Yeh Hai Chahatein 19th December 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi – आदि काशवी से कहता है कि वह यहां आए बिना उसे कैसे मार सकता है। अर्जुन कहता है कि मुझे पता है कि उसकी हत्या कैसे हुई और मेरे पास फोरेंसिक रिपोर्ट है। एडी की हत्या कैसे हुई? पूछता हूँ।

अर्जुन का कहना है कि सिमरन की मौत जहरीली गैस/धुएं के कारण हुई है। काशवी का कहना है कि कमरे में धूप थी। काशवी ने कहा कि अगरबत्ती के धुएं से हमें घुटन महसूस हो रही थी।

उसे एक फोरेंसिक विशेषज्ञ से बात करना याद है जिसने उसे बताया था कि जहरीली गैस उसके फेफड़ों में चली गई थी और उसकी मौत हो गई थी।

फिर अर्जुन अगरबत्ती की राख विशेषज्ञ को देता है। उन्होंने परीक्षण किया और बताया कि जहरीले नमूने सिमरन के शरीर की विषाक्त सामग्री से मेल खाते हैं। काश्वी पूछती है कि क्या आपने नर्स से बात की थी जब वह अगरबत्ती जला रही थी।

वह पूछती है कि क्या आपने नर्स से बात की? अर्जुन हाँ कहते हैं और बताते हैं कि एक महिला अस्पताल में मिठाइयाँ बाँट रही थी और बताया कि उसका बेटा कैंसर से ठीक हो गया है।

वह नर्स को प्रसाद देती है, लेकिन नर्स कहती है कि मरीज कोमा में है, जिसके बाद महिला अगरबत्ती देती है और कहती है कि सिमरन जल्द ही ठीक हो जाएगी.

काशवी कहती है चलो नर्स से पूछें कि वह महिला कौन थी। अर्जुन का कहना है कि नर्स ने मना कर दिया और कहा कि उसने पहली बार महिला को देखा है। आदि का कहना है कि वह अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज की जांच करेंगे। अर्जुन कहते हैं चलो वहाँ चलते हैं।

आदि कहता है कि उसे कहीं जाना है क्योंकि उसे कुछ काम है और कहता है कि वह काशवी को वहां भेजेगा और उसे अपनी कार में आने के लिए कहता है। अर्जुन कहता है ठीक है. वो जातें हैं।

Yeh Hai Chahatein 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi

रोमिला महिमा से पूछती है कि क्या अर्जुन ने ऐसा कुछ कहा है जिससे किसी को उससे सवाल करना पड़े। महिमा पूछती है कि क्या आपको लगता है कि अर्जुन यह सब बात कर रहा है? वह कहती है कि तुम जाग रहे थे और सीसीटीवी कैमरे से अपना चेहरा छिपा रहे थे।

रोमिला का कहना है कि मैं सीसीटीवी फुटेज के बारे में भूल गई थी और काम को लेकर डरी हुई थी। महिमा कहती है कि अब से तुम बंद हो जाओगे। रोमिला ना कहती है और कहती है कि मिकी मुझसे हमेशा नफरत करेगा और पुलिस मुझे पकड़ लेगी।

महिमा पूछती है कि तुम्हें यह भूलने के लिए किसने कहा था और कहती है कि अब भुगतो। रोमिला कहती है कि मैंने यह तुम्हारे लिए किया है और कहती है कि अगर तुम डूबोगे तो मैं तुम्हें अपने साथ ले जाऊंगी।

महिमा उसे शांत होने के लिए कहती है और उसे सोचने देती है कि उसे क्या करना है। वह एक विचार लेकर आती है।

कार में अर्जुन काशवी से पूछता है कि क्या वह अपने पूर्व पति को बच्चे के बारे में बताएगी। काश्वी कहती है कि वह उसे नहीं बताएगी और बताती है कि उसने उससे कभी प्यार नहीं किया और वह जीवन में भ्रमित था।

उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि मैं गर्भवती हूं और मेरे बताने से पहले ही वह चले गए। उसने कहा कि अगर उसका बेटा उसे मिल गया तो वह उसकी देखभाल करेगी।

आदि सोचता है कि वह उसे नहीं बताएगा कि वह अर्जुन के बारे में जानता है और उसके कहने का इंतजार करेगा। काश्वी कहती है कि वह अपने बेटे की तलाश करेगी। आदि कहता है मैं खोजूंगा। वह उसे अस्पताल भेजता है।

अर्जुन और काशवी सीसीटीवी रूम में आते हैं और बुढ़िया को लौटते हुए देखते हैं। वे उसके हाथ पर ओम का टैटू देखते हैं और महसूस करते हैं कि वह रोमिला है। अर्जुन का कहना है कि रोमिला चाची गठबंधन से खुश नहीं थीं लेकिन वह हत्या नहीं कर सकतीं।

वे उसके घर जाते हैं। अर्जुन कार रोकता है और काशवी से कहता है कि वह चाची को बुलाएगा और आप उससे पूछ सकते हैं। काश्वी कहती है ठीक है. अर्जुन उदास हो जाता है और सोचता है कि वह नहीं चाहता कि महिमा उसका मज़ाक उड़ाए।

काशवी सोचती है कि रोमिला को मेरे बेटे के बारे में पता चल सकता है और अगर वह कबूल करती है तो मैं अपने बेटे से मिल सकती हूं और उसे गले लगा सकती हूं। करुण काशवी को कार में पाता है और उसे घर आकर अपने पिता और मां से मिलने के लिए कहता है।

काश्वी कहती हैं कि मैं अपने सुपरहीरो को कैसे रिजेक्ट कर सकती हूं। करुण ने कहा, “आंटी, मैं आपसे प्यार करता हूं।” काशवी बाजवा का घर देखती है और करुण से पूछती है कि वह कहाँ रहेगा।

जब वह यह कहने ही वाला था, अर्जुन ने काशवी को फोन किया और उसे जल्दी आने के लिए कहा क्योंकि चाची कहीं जा रही है।

महिमा घर से बाहर आती है और करुण और काशवी से मिलती है। वह सोचती है कि अगर काशवी को करुण के बारे में पता चलेगा तो वह समझ जाएगी कि वह उसका बेटा है।

वह छिपती है काश्वी करुण से कहती है कि वह अभी घर नहीं आ सकती और बाद में अपने माता-पिता से मिलेगी। वह बाजवा के घर में प्रवेश करती है।

करुण घर में घुसने की सोच कर पीछे से भागता है लेकिन महिमा उसे पकड़ लेती है और कहती है चलो आइसक्रीम खाते हैं. वह उसे बाहर ले जाती है। काशवी अंदर जाती है।

रोमिला उसे देखती है और कहती है कि तुम यहाँ हो। अर्जुन उसे बताता है कि काशवी यहां एक सरकारी अधिकारी के रूप में आई थी, न कि किसी पारिवारिक समारोह के लिए।

रोमिला काशवी से पूछती है कि वह क्या चाहती है। काश्वी उससे अपना हाथ दिखाने के लिए कहती है और पूछती है कि क्या वह कल शहर के अस्पताल गई थी। महिमा करुण को आइसक्रीम पार्लर ले जाती है और उसे आइसक्रीम देती है।

वह उसे पैसे लाने तक बैठने के लिए कहती है। वह कहता है, “ठीक है।” काश्वी रोमिला से पूछती है कि वह कल कहां थी। रोमिला का कहना है कि वह मिकी के साथ घर पर थी।

वह एक नाटक कर रही है जहां उसकी भतीजी उसे अपराधी कहती है। काशवी पूछती है कि मैं इसे घर पर या शहर के अस्पताल में कैसे उपयोग कर सकता हूं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment