकी केमिस्ट्री उस समय काफी चर्चा में थी। अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और अपने-अपने जीवनसाथी के साथ खुशी-खुशी रह रहे हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Aishwarya Rai Vivek Oberoi Salman Khan Controversy - ऐश्वर्या राय संग रिश्ते को लेकर पिता सुरेश ओबेरॉय ने बेटे विवेक को किया था पहले ही आगाह
Article Name
Aishwarya Rai Vivek Oberoi Salman Khan Controversy - ऐश्वर्या राय संग रिश्ते को लेकर पिता सुरेश ओबेरॉय ने बेटे विवेक को किया था पहले ही आगाह
Description
Aishwarya Rai Vivek Oberoi Salman Khan Controversy - ऐश्वर्या राय संग रिश्ते को लेकर पिता सुरेश ओबेरॉय ने बेटे विवेक को किया था पहले ही आगाह
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment