Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 16th December 2023 - Prime Flix

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi – विराट और लड़की निमरित को पहनने के लिए चुनरी लाते हैं। अमृता के रूपक में यह उसके हाथ को छूता है। हर कोई सदमे में हैं। मामा कहते हैं इसका मतलब गुरुजी की भविष्यवाणी सही थी।

बबीता को गुस्सा आ गया. उसने कहा, “माफ़ करें, मैं फिसल गयी।” लड़की कहती है तुम हमेशा मेरे साथ हो। ऐसी गलतियाँ क्यों दोहराते रहते हो? अमृता चली गई। शेखर कहते हैं कृपया अंदर आएँ। विराट कहते हैं, भगवान का शुक्र है, आप ठीक हैं।

 वह निमरित को चिंता न करने के लिए कहता है। राजीव के दोस्त कहते हैं कि वह आपके आयोजनों को बर्बाद करती रहती है। वे एक साथ पीते हैं। रावजी कहते हैं कि मेरा काम हो गया। देखो मैं अब क्या कर रहा हूँ। माँ मुझसे कहती है कि चिंता मत करो। बेबे उसे शांत होने के लिए कहती है।

अमृता हर्ष को बुलाती है। उन्होंने कहा, “हां, मैंने दवा ली।” उसने जय को तलाक के कागजात तैयार करते देखा। इशिका उसे बुलाती है और तलाक के कागजात के बारे में पूछती है। वह कहती है कि अब और समय बर्बाद मत करो।

उसने कहा कि वह आज उसे तलाक के कागजात भेजने जा रहा है। हर्ष हैरान है. वह कहता है कि उसे ऐ को बताना होगा। वह भवानी को फोन करता है लेकिन वह नहीं उठाती। ही अमृता को बुलाता है. क्या अमृता अब घर जा सकती है?

शेखर कहते हैं चलो बबीता से पूछें। वह अमृता को सख्त आवाज में बुलाता है। उन्होंने कहा, “इशिका बाबा।” वह कहती है कि शोर के कारण वह सुन नहीं सकती। हर्ष कहते हैं कि उनके पिता ऐसे ही हैं। राजवी आता है और अमृता को धक्का देता है।

उसका सेल फोन गिर जाता है. वह कहता है कि तुम जैसी लड़की इसी की हकदार है। अब, मैं तुम्हें बताता हूँ कि तुम कहाँ हो।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

संजना विराट से कहती है कि उसे घूमना बहुत पसंद है। वह मुझे भी बताता है. माँ बबिता को जूस देती है। वह कहता है दुखी मत हो. हमें नुमरित के साथ जश्न मनाना चाहिए। बबीता कहती है कि उस लड़की ने सब कुछ बर्बाद कर दिया।

वह कहता है कि मैंने यह किया, बस यही मायने रखता है। वह कहता है कि वह सिर्फ मुस्कुराता है। वह संजना को एक मौका देने के लिए कहती है। वह कहता है वह करेगा. निमरित विराट से पूछती है कि क्या उसने राजीव को देखा है।

वह कहता है कि वह तुम्हारे साथ था। अमृता कहती हैं, “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे छूने की।” राजीव कहते हैं कि उनके साथ नाटक मत करो, मुझे मत छुओ। सब जानते हैं कि तुम उस दिन पार्टी में क्यों आये थे.

मैं समझता हूं कि आप मेरे परिवार को बदनाम करना चाहते हैं। आपको होने वाली किसी भी क्षति के लिए भुगतान करना होगा। वह कहती है मुझे जाने दो। उनका कहना है कि आप जैसी महिलाएं अपनी कीमत भूल जाती हैं और दुर्व्यवहार और हिंसा का रोना रोती हैं।

महिलाएं आपकी तरह ही इसकी हकदार हैं। वह मुझसे कहता है कि अच्छा व्यवहार मत करो। वह कहती है कि तुम घृणित हो, मुझे तुम्हारी परवाह नहीं है। मुझे आशा है कि निम्रुति तुम्हारे जैसे आदमी से शादी नहीं करेगी। वह कहता है क्या तुमने उसे देखा है?

वह कहती है, क्या तुमने खुद को देखा है? तुम अंदर और बाहर से कुरूप हो. वह उसे थप्पड़ मारने वाला है। अमृता ने उसका हाथ पकड़ लिया। विराट वहां आता है। अमृता कहती हैं कि मुझे पता है कि जवाब कैसे देना है। उसने उसे थप्पड़ मारा. राजीव रोता है.

विराट वहां आता है। राजवी का कहना है कि वह बहुत चरित्रहीन है। वह मेरे पीछे आई और मुझे कमरे में धकेल दिया. अमृता उसे चुप रहने के लिए कहती है। कृपया अपने शब्दों में सावधान रहें. तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे चरित्र पर सवाल उठाने की।

कृपया सभी को बताएं कि आपने मुझे मारने की कोशिश की। विराट कहते हैं क्या यह सच है? उन्होंने कहा, ”नहीं, उसने मुझे थप्पड़ मारा.” उसकी मां का कहना है कि उसने मेरे बेटे को थप्पड़ मारा। इवाविता कहती है, “क्या आपने कभी ऐसा किया है?”

वह विराट से कहती है कि मैंने उससे कहा था कि उसे बाहर निकाल दो। वह गड़बड़ करने के लिए वापस चली गई। विराट ने अमृता से पूछा कि क्या उन्होंने राजीव को थप्पड़ मारा था? वह ऐसा कहती है. उन्होंने सबसे पहले इसकी शुरुआत की.

मैंने आत्मरक्षा में ऐसा किया. विराट राजवी की ओर देखता है। राजवी का कहना है कि वह मेरे बहुत करीब थीं। मुझे उसे दूर धकेलना पड़ा. मैं केवल निमरित के प्रति वफादार हूं। निमरित, तुम्हें मुझ पर विश्वास है, है ना? वह कहती है कि यह क्या हो रहा है?

अमृता का कहना है कि वह झूठ बोल रहा है। तुम्हें पता है मैं ये नहीं कर सकता. मैंने वह सब कुछ किया है जो आपने कहा था, लेकिन आज मुझे आपत्ति है। अगर वह मेरी आलोचना करेंगे तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगी.’ मुझे अपनी नौकरी जोखिम में क्यों डालनी चाहिए?

मुझे वह पसंद नहीं है. मुझे उसमें कोई दिलचस्पी नहीं है. राजीव ने कहा कि वह मुझसे तब मिले जब मैं अकेला था। विराट उसे शांत होने के लिए कहता है। हर कोई उन्हें जाने के लिए कहता है। कृपया मुझे इसका समाधान करने दीजिए। दिलदार कहते हैं हां, ये गलतफहमी है.

बबीता का कहना है कि मिठाई परोसने के बाद मैंने उसे जाने के लिए कहा। तुम क्यों नहीं गए? वह कहती है कि शेखर ने मुझे रोका। दिलदार कहते हैं चलो चलें. राजवी की मां का कहना है कि उन्होंने मेरे बेटे को थप्पड़ मारा। यह कोई छोटी बात नहीं है.

माँ कहती है कि वह शर्मिंदा नहीं है। उसे अपने माता-पिता की भी परवाह नहीं है. बबीता कहती है कि हमने उसे भेज दिया लेकिन वह यहां आ गई। उसने मेरे बेटे से पैसे भी लिए.

विराट राजीव से कहता है कि मुझे विश्वास है कि उसने तुम्हें थप्पड़ मारा होगा। हालाँकि, वह विचित्र नहीं है। वह बहुत मासूम है. मैं उसे जानता हूँ। मैंने उसे यहां बुलाया. वह यहां नहीं आना चाहती थी. उसे अपनी नौकरी जोखिम में क्यों डालनी चाहिए?

कृपया, मैं इसे सुलझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ। मैं झूठ नहीं बोल रहा हूँ। यह ग़लतफ़हमी हो सकती है. वह सम्मान की पात्र है. बबीता का कहना है कि यह अच्छा नहीं है। उसने सारी हदें पार कर दी हैं.’ बेबे का कहना है कि वह बेशर्म है।

वह अपनी हालत के लिए जिम्मेदार है. दिलदार ने उन्हें रुकने के लिए कहा. राजीव के पिता का कहना है कि उन्हें पछतावा है कि उन्होंने इस परिवार में शादी क्यों की। हर कोई सदमे में हैं। राजीव की मां कहती हैं कि बबीता ही एकमात्र ऐसी शख्स हैं जिनके लिए हमने हां कहा।

बबिता शास, क्या यह निमरित की गलती है? विराट राजीव से कहता है कि तुम दोनों फेल नहीं हुए हो. मैं उससे बहुत कुछ करवाता हूं और वह पीछे नहीं हटती।’ वह एक मजबूत लड़की है उसने हार नहीं मानी. उसे सचमुच पैसों की जरूरत है.

उन्होंने कहा, “हां, उसे पैसों की जरूरत है. वह पैसों के लिए सब कुछ करती है.” वह मुझसे पैसे मांग रही थी. जब मैंने ना कहा तो उसने मुझे थप्पड़ मार दिया. वह चाहती थी कि मैं अपने दोस्त द्वारा उसके साथ धोखा करने की कीमत चुकाऊं।

मै कहा माफ करो। उसने कहा कि वह मुआवजा चाहती है। उसने कहा कि अगर तुम ऐसा नहीं करोगे तो वह तुम्हारी आलोचना करेगी और तुम्हारी शादी तोड़ देगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment