Doree 16th December 2023 - Prime Flix

Doree 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Doree 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Doree 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi – ठाकुर कहते हैं कि उन्हें हमारे साथ हमारी हवेली में रहना होगा। वह गंगा मांगता है. इंस्पेक्टर का कहना है कि उन्हें जांच करनी होगी।

गंगा कहती है यह ठीक है। हम इस समस्या से छुटकारा पाना चाहते हैं। वह छोड़ देती है। सातु ढोले से कहता है कि वे वहां दिवाली मनाएंगे। डॉली कहती है मैं तुम्हें भी वहां बुलाऊंगी।

कैलाश गुस्से में घर आता है। राज शांति से कहता है। पिताजी ने शायद मजाक में ऐसा कहा था. ठाकुर उसे घनिया और उसके परिवार के लिए तैयार होने के लिए कहता है। कैलाश गुस्से में है.

वह उससे पूछती है कि वह ऐसा कैसे कर सकता है। वह कहती है कि राज कुछ ऐसा कर रहा है जो इस घर में कभी नहीं होना चाहिए। नानी ने गंगा को बताया कि हर कोई घर पर है।

कुछ नहीं बचा है। सतु और सभी ग्रामीण उत्सव के लिए वहां आते हैं। वे सभी एक साथ खाना बनाते हैं। नानी उनके लिए खाना बनाती हैं। डॉली सातु के साथ खेलती है।

कैलाश अपने कमरे में गुस्से में है. वह नौकर के कमरे से सब कुछ बाहर ले जाती है। कैलाश गुस्से में लाइट और पानी का बर्तन तोड़ देता है। कैलाश कहते हैं कि उन्हें हमारी हवेली में प्रवेश न करने दें। इसे यहीं सड़ने दो. आनंद शराब पीता है।

नेल कहती है कि वह आपके घर आई और आप कुछ नहीं कर सके। आनंद कहते हैं क्या तुम्हें लगता है कि मैं बेकार हूं? कहा। वह कहती है कि यह दिवाली है और आपकी बेटी आपके घर पर है। आप सब कुछ खो सकते हैं. क्या यह ईश्वर का संकेत है?

उन्होंने उसके बाल खींचे और कहा कि कृपया मुझे व्याख्यान न दें। मुझे पता है यहां क्या करना है. मैं इस घर पर शासन करता हूं. मैं किसी को अपनी जगह नहीं लेने दूंगा.

गंगा डॉली के साथ सड़क पर सोती है। आनंद वहाँ आता है. उसने एक बड़ा पत्थर उठाया। आनंद ने उसे उनकी ओर फेंक दिया। एक बकरी आती है और टकरा जाती है और एक पत्थर आनंद के घर पर गिर जाता है। वह छुपता है

Doree 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

अगली सुबह कैलाश गुस्से में था. ठाकुर कहते हैं कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने उन्हें यहां क्यों बुलाया। बिजनेस और परिवार का सम्मान बनाए रखना. गंगा और उसका परिवार अपने रास्ते पर हैं। डॉली चुन-आई को अपने साथ ले जाती है।

वे मंदिर आते हैं और वहां प्रार्थना करते हैं। आनंद के पैर में चोट लग गयी. वह घर जाने की कोशिश करता है। मानसी उसे फोन करती है लेकिन वह फोन रख देता है। डॉली ने उसकी ओर देखा। डॉली शास, तुम यहाँ क्यों आती रहती हो?

वह ऐसा कहता है. गंगा कहती है कि यह आवश्यक नहीं है। आपके पैर को क्या हुआ? बस उसे मोच आ गयी है. चुन-ली उसे देखता है और चिल्लाने लगता है। डॉली कहती है कि वह मेरे साथ रहती है।

आनंद कहता है ठीक है. डॉली कहती है, “मुझे तुम्हारी मदद करने दो।” उन्होंने कहा कि उन्हें आपकी मदद की जरूरत नहीं है. वह कहती है कि आप मेरे पिता की तरह दिखते हैं। चलो घर चलते हैं। वह उसका हाथ पकड़ती है और वे हवेली की ओर चले जाते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Doree 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Doree 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Doree 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment