Baatein Kuch Ankahee Si 19th December 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत वंदू द्वारा मंडप को देखने और प्रार्थना करने से होती है। अथिया उससे एक अच्छी पत्नी बनने के लिए कहती है। वह वंदु के लिए प्रार्थना करती है।

कुणाल ने कुलदीप को फोन किया। पम्मी कहती है कि मैंने उससे बात की, वह सही समय पर आएगा, जल्दी तैयार हो जाओ। तारा कुणाल के पास आती है। वह पूछता है क्या हुआ. वह उसे काले बिंदुओं से रंगती है और उसे चूमती है।

वह कहती है कि वंदू ने मुझे विशेष दिन पर काले बिंदु लगाना सिखाया, मैंने कहा कि वह यहां मां बनकर आएगी, मुझे बहुत खुशी होगी, मैं तुम्हें आई लव यू करूंगी। वह उसे गले लगाता है और कहता है कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूं। उसने उसे धन्यवाद दिया.

वह वंदु के पास जाती है और काली बिंदियां लगाती है। वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं। तारा ने कहा कि वह भाग्यशाली है कि उसे दुनिया में सबसे अच्छे माँ और पिता मिले। वह शिवम से मिलने जाती है।

कुणाल वंदू को फोन करता है और कहता है कि मुझे कुछ बात करनी है, क्या तुम मुझसे 5 मिनट के लिए मिल सकती हो, मुझे तुमसे कुछ बात करनी है। वह कहती है ठीक है.

वेदिका कुणाल के लिए शेरवानी लाती है। वह कहता है कि वह 5 मिनट में पहुंच जाएगा। वह देखती है कि सोनिया अपने फोन पर कॉल कर रही है।

वह जवाब देती है। सोनिया कुणाल से कहती है कि मुझे तुम्हारी मदद चाहिए, इंदर मुझे परेशान कर रहा है। वेदिका चिंतित हो जाती है और कॉल बंद कर देती है। वह फोन बंद कर देती है. सोनिया रोती है.

वाणी ने कुलदीप का अपमान किया। उनका कहना है कि यहां कोई भी आपकी मदद के लिए नहीं आएगा भले ही आप चिल्लाएं या आपको चोट लग जाए। वह रोती है उन्होंने सुरक्षा गार्ड से यह सुनिश्चित करने को कहा कि वह बाहर न जाएं।

वह पम्मी से फोन पर बात करता है। उनका कहना है कि वाणी मुझे परेशान कर रही है। पम्मी का कहना है कि विजय अपने दोस्त से मिलने गया था, अगर उसने शादी नहीं की तो हमारी योजना विफल हो जाएगी। उन्होंने कहा, ”नहीं, मेरी बेटी की जिंदगी बर्बाद हो जाएगी.”

उसने एक परछाई देखी और सोचा कि क्या वहाँ कोई है। कुलदीप का कहना है कि विजय मूर्ख है, वह अपने दोस्त से मिलने गया और दोस्ती बनाए रखता है, मैं दुश्मनी रखूंगा, मैं उसे बर्बाद कर दूंगा।

Baatein Kuch Ankahee Si 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi

वंदु कुणाल से मिलती है। वह उससे बताने के लिए कहती है। वह उससे बताने के लिए कहता है। वह कहता है कि जब मैंने तुमसे मुझसे शादी करने के लिए कहा तो मैं सिर्फ तारा के बारे में सोच रहा था।

वह ऐसा कहती है. उनका कहना है कि मैं पिछले कुछ दिनों से खोया हुआ था। वह मुझे भी बताती है. वह कहता है मुझे गलत मत समझो, मैं मूडी हूं, मैं तुमसे मिलना चाहता हूं, कुछ भी उम्मीद मत करो।

वह कहती है कि मुझे पता है, यह स्पष्ट है, हम तारा की खुशी के लिए शादी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “हां, मैं आपको ठीक से नहीं जानता।” वह ऐसा कहती है. वे चीज़ें साफ करते हैं और चले जाते हैं।

वे शादी की तैयारी करते हैं। बातें कुछ अनकही सी… वाणी रोती है और दरवाजा खोलने की कोशिश करती है। कुलदीप तैयार होने लगा. सोनिया एक बंद कमरे में बैठी रो रही है। वह मदद के लिए रोती है। कुणाल भरत को वंदु के घर ले जाता है।

तारे है बाराती…… पम्मी पूछती है कि वेदिका कहाँ है। बॉबी ने कहा कि शायद वह किसी मेहमान के साथ थे। वेदियुका कुलदीप से मिलने आती है। वह कहती है कि मुझे तुम्हारे बारे में संदेह था, तुम कभी नहीं बदल सकते। वह उसे डाँटती है।

वह कहती है कि मैंने पम्मी और तुम्हें सुना। उसे याद आया। वह कहती है कि मैं तुम्हें कुणाल की जिंदगी बर्बाद नहीं करने दूंगी, तुम आज हार जाओगे। उसने उसका सेल फोन फेंक दिया और लैंडलाइन केबल हटा दी।

वह उससे इसे रोकने के लिए कहती है। कुणाल वंदू को आते देखता है। वे एक-दूसरे की प्रशंसा करते हैं। दीन शगना……तारा उनका हाथ पकड़ती है और उन्हें मंडप में ले जाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 19th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment