Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th December 2023 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत रोहित द्वारा मनीष को गले लगाने से होती है। रूही कहती है कि वह अपना प्यार किसी के साथ साझा नहीं कर सकती। अभिरा घर के अंदर चलती है। ओ री चिरैया… खेलती है… अबीरा रूही और मनीष को देखती है।

वह सोचती है कि मुझे उन्हें परेशान नहीं करना चाहिए। वे परिवार हैं और मैं अकेला हूं। वह मुड़ी और चली गयी. उसके ऊपर फूल उड़े। मनीष ने विंड चाइम्स को हिलते हुए देखा। वह दरवाजे पर गया और अभिरा से मिला।

हर कोई अभिरा को देखता है। रोहित मुस्कुराता है और पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। अभिरा कुछ नहीं कहती, मैं बस इधर-उधर चला जाता हूं और रास्ता भूल जाता हूं। रूही उसे रोकती है और अंदर आने के लिए कहती है।

अभिरा ने कहा, “नहीं, मेरी माँ मेरा इंतज़ार कर रही है।” वह रोने लगती है. मनीष उसे ले जाता है. स्वर्णा और मनीष उसकी आरती करते हैं और उसका घर में स्वागत करते हैं। अरमान अपने रास्ते पर है. वह लड़कों को लड़कियों के बारे में बात करते हुए सुनता है और पूछता है।

वह आदमी कहता है कि वह उस घर में गई थी। अरमान उन्हें धन्यवाद देता है और गोयनका के घर की ओर भागता है। मनीष कहते हैं कि यह आपका घर है, आप कभी भी आ सकते हैं, देखिए, पापाफेरे की व्यवस्था पहले से की गई थी और मैं यहां आया हूं।

सुवर्णा का कहना है कि अरमान तुम्हें धोखा दे रहा था, वह रिसॉर्ट में इस लड़की से मिला था, उसके बारे में भूल जाओ। रूही कहती है कि अरमान ने अभिला की मां से वादा किया था कि वह अभिला की रक्षा करेगा, यह शादी सिर्फ एक समझौता है, वह अभिला से कभी प्यार नहीं करेगा।

अरमान आता है और अभिरा को डांटता है। वह कहता है कि अगर तुम्हें कुछ हो गया तो मैं अक्ष से क्या कहूंगा…। वह रूही को देखता है और कहता है रूही…रोहित कहता है मैं भी यहीं हूं, मेरे ससुराल में आपका स्वागत है।

अरमान ने मनीष और सभी को बधाई दी। अरमान का कहना है कि वह अभिरा की तलाश में यहां आया था। मनीष का कहना है कि अरमान को अभिरा मिल गई है, यही सच्चा प्यार है और सच्चा जीवनसाथी किसे कहते हैं।

रोहित कहते हैं हां, इसे प्यार कहते हैं। मनीष कहते हैं मैं तुम्हारा पग फेरे रसम करूंगा। अरमान और अभिरा धन्यवाद लेकिन…रोहित कहते हैं कृपया सहमत हों। मनीष कहता है कि वह रसम बनाएगा और घर जाएगा। घर पर सभी को अभिरा की चिंता है.

दादी आती है और मनीषा से इसके बारे में पूछती है। मनीषा का कहना है कि अभिरा ने घर छोड़ दिया। मनीष अभिरा को अक्ष के कमरे में ले जाता है। उन्होंने कहा कि वह मेरी बेटी का कमरा था.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi

अभिरा का कहना है कि वह बहुत अकेले हैं। वह कहता है कि अगर तुम्हें किसी चीज की जरूरत हो तो मुझसे पूछ लेना। । उसे अक्ष का गिटार मिलता है और वह रोती है।

वह अक्ष का गाना सुनती है। मनीष भी रुक जाता है. अभिला और मनीष कल्पना करते हैं कि अक्ष आरती गा रहा है। वे बैठ कर रोने लगे। मनीष कहते हैं कि मैं अक्षरा के बारे में क्यों सोच रहा हूं, मैं अपना फैसला नहीं बदलूंगा।

सुवर्णा कहती है कि अरमान अभिला के बारे में चिंतित था, उसके मन में उसके लिए भावनाएँ हैं, वह उसकी पत्नी है और आप रोहित की पत्नी हैं। रूही कहती है कि अबीरा अरमान को ले गई, क्या वह मनीष को भी ले जाएगा? स्वर्णा कहती है नहीं।

रूही चिंतित है। दादी ने कहा कि अभिरा ने रोहित के ससुराल वालों से संपर्क किया। अरमान कहता है कि वह उसके साथ आएगा लेकिन मनीष… दादी उसे डांटती है। रोहित का कहना है कि मनीष और अभिरा के बीच एक और कनेक्शन है।

दादी कहती हैं कि यह रिश्तों का मामला है, रिश्ते नाजुक होते हैं, उनसे निपटो, अरमान, तुम मुझे और मेरे गुस्से को अच्छी तरह से जानते हो। अभिरा अक्ष की अलमारी की जाँच करती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment