Vicky Kaushal Sam Bahadur Earning - Prime Flix

Vicky Kaushal Sam Bahadur Earning – विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ ने किया कमाल, ‘एनिमल’ से लड़ के भी पहुंची 100 करोड़ पार

Vicky Kaushal Sam Bahadur Earning – विक्की कौशल की सैम बहादुरने किया कमाल, ‘एनिमलसे लड़ के भी पहुंची 100 करोड़ पार

‘एनिमल’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘सैम बहादुर’ कोई बहुत बड़ी फिल्म नहीं थी। इसे स्क्रीन और शो भी कम मिले। लेकिन विक्की कौशल की दमदार परफॉर्मेंस और दमदार कंटेंट ने फिल्म ने ऐसा जलवा दिखाया कि इसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया और अब हिट हो गई है.

विक्की कौशल को हमेशा से एक दमदार एक्टर माना जाता रहा है. लेकिन ‘उरी’ के अलावा उनके पास लीड रोल में ज्यादा फिल्में नहीं थीं जो बॉक्स ऑफिस पर उनके स्टारडम का सिक्का चला पातीं.

2023 इस मामले में विक्की के लिए एक यादगार साल होने वाला है। साल के मध्य में विक्की की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ अप्रत्याशित रूप से हिट हो गई। अब विक्की की लेटेस्ट फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ दी है.

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘सैम बहादुर’ ने भी सीमित क्षमता में अपना दमदार प्रदर्शन जारी रखा और अब फिल्म ने एक बड़ा पड़ाव पार कर लिया है. 1 दिसंबर से आई ‘एनिमल’ सुनामी के बावजूद डटी रही ‘सैम बहादुर’ अब बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई है.

विक्की की फिल्म का बड़ा कमाल!

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ के कंटेंट पर शुरू से ही भरोसा था. फिल्म को क्रिटिक्स ने खूब सराहा और विक्की कौशल के काम को भी खूब सराहा गया. इसी तारीफ के चलते ‘सैम बहादुर’ सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाए रही। अब फिल्म ने 17 दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है.

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त हिट – Vicky Kaushal Sam Bahadur Net Collection

सैकनिल्क की रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘सैम बहादुर’ ने तीसरे वीकेंड में भी दमदार कमाई की. फिल्म ने रविवार को जबरदस्त उछाल के साथ 5.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शुक्रवार और शनिवार को जोड़कर विक्की की फिल्म का आखिरी वीकेंड करीब 12 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन लेकर आया।

अब 17 दिनों में विक्की की फिल्म ने भारत में 76 करोड़ रुपये से ज्यादा का नेट कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये बताया गया था, इसलिए ‘सैम बहादुर’ अच्छी हिट है।

इस साल बॉक्स ऑफिस पर लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद विक्की खुद को सफलता की ऊंचाई पर महसूस कर रहे होंगे। लेकिन उनकी कमाई अभी यहीं खत्म नहीं हुई. शाहरुख खान की अगली रिलीज ‘डिंकी’ में विक्की एक बेहद खास किरदार निभाते नजर आ रहे हैं.

आधिकारिक तौर पर उनके रोल को स्पेशल अपीयरेंस कहा जा रहा है, लेकिन उनके बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा है कि विक्की ने फिल्म में अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Vicky Kaushal Sam Bahadur Earning - विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' ने किया कमाल, 'एनिमल' से लड़ के भी पहुंची 100 करोड़ पार
Article Name
Vicky Kaushal Sam Bahadur Earning - विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' ने किया कमाल, 'एनिमल' से लड़ के भी पहुंची 100 करोड़ पार
Description
Vicky Kaushal Sam Bahadur Earning - विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' ने किया कमाल, 'एनिमल' से लड़ के भी पहुंची 100 करोड़ पार
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment