Bhagya Lakshmi 16th December 2023 - Prime Flix

Bhagya Lakshmi 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi – मुकेश ने दरवाजा बंद कर दिया और ओबेरॉय परिवार को बताया कि पुलिस और डॉक्टर आएंगे। लक्ष्मी का कहना है कि वह मानसिक अस्पताल नहीं जाना चाहती।

करिश्मा वीरेंद्र को बताती है कि मानसिक अस्पताल लक्ष्मी के लिए सही जगह है। वीरेंद्र करिश्मा से विनती करता है कि वह डॉक्टरों या पुलिस को लक्ष्मी के यहां होने के बारे में कुछ न बताए।

करिश्मा इससे सहमत नहीं हैं. वीरेंद्र करिश्मा से कहता है कि अगर उसने कुछ कहा तो वह उससे रिश्ता तोड़ देगा। करिश्मा वीरेंद्र की बातों से नाराज हो जाती है और वहां से चली जाती है।

ऋषि, लक्ष्मी से पुलिस और डॉक्टरों के साथ लुका-छिपी खेलने के लिए कहता है और उससे कहता है कि उसे उनसे छिपना चाहिए। ऋषि कहता है कि अगर वह उसे ढूंढ लेगा तो वह उसे ऋषि से छीन लेगा।

लक्ष्मी कहती है कि इस बार वह पकड़ी नहीं जायेगी। ऋषि लक्ष्मी के कान में फुसफुसाते हैं कि कहां छिपना है। लक्ष्मी मान गईं और वहां से चली गईं।

पुलिस और डॉक्टर ओबेरॉय निवास पर आते हैं। वीरेंद्र ने पुलिस से पूछा कि वे यहां क्यों आए। पुलिस ने कहा कि उन्होंने लक्ष्मी को मानसिक अस्पताल से ले जाने के लिए डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

ऋषि पुलिस से पूछता है कि अगर लक्ष्मी मानसिक अस्पताल में नहीं है तो वह कहां है। डॉक्टर ऋषि से बहस करते हुए कहता है कि वह लक्ष्मी को मानसिक अस्पताल से ले गया है। ऋषि ने डॉक्टर के आरोप से इनकार किया और कहा कि लक्ष्मी यहां नहीं है।

पुलिस ने उन्हें बहस बंद करने के लिए कहा और कहा कि अगर वे लक्ष्मी की तलाश करेंगे तो उन्हें पता चल जाएगा। पुलिस ने लक्ष्मी की तलाश में पूरे ओबेरॉय आवास की तलाशी शुरू कर दी। ऋषि और वीरेंद्र डॉक्टर को बताते हैं कि लक्ष्मी यहां नहीं है और पुलिस उसे ढूंढ नहीं सकती है।

वीरेंद्र का कहना है कि वह उसके खिलाफ मामला दर्ज करेगा। ऋषि और वीरेंद्र को इतना आश्वस्त देखकर, डॉक्टर को लगता है कि उन्होंने लक्ष्मी को कहीं और छिपा दिया होगा।

Bhagya Lakshmi 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

पुलिस ओबेरॉय आवास पर लक्ष्मी की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर लक्ष्मी को खोजने के लिए करिश्मा के कमरे में आता है। इंस्पेक्टर को लक्ष्मी नहीं मिली। इंस्पेक्टर लक्ष्मी से पूछता है कि क्या वह जानती है कि वह घर में कहाँ है।

एक आम कांस्टेबल सोनिया के पास आता है और उसे बताता है कि वह लक्ष्मी की तलाश में आया था। सोनिया सोचती है कि उसकी इच्छा पूरी होगी।

करिश्मा इंस्पेक्टर से गेम न खेलने के लिए कहती है। इंस्पेक्टर करिश्मा से कहता है कि वह जानता है कि वह वही थी जिसने पिछली बार पुलिस से लक्ष्मी को ले जाने के लिए कहा था।

लक्ष्मी सोचती है कि अगर वह यहां छिपती है, तो कोई उसे ढूंढ नहीं पाएगा और उसे लुका-छिपी खेलने में मजा नहीं आएगा, इसलिए वह कहीं और छिपने का फैसला करती है। लक्ष्मी अपना छिपने का स्थान बदलती है।

सोनिया महिला कांस्टेबल से बात करने की कोशिश करती है, लेकिन ऋषि बीच में आता है और उसे घटनास्थल से दूर ले जाता है।

इंस्पेक्टर करिश्मा को उसके सहयोग के लिए धन्यवाद देता है और वहां से चला जाता है। हरलीन करिश्मा से पूछती है कि क्या उसने इंस्पेक्टर से कुछ कहा है।

करिश्मा कहती है कि उसे वीरेंद्र की धमकी याद है लेकिन उसने पुलिस से कुछ नहीं कहा। हरलीन अपने परिवार के बारे में सोचने के लिए करिश्मा की तारीफ करती हैं। करिश्मा का कहना है कि वह अपने परिवार के लिए कुछ भी करेंगी।

ऋषि सोनिया से पूछता है कि वह पुलिसकर्मी से क्या कहना चाह रही है। सोनिया कहती है कि उसे ऋषि को यह बताने का कोई अधिकार नहीं है कि उसे क्या करना है और वह ऋषि से बहस करती है।

ऋषि सोचता है कि उसे सोनिया का ध्यान भटकाना होगा। ऋषि ने सोनिया से विनती की कि वह पुलिस को यह न बताए कि लक्ष्मी उसके कमरे में है। सोनिया वहां से चली गयी.

सोनल मलिष्का से पूछती है कि क्या डॉक्टर यह काम कर सकता है। मारिश्का कहती है कि उसे यह करना होगा। मलिष्का सोनल से कहती है कि वह वास्तव में ऋषि से प्यार करती है और उसे पाने के लिए कुछ भी करेगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhagya Lakshmi 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhagya Lakshmi 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhagya Lakshmi 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment