Jhanak 16th December 2023 - Prime Flix

Jhanak 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अपू से होती है जो झनक को तैयार होने और उसके साथ आने के लिए कहता है। अंजना आती है और झनक से मीठी-मीठी बातें करती है। अपू झनक को अपने साथ आने के लिए कहता है।

झनक कहते हैं क्षमा करें लेकिन मैं नहीं आ सकता। अप्पू पूछता है क्यों। क्योंकि मैं नए कपड़े खरीद सकता हूं. झनक कहते हैं नहीं मेरे पास कपड़े हैं। अंजना उसे जाने के लिए कहती है। झनक कहते हैं नहीं, मैं नहीं जाना चाहता।

अप्पू कहता है कि मैं छोटन से मुझे आमंत्रित करने के लिए कहूंगा। अंजना कहती है मैं तुमसे प्यार करती हूं, मैं तुम्हारे लिए दुनिया बदल दूंगी, चिंता मत करो, मैं समझाऊंगी। अनिरुद्ध और अर्शी अपने रास्ते पर हैं। वह उसकी तारीफ करता है।

उनका कहना है कि उन्होंने मुझे बहुत याद किया और खुश हैं कि हम जल्द ही शादी कर सकते हैं। वह उससे वादा करने के लिए कहती है कि वह कभी कुछ नहीं छिपाएगा। वह कहते हैं, नहीं, मैं आपको कॉल के दौरान झनक के बारे में नहीं बता सका।

उसने उससे सावधानी से गाड़ी चलाने के लिए कहा क्योंकि वह मजाक नहीं कर रही थी और दुर्घटना हो सकती थी। दूसरे ड्राइवर ने कहा कि वह गलत दिशा में गाड़ी चला रहा था।

वह कहती हैं कि जीवन और कार दोनों को स्टीयरिंग व्हील पर ध्यान और नियंत्रण की आवश्यकता होती है। उसने सहमति में सिर हिलाया।

हर कोई तैयार होकर आता है. दादा अपू की प्रशंसा करते हैं। अप्पू कहता है छोटन, मैं बहुत गुस्से में हूं, तुमने गलत किया, तुमने झनक को आमंत्रित नहीं किया। छोटन का कहना है कि मुझसे गलती हो गई। अंजना का कहना है कि उसने मना कर दिया।

बिपाशा का कहना है कि यह एक पारिवारिक सैर होगी, केवल परिवार ही जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर वह बाहर जाना चाहेगी तो भी हम उसे ले जाएंगे। वह झनक को बुलाता है। तनुजा आती है और पूछती है कि तुम क्यों चिल्ला रहे हो, क्या तुम नहीं गए?

मिमी कहती है कि अनिरुद्ध अर्शी को चुनेगा और उसे ले आएगा। छोटन ने झनक को जाकर तैयार होने के लिए कहा। झनक कहते हैं नहीं, मुझे बहुत काम करना है, कृपया जाइये।

तनुजा कहती है कि वह नौकरानी को पारिवारिक रात्रिभोज पर ले जाना चाहती है। छोटन और अंजना झनक की रक्षा करते हैं। तनुजा तर्क देती हैं. झनक कहते हैं मैं नहीं जाना चाहता।

अप्पू कहता है कि अगर वह नहीं जाएगी तो वह नहीं जाएगी। तनुजा का कहना है कि यह अच्छा है। अनिरुद्ध अर्शी को घर ले जाता है। वह कहता है कि वह हमारे साथ आएगा, क्या आप सभी तैयार हैं? अपू हाँ कहता है, झनक तैयार नहीं है, बिपाशा और तनुजा उसे रोक रहे हैं। बिपाशा अपू को डांटती है।

Jhanak 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

अप्पू जिद करता है. अर्शी पूछती है कि क्या हो रहा है। अपू का कहना है कि वह झनक को अपने साथ नहीं ले जाना चाहता। आरुषि पूछती है कि वह कहाँ है? छोटन का कहना है कि मैंने तुम्हें पार्टी में आमंत्रित किया है। झनक ने कहा कि कई बार ना कहना बुरा लगता है।

दादी छोटन को जाने के लिए कहती है लेकिन झनक आने से मना कर देता है। बिपाशा का कहना है कि वह हर किसी को हर जगह नहीं ले जा सकतीं। अनिरुद्ध का कहना है कि पार्टी छोटन की ओर से आई है और छोटन तय करेगा कि कौन आएगा।

अपू कहता है कि अनिरुद्ध ने अभी कहा, अर्शी भी कहती है, झनक तुम्हारी बहन है। अर्शी झनक को तैयार होने और अपू की देखभाल करने के लिए आने के लिए कहती है। बिपाशा ने झनक का मजाक उड़ाया। छोटन कहता है आनंद लो और तैयार हो जाओ।

झनक पूछते हैं कि अगर मैं नहीं आऊंगा तो क्या यह ठीक है। अनिरुद्ध उसे आने के लिए कहता है। अर्शी उन्हें अच्छे कपड़े पहनकर आने के लिए कहती हैं।

हर कोई रेस्तरां में आता है. अपु झनक के पास है. झनक उससे व्यवहार करने के लिए कहते हैं। वे सभी खाना ऑर्डर करते हैं. छोटन झनक से पूछता है कि वह क्या खाने जा रहा है। झनक मुस्कुराये. बिपाशा का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि क्या ऑर्डर करना है।

वह झनक से सुशी ऑर्डर करने और उसे चॉपस्टिक के साथ खाने के लिए कहती है। अप्पू जिद करता है. अर्शी कहती हैं कि ऐसा मत कहो। अनिरुद्ध अपू को शांत होने के लिए कहता है। लाल का कहना है कि अपू चिल्ला रहा है, हर कोई सुन रहा है।

बिपाशा कहती हैं कि आप हमें परेशान करेंगे। अप्पू ने मंचूरियन ऑर्डर किया। बिपाशा और अपू बहस करते हैं। अर्शी उन्हें चुप रहने के लिए कहती हैं। अनिरुद्ध कहता है इसे छोड़ दो, अपू सिर्फ मजाक कर रहा है। झनक कहते हैं सुनो हमने समझौता किया है और तुम उसे तोड़ोगे। अपू सहमत है.

झनक कहते हैं मैं भोजन दूंगा। अपू कहता है नहीं, मैं ले लूंगा। अप्पू सूप पीता है। वह कहती है कि यह अच्छा था। अर्शी कहती है अनिरुद्ध कृपया उसे नियंत्रित करो।

वह कहता है ठीक है, उसे थोड़ा मजा करने दो। अर्शी झनक से अपू को संभालने के लिए कहती है। हर कोई इसे देखता है और हंसता है। बिपाशा कहती हैं अपना काम करो. झनक कहते हैं मैं कोशिश कर रहा हूं लेकिन अपू सुन नहीं रहा है।

वह अपू से उसे खाना खिलाने के लिए कहती है। अप्पू कहता है ठीक है । अनिरुद्ध झनक को अपू की देखभाल करते हुए देखता है। छोटन रूमी और मिमी से उनके पसंदीदा व्यंजन खाने के लिए कहता है।

अप्पू का कहना है कि झनक ने मुझे खाना दिया लेकिन किसी ने उसे खाना नहीं दिया। छोटन ने झनक से खाने के लिए कहा। अनिरुद्ध सुशी खाता है। यह देखते हुए झनक चॉपस्टिक का उपयोग करने की कोशिश करते हैं।

छोटन कहते हैं, शरमाओ मत, अपना खाना अच्छे से खाओ और खाने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल करो। झनक कहते हैं, “नहीं, मैं चॉपस्टिक से खाऊंगा।” वह सुशी उठाने की कोशिश करती है। सुशी अनिरुद्ध की शर्ट पर गिरती है। खाने की प्लेटें गिर गईं. हर कोई चिंता करता है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Jhanak 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment