Jhanak 19th December 2023 - Prime Flix

Jhanak 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत शुभ और सभी के घर लौटने से होती है। शुभ और तनुजा अंजना और छोटन को बहुत डांटते हैं और झनक का अपमान करते हैं। बिपाशा कहती हैं कि आपको भी हमारे साथ आना चाहिए था और अर्शी की परफॉर्मेंस देखनी चाहिए थी।

वह कहती हैं कि झनक अर्शी से मुकाबला करना चाहते हैं, क्या आपको यहां ट्रॉफी चाहिए? अनिरुद्ध अर्शी से कपड़े खत्म करने के लिए कहता है। आरुषि इसे चुनती है। उन्होंने कहा कि आज मेरा अकाउंट खाली हो जाएगा। उसने कहा कि यह खत्म हो गया है.

वह कहता है कि तुम चले गए, मुझे साड़ी खरीदनी है। वह उससे लाल बनारसी साड़ी खरीदने के लिए कहता है। अर्शी मुस्कुराती हैं और कहती हैं कि यह बहुत महंगा है। वह आपकी ख़ुशी से ज़्यादा कुछ नहीं कह रहा है।

वह उस आदमी से उसे उसकी सबसे अच्छी साड़ी दिखाने के लिए कहता है। वह कीमत की जाँच करती है। उनका कहना है कि आखिरी फैसला मैं लूंगा। उस आदमी ने कहा कि यह मैडम पर अच्छा लगेगा।

आरुशी कहती है कि मुझे जांचने दो कि क्या मुझसे कोई चूक गया है। वह कहते हैं, “हां, हमने अपू के लिए साड़ी नहीं खरीदी।” वह कहती है कि मैंने अपू के लिए एक ड्रेस खरीदी। वह झनक को याद करते हैं। वह पूछता है कि क्या यह ख़त्म हो गया?

वह बिल्कुल कहती है. वह कहते हैं कि अर्शी का मूड खराब हो सकता है, वह झनक के बारे में जानती है लेकिन उसने कुछ नहीं खरीदा, हम क्या करें, वह झनक को यहां ले आई, उसे पूजा में नए कपड़े पहनने चाहिए।

मुझे ऐसा लगता है। झनक कहते हैं कि मुझे अर्शी की एक्टिंग के बारे में नहीं पता था। छोटन कहता है हाँ, हमें मत डाँटो, हमें उसने नचाया है। अप्पू जिद करता है.

शुभ और तनुजा अपू को डांटते हैं। अंजना अपू को बिना कुछ कहे अपने कमरे में जाने के लिए कहती है। शुभ कहते हैं कि आप और छोटन कुछ भी कर सकते हैं, हम परिवार हैं, लेकिन यह लड़की एक बाहरी व्यक्ति है।

अनिरुद्ध झनक के लिए साड़ी खरीदने जाता है। वह अलग-अलग बिलिंग और पैकेजिंग के लिए कहता है। अर्शी उन्हें बुलाती हैं. वह उसे लाल कुर्ता पहनने के लिए कहती है और पूजा में वे जुड़वां होंगे।

आप जो भी कहेंगे, वह वही कहेगा। वह कहता है कि उसे अपना ईमेल जांचना है, तो चलिए उसका काम का फ़ोन ले लें। वह ऐसा कहती है. वह झनक की साड़ी का भुगतान करने जाता है।

Jhanak 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi

शुभ का कहना है कि ऐसा दोबारा नहीं होना चाहिए। झनक रोते हैं. अपू कहता है कि वह डांस करता है, लेकिन वह अर्शी से बेहतर डांस करता है। वह चिल्लाता हुआ चला जाता है।

झनक ने अपू को गले लगा लिया। अनिरुद्ध सोचता है कि शायद मैं कुछ गलत कर रहा हूँ। वह बिल का भुगतान करने के लिए वापस जाता है। अर्शी को बिल मिल जाता है. अनिरुद्ध उसे अपना सामान कार तक ले जाने के लिए कहता है।

अर्शी पूछती है कि काम का फोन कहां है। वह कहता है, “मैं भूल गया, क्षमा करें।” वह भुगतान करता है और वे चले जाते हैं।

वह घर आते हैं और अर्शी को घर भेजते हैं और उनसे कहते हैं कि वह कपड़े चेक करें और मुझे बताएं कि उन्हें यह पसंद है या नहीं। वह झनक को कार्य करते हुए देखता है। अप्पू पूछता है मेरा उपहार कहाँ है।

बिपाशा को तोहफे पसंद हैं. उनका कहना है कि यह आरुषि की पसंद है। छोटन का कहना है कि वह अगले साल उसे खरीदारी के लिए ले जाएगा। तनुजा और सभी ने अनिरुद्ध को धन्यवाद दिया।

वह कहते हैं कि मैंने अर्शी के लिए एक साड़ी खरीदी, उन्हें यह पसंद आई। तनुजा का कहना है कि मानकों को बनाए रखने की जरूरत है। अप्पू कहता है मेरा उपहार यहाँ नहीं है। रूमी उसे पोशाक देती है।

अप्पू का कहना है कि वह इसे किसी को नहीं दिखाएगा। तनुजा अनिरुद्ध की प्रशंसा करती है। अंजना का कहना है कि उन्हें साड़ी बहुत पसंद है। दादी पूछती हैं कि क्या तुमने नौकरों के लिए पैसे खर्च किए, मैंने उन्हें पहले ही कपड़े दे दिए हैं।

अनिरुद्ध कहते हैं माँ ने मुझे बताया। तनुजा बिल के बारे में पूछती है। अनिरुद्ध कहते हैं 1,40000. वे हैरान हैं. झनक देखता है।

तनुजा का कहना है कि आपके पास बहुत अधिक वेतन है, आप इसे हम पर खर्च कर सकते हैं, अन्यथा क्या आपका बेटा लाल इसे हम पर खर्च करेगा, शिक्षक का वेतन केवल मिठाई का डिब्बा खरीद सकता है।

अनिरुद्ध उसे रोकता है। लाल कहते हैं कि यदि आप कहें तो मैं योगदान दे सकता हूं। अनिरुद्ध कहते हैं, नहीं, मुझे अपने परिवार से उपहार मिला है, आप लोग पैसे के बारे में बात कर रहे हैं। अपू झनक से पूछता है कि क्या उसने कुछ नहीं खरीदा।

अनिरुद्ध की झनक से मुलाकात होती है। तनुजा कहती हैं कि मैंने फिर से शुरुआत की है। अपू का कहना है कि झनक को बुरा लगेगा। झनक कहते हैं टेबल तैयार है। अंजना उन्हें खाना लाने के लिए कहती है।

तनुजा उसे जाने के लिए कहती है। बिपाशा का कहना है कि झनक कुछ दिनों के लिए यहां रहेंगे। दादी का कहना है कि घर में पूजा है और उन्हें समय पर घर की सफाई करनी चाहिए।

झनक कहते हैं ज़रूर. जाती है अपू के पिता कहते हैं कि वह झनक के लिए एक सुंदर पोशाक खरीदेंगे। अपू हाँ कहता है। तनुजा कहती हैं कि भावुक न हों और पहले अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां संभालें। वह अनिरुद्ध से बहस करती है।

अनिरुद्ध झनक को सीढ़ियों पर देखता है। सुबह होते ही सब व्यस्त हो जाते हैं. अनिरुद्ध झनक के पास जाता है और कहता है कि मैंने यह तुम्हारे लिए खरीदा है, मैं इसे सबके सामने नहीं देना चाहता था, आप समझ सकते हैं क्यों, यह पूजा के लिए नए कपड़े हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Jhanak 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment