Rubina Dilaik ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म - Prime Flix

Rubina Dilaik ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म, करोड़पति बिजनेसमैन की दुल्हन बनेंगी दिव्या

Rubina Dilaik ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म, करोड़पति बिजनेसमैन की दुल्हन बनेंगी दिव्या

Rubina Dilaik – कॉमेडियन एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा के लिए 15 दिसंबर का दिन बेहद यादगार रहा. शादी के दो साल बाद उन्हें मां बनने का सुख मिला. सीआईडी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने अपनी मां और भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी का निमंत्रण साझा करके मंगेतर अपूर्व पडगांवकर के साथ अपनी शादी की घोषणा की है।

इस हफ्ते टीवी की दुनिया में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। किसी की जिंदगी में खुशियों की बारिश हुई तो किसी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कॉमेडियन एक्ट्रेस सुंDunki मिश्रा मां बन गई हैं।

वहीं सीआईडी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने अपने परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. यहां दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा मेहता ने अपनी शादी की घोषणा की है। आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते की टॉप टीवी खबरों पर।

Rubina Dilaik ने जुड़वां बेटियों को जन्म दिया

टीवी की छोटी बहू यानी रुबिना दिलैक को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि रुबिना और अभिनव माता-पिता बन गए हैं। एक्ट्रेस के बारे में ये खुशखबरी उनके पायलट ट्रेनर ने शेयर की है.

पायलट ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर रूबीना को बधाई दी और कहा कि वह जुड़वां बेटियों की मां बन गई हैं। जैसे ही रुबिना के पायलट ट्रेनर ने पोस्ट शेयर किया.

एक्ट्रेस को मां बनने पर फैंस और चाहने वाले बधाई देने लगे। हालांकि, बाद में उन्होंने यह पोस्ट डिलीट कर दिया। इसलिए फैंस अब रुबिना और अभिनव की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं.

 सुगंधा मिश्रा मां बन गईं

कॉमेडियन-एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा के लिए 15 दिसंबर बेहद यादगार दिन था. शादी के दो साल बाद उन्हें मां बनने का सुख मिला. वीडियो उनके पति संकेत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वीडियो अस्पताल के अंदर का है, जिसमें सुगंधा बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। सुगंधा और संकेत एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं।

टीवी एक्ट्रेस हुई हिंसा का शिकार!

35 साल की वैष्णवी धनराज सीआईडी, बेपनाह और मधुबाला जैसे टीवी शोज में काम करने के लिए जानी जाती हैं। शुक्रवार को उनका एक वीडियो ट्विटर पर सामने आया, जिसमें वह घरेलू हिंसा का जिक्र करती नजर आईं.

वैष्णवी ने कहा- मेरा भाई, भाभी और मेरी मां मुझे पिछले दस साल से परेशान कर रहे हैं. यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने मुझे पीटा है, ऐसा लगातार होता रहा है.’ वे मेरे जीवन को नियंत्रित करना चाहते हैं, मैं कहां जा रही हूं, किससे बात कर रही हूं, क्या देख रही हूं। मुझसे इन सभी चीजों के बारे में सवाल पूछे जाते हैं.

दिव्या और अपूर्वा की शादी तय हो गई

दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी का निमंत्रण साझा करके मंगेतर अपूर्व पडगांवकर के साथ अपनी शादी की घोषणा की है। वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. हालांकि, अब तक उन्होंने अपनी शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया है।

खानजादी का सफर बिग बॉस के साथ खत्म हो गया

खानजादी को बिग बॉस 17 के मजबूत प्रतियोगियों में से एक माना जाता था। लेकिन इस वीकेंड का वार खानजादी शो से बाहर हो गई हैं। घर से बाहर आने के बाद खानजादी ने सलमान खान को पक्षपाती बताया है. खानजादी के एलिमिनेशन से फैंस को झटका लगा है.

पवित्रा-एजाज़ का ब्रेकअप?

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के ब्रेकअप के बाद खबर आई कि पवित्रा पुनिया और एजाज भी अलग हो गए हैं. लेकिन हकीकत में ऐसा नहीं है. एजाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पवित्रा के साथ फोटो शेयर कर ब्रेकअप की खबरों को खारिज किया है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Rubina Dilaik ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म, करोड़पति बिजनेसमैन की दुल्हन बनेंगी दिव्या
Article Name
Rubina Dilaik ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म, करोड़पति बिजनेसमैन की दुल्हन बनेंगी दिव्या
Description
Rubina Dilaik ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म, करोड़पति बिजनेसमैन की दुल्हन बनेंगी दिव्या
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment