Radha Mohan 19th November 2023 - Prime Flix

Radha Mohan 19th November 2023 Written Episode Update

Radha Mohan 19th November 2023 Written Episode Update

Baatein Kuch Ankahee Si 19th November 2023 Written Episode Update – कविता का उल्लेख है कि वे सामान्य लोग नहीं हैं क्योंकि वे भारी दबाव में भी एक साथ काम कर सकते हैं, इसलिए अब राधा और मोहन दोनों अपने बचाव मिशन पर जाएंगे।

काकी सवाल करती है कि वह क्या कह रही है क्योंकि वे उसके भाई और भाभी पर जरूरत से ज्यादा बोझ क्यों डाल रहे हैं जबकि यह उसका काम है। राहुल केतकी को शांत होकर बैठने के लिए कहता है, वह कविता से कहता है कि वह उसके परिवार को इस मामले में शामिल न करे क्योंकि वे बहुत सरल लोग हैं इसलिए उसे जल्द से जल्द अपनी जिम्मेदारी पूरी करनी चाहिए।

मोहन को राधा के साथ सोते हुए देखकर दामिनी क्रोधित हो जाती है और चिल्लाती है कि वह उसके इतना करीब है जैसे कि किसी ने उन दोनों को एक साथ चिपका दिया हो, वह गुस्से में कुर्सी पर बैठ जाती है और उसे बेवकूफ कहती है। विमान में सभी बंधक भी सो रहे थे। तबरेज़ सबको देख रहा था।

 राधा ने आँखें खोलीं और देखा कि वे सभी सो रहे थे, इसलिए उसने समय देखा और मोहनजी को उठने के लिए कहा। पाँच बज चुके थे।

मोहन धीरे से ज़मीन ने उसकी आँखें खोलीं और जब राधा ने उससे पूछा कि वह कहाँ से चाय ला सकता है, तो उसने कहा कि उसे कुछ चाय चाहिए, दामिनी ने समझाया कि यह एक हवाई जहाज़ था और उसका शयनकक्ष नहीं, तो चाय क्यों, राधा ने पूछा कि मोहन ने उस पर कोई ध्यान नहीं दिया और तबरेज़ ने जवाब दिया कि उसके पास चाय की बंदूक है इसलिए मोहन गोलियों के साथ नाश्ता करना चाहता है।

राधा ने उसे वापस जाने की चेतावनी दी क्योंकि उन्होंने सुबह उसे नहीं छेड़ा था, मोहन ने राधा को शांत होने के लिए कहा और बताया कि वे इस विमान में फंस गए हैं और अगर आतंकवादियों ने कोई गोली चलाई तो यमराज तुरंत उन दोनों को ले जाएंगे।

राधा मोहन को बताती है कि आज कवच है, दामिनी क्रोधित हो जाती है और कहती है कि उनका जीवन खतरे में है और वह कवच के बारे में चिंतित है, मोहन सवाल करता है कि दामिनी हस्तक्षेप क्यों कर रही है क्योंकि अगर वह दोबारा ऐसा करती है, तो आतंकवादियों द्वारा उसकी चिंता सुनने से पहले वह उसे मार डालेगा।

राधा ने अपने बैग को देखा तो मोहन से पूछा कि क्या वह चीज़ अभी भी उसके बैग में है, मोहन जवाब देता है कि जिस तरह से वे उसके बैग की रक्षा करते हैं तो उसे लगा कि वह अभी भी उसके बैग के अंदर है।

राधा कहती है कि कौन जानता था कि वे उसके प्यारे बैग का इस्तेमाल इतने घृणित उद्देश्य के लिए करेंगे, मोहन सवाल करता है कि क्या वह वास्तव में गुस्से में है और कहता है कि उनका जीवन खतरे में है और वह अपने बैग के बारे में चिंतित है, राधा जवाब देती है कि उसे यकीन है कि वह चिंतित होगी क्योंकि उसके पास था इस बैग के बारे में बहुत सारी यादें हैं और उसे दुख है कि उसे इस बार इसे जाने देना चाहिए।

राधा जब मोहन के पेट में गुर्राहट सुनती है तो दामिनी पीछे मुड़ती है। राधा उससे पूछती है कि क्या उसे घबराहट के कारण पेट की समस्या है, और वह कहता है कि उसने बहुत दिनों से कुछ नहीं खाया है, इसलिए उसका पेट बढ़ जाएगा। शोर मचाओ। राधा ने उत्तर दिया कि वह इस बात को लेकर चिंतित थी कि बैग से सामान कैसे निकाला जाए।

लेकिन वह जानना चाहती थी कि क्या खाया जाए, मोहन ने उससे पूछा कि क्या उसने यह मुहावरा नहीं सुना है कि “कोई भी काम करने से पहले खाना चाहिए”, इसलिए उसे मार भी पड़ी। बहुत, राधा चिंतित हो जाती है इसलिए उससे पूछती है कि क्या वह खून मिटा सकता है लेकिन मोहन कहता है कि इससे उसे कोई मदद नहीं मिलेगी।

मोहन बताता है कि कवच भी आ रहे हैं इसलिए उन्हें उपवास नहीं करना पड़ेगा, राधा को संदेह होता है इसलिए वह उससे पूछती है कि क्या वह भी उपवास करेगा, मोहन ने आश्वासन दिया कि वह गैस रखेगा क्योंकि राधा भी उसके लिए उपवास कर रही है इसलिए वह ऐसा करेगा।

यह सुनकर दामिनी क्रोधित हो जाती है उन्होंने अपनी लंबी उम्र के लिए क्या कहा। मोहन कहता है कि जब वह सौ साल की हो जाएगी तो वह उसे चूमकर भाग जाएगा, राधा क्रोधित हो जाती है और उससे पूछती है कि क्या वह बूढ़ी दिखती है, लेकिन वह कहता है कि जब वह सौ साल की हो जाएगी तो वह वास्तव में बूढ़ी दिखेगी।

मोहन उससे पूछता है कि क्या वह उसे अकेले कोई काम करने दे रहा है ताकि वे अभी भी साथ रह सकें, राधा सहमत है कि वह उसकी मदद कर रहा है लेकिन उससे कहती है कि वह आज गैस न रखे क्योंकि उसे बहुत चोटें लगी हैं इसलिए ऐसा नहीं होना चाहिए रखा।

वह राधा से कहता है कि अगर उसे यह पसंद नहीं है तो वह इसे न रखे, राधा कहती है कि वह इसे क्यों न रखे क्योंकि वह गैस कर देगी भले ही मैं मर जाऊं, मोहन ने उससे कहा कि वह मृत्यु के बारे में बात न करे क्योंकि केवल चार अच्छे लोग हैं इस दुनिया में।

राधा कहती है कि बा काई बिहारी जी भी अच्छे हैं, लेकिन मोहन कहता है कि वह भगवान है। गुनगुन धीरे से उठती है और कहती है कि वह भूखी है और मोहन और अपनी रमा को बताती है, मोहन वादा करता है कि वह कुछ करेगा लेकिन उसे बैठने के लिए कहता है।

नवविवाहितों ने भी कहा कि वे भूखे हैं, लेकिन तबरेज़ ने गुस्से में उन्हें चुप रहने की चेतावनी दी। जब मोहन ने राधा से कहा कि स्थिति खराब होने वाली है, तो गर्भवती महिला खड़ी हो गई।

गर्भवती महिला ने भी कुछ खाने के लिए कहा, लेकिन तबरेज़ ने कहा नहीं जब गर्भवती महिलाओं ने उनसे पूछा कि उन्हें भोजन कैसे नहीं दिया गया, तो वे कल से भूखे थे इसलिए वे सभी भोजन मांगने लगीं।

बंटी जाग गया और क्रोधित हो गया, इसलिए बड़ी निराशा के साथ पूछा कि वे क्या चाहते हैं, गर्भवती महिला ने कहा कि उन्होंने उन्हें चोट पहुंचाई है लेकिन वे उन्हें भूखा मार देंगे।

बंटी ने उसे बैठने के लिए चेतावनी दी, लेकिन उसने यह पूछने से इनकार कर दिया कि क्या उसे नहीं पता कि वह गर्भवती है। श्री।

राधा कहती है कि अब वह सरगी खाने के बाद वाल्टर को अपने पास रखेगी और दामिनी ने यहां तक ​​कहा कि वह उसके लिए वाल्टर को रखेगी इसलिए मोहन पूछता है कि क्या उसे मर जाना चाहिए और राधा पूछती है कि वह मौत के बारे में क्यों बात कर रहा है।

जैसे कि अगर दामिनी उसके लिए वाल्टर रखती है तो उसका जीवन तीन गुना हो जाएगा, मोहन कहता है कि पेपरोनी खाने के बाद दामिनी को गैस हो जाती है, राधा चिंतित हो जाती है और उसे उसकी ओर न देखने के लिए कहती है।

कविता उन सभी को बताती है कि उन्हें अंदरूनी लोगों की मदद की ज़रूरत है और इसलिए उन्हें राधा और मोहन के समर्थन की ज़रूरत है। केतकी पूछती है कि अगर उन्हें कुछ हो गया तो क्या होगा क्योंकि वे उसके जीजा और भाभी का इस तरह फायदा नहीं उठा सकते।

विश्वन्यात केतकी से कहता है कि उनसे बहस करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वे दोनों जानते हैं कि राधा और मोहन जरूर कोई योजना बनाने की कोशिश करेगा। केकी जवाब देती है कि वह इसी बारे में चिंतित है क्योंकि अगर वे अपनी जान जोखिम में डालेंगे तो क्या होगा।

कविता कहती है कि वह जानती है कि केकी और अन्य लोग उसके परिवार के बारे में चिंतित हैं लेकिन सच्चाई यह है कि उन्हें विमान के अंदर समर्थन की ज़रूरत है अन्यथा बहुत सारे परिवार हैं। उनके देश नष्ट हो जाएगा।

बंटी और तबरेज़ बंधकों को खाना परोसने के लिए बाहर आते हैं, वह डिब्बा मोहन और राधा को देती है, वे डिब्बा लेते हैं और उसकी प्रशंसा करते हैं।

राधा खड़ी हो जाती है लेकिन परिचारिका उसे बैठने के लिए चेतावनी देती है क्योंकि जब राधा कहती है कि वह खाना नहीं खाएगी उसे भोजन मिला। बा काई बिहारी जी को भोग लगाने के बाद, जब श्रीमान यह काम करते हैं। सज्जनों…।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Radha Mohan 19th November 2023 Written Episode Update
Article Name
Radha Mohan 19th November 2023 Written Episode Update
Description
Radha Mohan 19th November 2023 Written Episode Update
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment