Baatein Kuch Ankahee Si 19th November 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 19th November 2023 Written Episode Update

Baatein Kuch Ankahee Si 19th November 2023 Written Episode Update

Baatein Kuch Ankahee Si 19th November 2023 Written Episode Update – एपिसोड की शुरुआत वंदू और हेमंत के बीच बहस से होती है। वह उसे शिवम से सीखने के लिए कहती है। उन्होंने सही रुख अपनाने के लिए शिवम की सराहना की। विजय ने हेमंत, अनागा और मृणाल को डांटा।

हेमन्त विजय पर चिल्लाता है। वह कहता है कि आपने केवल वंदु को देखा, हमें नहीं, मैं नहीं हारूंगा। वह वंदु को चुनौती देता है और चला जाता है। वंदु का कहना है कि हम एक साथ हैं, हम उनका सामना करेंगे। विजय मुस्कुराया।

दोनों परिवार मिलते हैं और चाय पीते हैं। वेदिका वंदू को देखती है। वंदू ने इधर-उधर देखा और इशारे से तारा के बारे में पूछा। वेदिका संकेत देती है कि तारा सो रही है। वंदू मिर्ची की रोशनी जांचने जाता है।

बॉबी ने आजी की लड्डू बनाने के लिए तारीफ की। पम्मी आती है और गुनीत को बुलाती है। गुनीत का कहना है कि मैं हमेशा आपके साथ जाने के लिए तैयार हूं। वह हंसी। वंदु को करंट लग गया।

कुणाल आता है और उसे गले लगाता है। हर कोई देख रहा है। कुणाल कहते हैं कि यह इलेक्ट्रीशियन का काम है, अपने काम से काम रखो, यह हमारा घर है। उन्होंने कहा कि मुझे दूसरों के घरों में अंधेरा पसंद नहीं है और मैं सही काम कर रही हूं। बॉबी मदद करता है। उन्होंने कहा नहीं, ठीक है।

कुणाल कहते हैं रुको, तारों को मत छुओ। उन्होंने कहा कि अगर हम इस रिश्ते से जुड़ जाएं तो दोनों घर रोशन हो जाएंगे। वेदिका कहती है कि अगर यह कनेक्शन होता है तो यह वंदु, तारा और कुणाल के लिए अच्छा होगा। यह बात सुनकर इंदर और सोनिया आते हैं।

सोनिया तारा को चिल्लाती है। इंदर तारा से पूछता है कि तुम कहां हो। तारा आती है और सोनिया को गले लगा लेती है। सोनिया ने नये कपड़े पहनते हुए कहा। इंदर कहते हैं बिस्कुट जला दो। तारा कहती है कि वंदु ने मेरे लिए कपड़े खरीदे हैं, उसने मेरे लिए एक पोशाक खरीदी है और मैं इसे कल पहनूंगी।

उसने कहा अंकल, पटाखे जानवरों को डराते हैं और प्रदूषण फैलाते हैं, वंदू ने मुझसे कहा तो मैं आवाज नहीं करूंगी, उसने कहा कि उसे आवाज नहीं करनी चाहिए बल्कि दीया जलाना चाहिए और एक-दूसरे को दिवाली मनाने की शुभकामनाएं देनी चाहिए। हर कोई मुस्कुरा रहा है।

तारा कहती है कि मैं वंदु के साथ खेलना चाहती हूं, तुम भी कल आ सकती हो, माँ। सोनिया कहती है कि इंदर और मैं कल एक पार्टी में जा रहे हैं, इसलिए हम आज आपको शुभकामनाएं देने आए हैं। कुणाल ने सोनिया को अपने पास बुलाया। इंदर कहते हैं यहाँ आओ। कुणाल कहते हैं मैंने कहा यहां आओ।

उन्होंने सोनिया से बहस की। वह कहती है कि तुमने बाजार में वंदू को डांटा था और तुम दोनों मिलकर दिवाली को खुशनुमा बनाने के लिए रोशनी कर रहे थे। वंदु कहते हैं कि आप गलत हैं। सोनिया कहती है कि मैं देख सकती हूं कि आपने कुणाल और तारा को प्रभावित किया है। कुणाल और वंदू उसे रोकते हैं।

उन्होंने कहा कि चले जाओ और कभी वापस मत आना। सोनिया कहती हैं मैं आऊंगी, मुझे अपनी बेटी के आसपास का माहौल जानने का अधिकार है। तारा आती है।

वे एक-दूसरे को दिवाली की शुभकामनाएं देते हैं। तारा ने वन्दु को गले लगाया। वंदू को कुणाल की बातें याद आती हैं। सोनिया तारा को अलविदा कहती है। तारा ने अलविदा तो कहा लेकिन गले नहीं लगाया।

सोनिया और तारा मुड़ीं और चली गईं। वेदिका कहती है कि वंदु और कुणाल अकेले हैं। आजी कहती है कि तारा ने उनका अकेलापन भर दिया, वंदु और कुणाल को अपने जीवन में प्यार नहीं मिला, तारा को भी नहीं, उन्होंने अपना जीवन पूरा कर लिया।

सोनिया को गुस्सा आ गया। वेदिका कहती है कि मुझे उम्मीद है कि यह दिवाली उनके जीवन को खुशियों से भर देगी। इंदर का कहना है कि परिवार चाहता है कि कुणाल और वंदु शादी कर लें और उनके बीच कुछ चल रहा है। सोनिया कहती है कि वे मेरी बेटी को मेरे खिलाफ कर रहे हैं, कुणाल तारा का पिता है, वंदू उसकी मां बनना चाहती है, मैं ऐसा नहीं होने दूंगी।

सुबह वंदू रंगोली बनाती है। अनगा घर आता है। विजय कहता है कि शिवम को अपनी मायका के पास छोड़ना आपके लिए अच्छा नहीं है। उसने कहा कि वह उसके बेहतर भविष्य के लिए घर बेच देगी।

वंदू ने बहुत कहा, और हमने खुशी-खुशी उपटन लगाया। वेदिका कुणाल से बैठने के लिए कहती है और उसे बैठने के लिए कहती है। वह बोला, नहीं। उसने उसके चेहरे पर उबटन लगाया। वंदू सभी को देखकर खुश हो जाती है। तारा कुणाल के चेहरे पर उपटन लगाती है।

उसने पूछा कि हमने उपटन क्यों लगाया? वैदिक कहते हैं कि आज इसे लगाना शुभ है। तारा वंदु के घर दौड़ती है और उपटन का अभिषेक करती है। वंदू का कहना है कि आपने शगुन किया। वह तारा पर उतान लगाती है। वह तारा को जाने और तैयार होने के लिए कहती है।

कुणाल बाहर आता है और सुभाष को बुलाता है। वंदू अपने घर से बाहर आती है। उसने उसके गले में उतान पर हस्ताक्षर किये। कुकीज़ फूटने लगती हैं। वे वैभव को दरवाजे पर देखते हैं। उन्होंने उनसे आगे बढ़ने को कहा। उन्होंने इसी बात को श्राप दिया। उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा है।

मृणाल उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं देने आती हैं। वे गले मिलते हैं। उसने कहा मैं तुम्हें उपटन लगाऊंगी। वे रोमांटिक हैं। कुणाल उन पर पर्दा खींचता है और मुस्कुराता है। वैभव और मृणाल ने रुकने को कहा। कुणाल कहते हैं कि हम दिवाली पर गंदगी नहीं देखना चाहते। फांडू मुस्कुराया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 19th November 2023 Written Episode Update
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 19th November 2023 Written Episode Update
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 19th November 2023 Written Episode Update
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment