Teri Meri Doriyaan 19th November 2023 - Prime Flix

Teri Meri Doriyaan 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi – साहिबा टैक्सी लाती है और अंगद को उसमें बैठने के लिए कहती है। ड्राइवर ने अंगद से पूछा कि क्या वह लोकल कैब से जा रहा है और मैकेनिक रास्ते में है।

साहिबा अंगद से कहती है कि उसके पास कोई विकल्प नहीं है। अंगद अंदर आता है और वे सभी चले जाते हैं। ड्राइवर ने होटल मैनेजर अंगद को कार में ही रुकने को कहा।

प्रबंधक ने उसे अपना समय बर्बाद किए बिना जाने देने के लिए डांटा और कहा कि अगर अंगद अपने निर्धारित लक्ष्य तक समय पर पहुंच गया तो एक बड़ी समस्या होगी।

अंगद और साहिबा का नुक्कड़ चौक टैक्सी में बैठा रहा। वे अपनी मंजिल तक पहुंच जाते हैं। साहिबा ने उसे टैक्सी ड्राइवर को भुगतान करते समय अंदर आने के लिए कहा।

अंगद कार्यालय की तिजोरी तक पहुंचता है और डिलीवरी बॉय को बताता है कि वह अंगद सिंह बराड़ है और पासवर्ड के साथ हीरे की डिलीवरी करने के लिए यहां है और आईडी दिखाता है।

डिलीवरी बॉय ने कहा कि उसे अंगद सिंह की आईडी और पासवर्ड दिखाया गया था और उसने हीरे की डिलीवरी स्वीकार कर ली थी।

अंगद चिंतित और क्रोधित था कि वह आदमी किसी और को डिलीवरी कर रहा था, और उसने उस पर और उसकी कंपनी पर मुकदमा करने की धमकी दी। उस आदमी ने सायरन दबा दिया।

रक्षक प्रवेश करते हैं और अंगद को अपने नियंत्रण में ले लेते हैं। साहिबा ने उससे पूछा कि क्या हुआ? उस आदमी ने कहा कि उसका पति पागल है। अंगद ने कहा कि उस आदमी ने कहा कि जो हीरे वह ले जा रहा था, उसे दूसरे लोग ले गए। गार्ड ने अंगद को दूर फेंक दिया।

अंगद ने एजेंट मल्होत्रा ​​को बुलाया, जिसके माध्यम से उसने हीरों का ऑर्डर दिया था, और हीरे दूसरों को देने पर उस पर मुकदमा करने की धमकी दी।

मल्होत्रा ​​ने कहा कि उनके पास सबूत है कि उन्होंने उसे सामान पहुंचाया था और कहा कि वे उसके खिलाफ मामला दर्ज करेंगे और फोन काट दिया। रहस्यमय आदमी ने उसे मिले हीरों को देखा और अपनी आईडी और पासवर्ड दिखाया, फिर उन्हें अपनी कार में छोड़ दिया। अंगद होटल पहुंचता है।

मैनेजर रहस्यमय आदमी को बताता है कि अंगद और साहिबा वापस आ गए हैं और घबराए हुए लग रहे हैं। वह आदमी उससे अंगद की फोटो भेजने के लिए कहता है। मैनेजर ने उसे फोटो भेजी और फिर अंगद के पास गया और उससे पूछा कि क्या उसे किसी मदद की ज़रूरत है।

अंगद उससे पास के पुलिस स्टेशन के बारे में पूछता है। मैनेजर ने पूछा कि वह क्या चाहता है। अंगद ने कहा कि उसे समझ नहीं आया और वह अपने कमरे में वापस चला गया।

मैनेजर पुलिस लेकर आया और कहा कि वह अंगद सिंह बराड़ है। इंस्पेक्टर ने उससे पूछा कि क्या उसने कभी अफ्रीकी कंपनियों के साथ हीरे का व्यापार किया है। अंगद ने हां कहा और हीरे दूसरों तक पहुंचाने वाली कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन जाने वाले थे।

इंस्पेक्टर ने कहा कि आमतौर पर ऐसे बड़े लेनदेन में, लोग हीरे प्राप्त करते हैं और फिर बीमा राशि प्राप्त करने के लिए उन्हें देने से इनकार कर देते हैं और फिर हीरे को काले बाजार में भारी कीमतों पर बेच देते हैं, इसलिए उन्हें उचित जांच करने की जरूरत है।

प्रबंधक अंगद को होटल से बाहर जाने के लिए कहता है क्योंकि उनके पास पुलिस है और वे पुलिस मामले वाले मेहमानों को होटल में रहने की अनुमति नहीं देते हैं। साहिबा प्रतिक्रिया करती है लेकिन अंगद कहता है कि वे चले जायेंगे। वे होटल से बाहर चले गये।

साहिबा ने कहा कि उन्हें लगा कि सनी सूद ने हीरे की डिलीवरी स्वीकार कर ली क्योंकि सभी ने उन्हें सनी समझ लिया। अंगद ने उसके सिद्धांत पर विश्वास करने से इंकार कर दिया और उसे चुप रहने के लिए कहा।

प्रबंधक ने रहस्यमय व्यक्ति को यह बताने के लिए बुलाया कि उसका काम हो गया है और नौकरी के लिए दिए गए पैसे के लिए उसे धन्यवाद देना है।

दीवाली मनाने और अंगद के स्वागत के लिए घर को सजाया जाता है। जपजोत मनवीर से पूछती है कि क्या उसने दिवाली की तैयारी की है। मनवीर ने हाँ कहा।

सीरत मनवीर के पास जाती है और पूछती है कि क्या वह उनकी मदद कर सकती है क्योंकि वह भी उत्सव का हिस्सा बनना चाहती है। मनवीर उनसे अभिनय बंद करने के लिए कहते हैं क्योंकि हर कोई इसे महसूस कर सकता है। सेराट ने जोर दिया।

मनवीर कहते हैं कि अंगद आज रात आएंगे, वह अंगद का स्वागत करेंगी और सीरत साहिबा का स्वागत करेंगी। वह जपजोत से कहती है कि वह इन बहनों की वजह से अपना मूड खराब न करे। वह वीर को फोन करती है और शाम को अंगद को हवाई अड्डे से लेने के लिए कहती है।

कुछ देर बाद मनवीर ने वीर से पूछा कि क्या वह अंगद को लेने नहीं गए थे। वीर का कहना है कि अंगद ने कहा कि वह खुद ही घर लौट आएगा। इंदर ने कहा कि वे सभी अंगद का भव्य तरीके से स्वागत करेंगे। जसलीन उन्हें ताना मारती हैं कि अंगद रामजी नहीं हैं और उनका स्वागत किया जाना चाहिए और दिवाली मनाई जानी चाहिए।

मनवीर ने कहा कि उनका बेटा बहुत अच्छा काम कर रहा है और गर्मजोशी से स्वागत का हकदार है। अंगद ने अपने मैनेजर को फोन करके पूछा कि क्या बीमा कंपनी ने उसका दावा मंजूर कर लिया है। मैनेजर ने कहा कि बीमा कंपनी पहले मामले की जांच करेगी।

अंगद को वीर का फोन आता है और बताता है कि साहिबा के परिवार को लापता हीरे के बारे में पता चल गया है और उसने हीरे के बदले में अपनी सारी संपत्ति जोखिम में डाल दी है और अब खुद को दोषी महसूस कर रहा है। साहिबा कहती हैं सब ठीक हो जाएगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Teri Meri Doriyaan 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Teri Meri Doriyaan 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Teri Meri Doriyaan 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment