सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में Dunki Film को मिला - Prime Flix

सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में Dunki Film को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, एडवांस बुकिंग में फिल्म का चड़ा क्रेज

सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में Dunki Film को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, एडवांस बुकिंग में फिल्म का चड़ा क्रेज

Dunki Film – शाहरुख खान की फिल्म Dunki को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। इसकी एक बानगी एडवांस बुकिंग में देखी जा सकती है जिसमें फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है. Dunki का जादू सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी बीच फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है.

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डंकी’ रिलीज से सिर्फ 4 दिन दूर है। एक दिन से ही फैंस के लिए फिल्म की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो गया है. फिल्म एडवांस बुकिंग में धमाल मचा रही है। इसी बीच शाहरुख खान की इस फिल्म से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है.

डंकी ने पास किया यूए सर्टिफिकेट

फिल्म Dunki पांच दोस्तों की कहानी है जो कनाडा जाना चाहते हैं। वह विदेश जाकर मोटी रकम कमाना चाहता है। राजकुमार हिरानी की फिल्मों में अक्सर कॉमेडी का डोज देखने को मिलता है. Dunki के ट्रेलर से ये भी समझ आ गया है कि फिल्म लोगों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी. सेंसर बोर्ड ने इसे यूए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। इसका मतलब है कि हर उम्र के लोग इस फिल्म को देख सकते हैं।

डंकी ने जीता दिल!

इस फिल्म को यूए सर्टिफिकेट पास करने को लेकर एक अपडेट सामने आया है। वॉक्स सिनेमा की ओर से यह जानकारी साझा की गई है कि ‘डंकी ‘ को सेंसर बोर्ड की स्क्रीनिंग में स्टैंडिंग ओवेशन मिला है.

डंकी का छाया हैंगओवर

Dunki फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसके साथ ही शाहरुख के फैन्स की उनके प्रति दीवानगी एक बार फिर देखने को मिल रही है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की ओर से कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं, जिनमें शाहरुख के फैन्स की दीवानगी नजर आ रही है.

वॉक्स सिनेमा पर फैन्स की दीवानगी देखने लायक है. शेयर किए गए वीडियो में उन्हें ढोल-नगाड़ों के साथ फिल्म का जश्न मनाते देखा जा सकता है. दुबई में डंकी के लिए फैन्स की दीवानगी चरम पर है.

एडवांस बुकिंग से आपको कितनी कमाई हुई?

रविवार शाम तक फिल्म के एक लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. डंकी  ने अब तक एडवांस बुकिंग से 3.42 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। फिल्म की 1,09,925 टिकटें बिक चुकी हैं।

शाहरुख खान के लिए टूटेगा मुंबई के सबसे पुराने थिएटर का नियम, सुबह इतने बजे दिखाई जाएगी डंकी!

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर किंग खान के फैंस के बीच काफी उत्साह है.

शाहरुख खान को पूरी शिद्दत से फॉलो करने वाले एक फैन क्लब ने सुपरस्टार की आगामी फिल्म डंकी की रिलीज के दिन 21 दिसंबर को मुंबई के गेयटी थिएटर में सुबह-सुबह एक शो का आयोजन किया है। शाहरुख के सबसे बड़े फैन क्लब के रूप में जाने जाने वाले एसआरके यूनिवर्स ने रविवार (17 दिसंबर) को कहा कि उन्होंने राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए प्रतिष्ठित गेयटी थिएटर में “सुबह 5.55 बजे पहला शो” आयोजित करने की योजना बनाई है।

फैन क्लब ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर अपडेट साझा किया। “गेयटी (#पठान) में सुबह 9 बजे के पहले शो के बाद, गेयटी (#जवान) में सुबह 6 बजे का पहला शो। यह घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं कि हम Dunki के लिए गेयटी (555) में सुबह का शो कर रहे हैं। हम यहां पहला शो आयोजित कर रहे हैं।” 5:55!”

एसआरके यूनिवर्स के अनुसार, सुबह 5.55 बजे का स्लॉट “प्रतिष्ठित सिनेमा के इतिहास में पहला शो” है। इससे पहले इस फैन क्लब ने गेयटी सिनेमा में ”पठान” के लिए सुबह 9 बजे का पहला शो आयोजित किया था. इसके बाद सुबह 6 बजे उसी थिएटर में ‘जवां’ का पहला शो रखा गया।

Dunki की बात करें तो यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो दोस्ती, सीमाएं, घर और प्यार के प्रति उदासीनता की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी हैं।

यह फिल्म Dunki बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की सालार पार्ट 1 को टक्कर देने वाली है। अब देखना यह है कि दर्शक डंकी  को ज्यादा महत्व देते हैं या शाहरुख खान का समर्थन करते हैं। अगर डंकी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही तो यह शाहरुख खान की इस साल की तीसरी हिट फिल्म होगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में Dunki Film को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, एडवांस बुकिंग में फिल्म का चड़ा क्रेज
Article Name
सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में Dunki Film को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, एडवांस बुकिंग में फिल्म का चड़ा क्रेज
Description
सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में Dunki Film को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, एडवांस बुकिंग में फिल्म का चड़ा क्रेज
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment