Saubhagyavati Bhava 2 18th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत सुषमा से होती है जो दादी से पूछती है कि क्या उसने अपने परिवार के साथ भी ऐसा ही किया था।

वह कहती है कि मैं अस्वस्थ हो गई, खुशी को बहुत कष्ट हुआ, सिया को मरने से बचा लिया गया, और कहती है कि तुम बहुत बदल गए हो, मैं उन चीजों को रोकना चाहती हूं जो नहीं होनी चाहिए।

दादी कहती हैं कि भले ही यह नकली शादी हो, भले ही प्यार हो और कुछ गलत हो जाए, वे एक ही कमरे में रहेंगे। सिया का कहना है कि सच्चाई सामने आ गई है। विराज कहता है कि घर में कोई भूत नहीं है।

महक उसकी उँगलियाँ चटकाती है और उसे अचेतन स्थिति से बाहर लाती है। तुषार का कहना है कि दादी ने ठीक नहीं किया और किसी को नहीं बताया और सभी को डरा दिया। वह कहते हैं, आप जानते हैं कि लोगों का मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

राघव की माँ कहती है कि हर मानवीय कार्य का एक कारण होता है और कहती है कि चाहे राघव के साथ कुछ भी हुआ हो, मैं भी नहीं चाहती कि सिया विराज से शादी करे। वह कहती है कि शायद दादी के इरादे बुरे नहीं थे, वह सिर्फ शादी खत्म करना चाहते थे।

तुषार का कहना है कि वह एक्टिंग कर रही थी और मुझे डर था कि कहीं उसे कुछ हो न जाए। वह कहता है कि वह दादी से बात करेगा। सुषमा ने उसे रोका और कहा कि विराज ने उनियाल को मुझ पर नजर रखने के लिए कहा। वह कहती है कि उनियाल को कुछ नहीं मिला और वह उसे कुछ देर इंतजार करने के लिए कहती है।

ख़ुशी बताती है कि पापा और सिया को मिलाने की उसकी सारी योजनाएँ बर्बाद हो गई हैं। विराज वहां आता है और फोटो फाड़ देता है। ख़ुशी उससे इसे न तोड़ने के लिए कहती है। सिया सोचती है कि लगता है दादी ने सच कहा है।

रिशा वहां आती है और उसे बताती है कि वह बैंक में एक छोटा सा निवेश करने की सोच रही है। सिया कहती है कि आपने इसे पढ़ा होगा और कहती है कि मैं इस पर हस्ताक्षर करूंगी। रिशा पूछती है कि हम दादी के साथ क्या करेंगे।

सिया कुछ नहीं कहती और कहती है कि वह बड़ी है। रिशा उससे आखिरी पन्ने पर भी हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। सिया हस्ताक्षर करती है और फ़ाइल ऋचा को देती है। ऋचा बाहर आती है और कहती है कि उसने 5 बिलियन येन की निवेश राशि पर हस्ताक्षर किए हैं।

सभी लोग खाने की मेज पर बैठे हैं. सुषमा कहती है कि विराज और सिया के आने के बाद वह खाना शुरू कर देगी। तुषार ख़ुशी से पूछता है कि क्या उसने ख़ुशी को देखा है। ख़ुशी कहती है कि मैंने इसे देखा, लेकिन वे नहीं आए। सुषमा ने उनसे पूछा कि वे कैसे हैं और क्या वे भूखे हैं?

ख़ुशी कहती है कि उसने बेडरूम में कैंडल लाइट डिनर तैयार किया है और वह वहीं उसके साथ रहेगी। महक कहती है कि यह गलत है और पूछती है कि क्या वह खाना लाएगी। ख़ुशी पूछती है कि समस्या क्या है, वे घर पर ही हैं। तुषार कहते हैं, कोई दिक्कत नहीं है.

महक क्रोधित हो जाती है। वह कमरे में आई लेकिन उसने सोचा कि वह उनके साथ नहीं रह सकती और उसे उन्हें रोकना पड़ा। वह कहती है कि वह अब दादी का उपयोग नहीं कर सकती और वह पूरे परिवार को सम्मोहित करने जा रही है। वह सारी अगरबत्तियाँ निकाल लेती है।

Saubhagyavati Bhava 2 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi

फिर वह उस कमरे के बाहर चली जाती है जहां सिया और विराज शैंपेन पी रहे हैं। विराज कहता है क्या शैम्पेन है। महक का कहना है कि मैं यह सहन नहीं कर सकता। वह अगरबत्तियों में आग लगाती है।

सिया और विराज को भ्रम होने लगता है और बताते हैं कि गिलास में राघव का खून है। विराज इसे पीता है और सिया से पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रही हो, कृपया मुझसे दूर रहो।

महक अंदर आती है और पेंडेंट और चेन हिलाती है और कहती है कि आप जो कहेंगे मैं वही कहूंगा। वह कहती है कि तुम लोग एक-दूसरे से नफरत करते हो और एक साथ नहीं रह सकते।

वे सब कुछ वही दोहराते हैं जो वह कहती है। महक खुशी से कहती है कि उसने उससे झूठ बोला है और कहती है कि वह चली जाएगी। विराज और सिया भी यही दोहराते हैं।

महक उसकी उंगलियां चटकाती है और वे रोबोट के पास बैठ जाते हैं। महक उन्हें एक-दूसरे से बात न करने और एक-दूसरे से दूर रहने के लिए कहती है। उसने फिर से अपनी उंगलियां चटकाईं और कहा कि योजना सफल रही।

जैसे ही मैंने क्लिक किया, उसने कहा कि तुम लोगों को एक-दूसरे से दूर रहना चाहिए। सिया और विराज एक दूसरे के पास आते हैं जैसे कि वे एक दूसरे को शैंपेन दे रहे हों। महक चौंक जाती है और कहती है कि आप सम्मोहित नहीं हैं।

विराज कहता है मैंने तुम्हें रंगे हाथों पकड़ा है। सिया कहती है कि आपका खेल खत्म हो गया है। विराज कहते हैं हम आपका इंतजार कर रहे थे। महक पूछती है कि आप क्या कहना चाहते हैं।

विराज खुशी को बताता है कि वह सिया के साथ डिनर डेट की योजना बना रहा है और खुशी से कहता है कि अगर वह उसे बताएगी, तो वह मना कर देगी। वह उससे पूछता है कि तुमने क्या योजना बनाई है सबको बताओ। ख़ुशी खुश हो जाती है.

विराज उससे सच बताने के लिए कहता है। सिया उसे नाटक बंद करने और सच बताने के लिए कहती है। वह कहती है कि हम जानते हैं कि दादी हमें परेशान नहीं कर सकतीं। महक कहती है कि मुझे समझ नहीं आता कि मैंने जो अगरबत्ती बनाई है वह आप पर काम क्यों नहीं करती।

सिया पूछती है कि तुमने ऐसा क्यों किया और मेरे परिवार को खतरे में डाला। वह कहती है कि हम बचपन के दोस्त हैं, यह कैसे संभव है? विराज कहता है कि मुझे पता है कि उससे सच कैसे उगलवाना है और उसकी गर्दन पकड़ लेता है।

वह उससे झूठ न बोलने के लिए कहता है और कहता है कि यह कोई पीएस नहीं है जहां कोई भी तुम पर हाथ नहीं उठाएगा। वह पूछता है कि तुमने ऐसा क्यों किया। सिया पूछती है कि तुम्हें ऐसा करने के लिए किसने कहा?

महक का कहना है कि मैं इस घर में पूरे परिवार को डराना चाहती थी, इसलिए मैंने सम्मोहन और मतिभ्रम किया। वह कहती हैं कि आपने मेरे परिवार और मेरी बेटी को खतरे में डाल दिया, अगर आपको पता होता कि विराज डोबरियाल कौन हैं तो आप ऐसा नहीं करते।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 18th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment