Chand Jalne Laga 15th December 2023 - Prime Flix

Chand Jalne Laga 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत देवा द्वारा तारा से एक घंटे के भीतर सगाई तोड़ने के लिए कहने और उसे यह बताने से होती है कि वह अपना फोन अपने पास रखेगी ताकि वह उसकी सांसें और बातचीत सुन सके।

उन्होंने कहा कि किसी को कुछ भी पता नहीं चलेगा सिवाय इसके कि तुम्हारा भाई मरने वाला है और अब समय नहीं बचा है। तारा कहती है देवा. देवा उससे उसे “मिस्टर मलिक” कहने के लिए कहता है और उससे कहता है कि समय जल्दी बीत जाता है और तुम्हारा समय अब शुरू होता है।

अनन्या सरताज और सोनी को बताती है कि तारा मिस्टर मलिक से मिलने गई थी। सोनी पूछती है कि उसने उसे जाने क्यों दिया। अर्जुन और अमृत वहाँ आते हैं। अमृत पूछता है क्या हुआ। सोनी कहती है कि वह एक मेहमान का इंतजार कर रही है।

अमृत ठीक कर देता है और तारा को सगाई के लिए बुलाने के लिए कहता है। अर्जुन अनन्या से पूछता है कि क्या वह ठीक है। अनन्या बताती है कि तारा दी मिस्टर मलिक से मिलने गई थी। अर्जुन का कहना है कि शायद उसने उसे परेशान करने के लिए बुलाया था।

तारा वहां आती है. अर्जुन पूछते हैं कि आपने क्या कहा? तारा हाँ कहती है… सोनी कहती है चलो सगाई ख़त्म करते हैं। वे सगाई के लिए आते हैं। गुंडे देवा को फोन करते हैं और पूछते हैं कि उसका प्रदर्शन कैसा था।

देवा कहती है कि वह रौनक को खरोंच भी नहीं लगाएगी और जब वह कहे तो उसे उससे दूर रहने के लिए कहती है। अर्जुन तारा को पहनाने के लिए उससे अंगूठी छीन लेता है।

देवा तारा को उसके द्वारा दिये गये फोन पर कॉल करता है। अर्जुन ता का हाथ पकड़ता है और उसे अंगूठी पहनाता है। देवा रौनक की फोटो भेजता है। अर्जुन उसे अंगूठी पहनाने की कोशिश करता है।

तारा कहती है कि मुझे अर्जुन से खेद है, लेकिन यह सगाई नहीं हो सकती। यह सुनकर देवा मुस्कुरा देता है। अर्जुन चौंक जाता है. उन्होंने नौकरों से गीली लकड़ी की छड़ें जमा न करने के लिए कहा और कहा कि उन्हें केवल सूखी लकड़ी की छड़ें चाहिए।

उन्होंने कहा कि तारा या तो दूसरी शर्त पूरी करेगी या मर जायेगी। लोग तारा का मजाक उड़ाते हैं. अर्जुन उन्हें जाने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि यह हमारा निजी मामला है। वो जातें हैं। सोनी तारा से पूछती है कि क्या वह पागल हो गई है और सगाई तोड़ दी है।

वह सभी से माफी मांगती है और उन्हें चुप रहने और सगाई करने के लिए कहती है। तारा माफी मांगती है और उससे कहती है कि वह यह सगाई नहीं कर सकती।

सोनी कहती है कि आपने कसम खाई है कि इस घर में खुशियाँ नहीं आएंगी और पूछती हैं कि क्या आप जानते हैं कि आप किसे अस्वीकार कर रहे हैं।

तारा कहती है मुझे पता है, इसीलिए तुम इसे नहीं देख सकते। वह अर्जुन से माफी मांगती है और कहती है कि उसे अब जाना होगा।

वह उससे पूछता है कि क्या उसे कोई समस्या है तो बताए और कहता है कि वह इसका समाधान करेगा। तारा उससे कुछ भी न पूछने के लिए कहती है और वह चली जाती है।

Chand Jalne Laga 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi

वह रौनक से कहती है कि वह उसे नुकसान न पहुंचाए क्योंकि उसने वही किया है जो उसने उससे करने को कहा था। देवा कहता है कि आप विश्वासघात करने में माहिर हैं और कहते हैं कि आप भूल गए कि मैंने आपको 30 मिनट का समय दिया था और आपकी गति देखकर आप समय पर यहां नहीं पहुंच सके।

तारा किसी से कार उधार लेने और उसे सहगल निवास तक ले जाने के लिए कहती है। ड्राइवर ने कार रोकी और उसे ठीक करने का प्रयास किया। तारा नीचे उतरकर सड़क पर दौड़ने लगती है.

देवा उसकी आवाज़ सुनता है। वह वहां पहुंच जाती है. देवा कहता है तारा मैम का स्वागत है। वह कहता है तुम्हें क्या लगता है वह हवेली में आया था, नहीं, वह अतीत में वापस आ गया। उनका कहना है कि यहीं पर हमारा बचपन बीता और यहीं पर आग लग गई।

वह कहता है कि मेरी जिंदगी तो यहां बर्बाद हो गई, लेकिन तुम्हारी जिंदगी बदल जाएगी। अर्जुन श्री मलिक के शब्दों को याद करता है और बताता है कि वह हवेली जा रहा है। वह अनन्या से कार की चाबियाँ लाने के लिए कहता है।

अनन्या जाती है. तारा देवा को रौनक से दूर रहने के लिए कहती है और कहती है कि उसने जो कुछ भी किया वह जानबूझकर नहीं किया। देवा ने कहा कि उस रात ने उनकी जिंदगी बदल दी, जेल में उन्हें पुलिस ने पीटा, यातना दी और आघात पहुंचाया।

वह कहता है कि वह चाँद को देखता था और वह जला हुआ चाँद था। वह कहता है कि तुम झूठ बोल सकते थे और मुलायम बिस्तर पर सो सकते थे। तारा ने सिर हिलाया, “नहीं।” उसने मुझसे पूछा कि मुझे ऐसी चोट पहुंचाकर उसे क्या हासिल होगा। उसने अपनी पीठ की ओर देखा और सदमे में रो पड़ा।

वह उससे माफी मांगती है और पूछती है कि वह आपके घावों को ठीक करने के लिए क्या कर सकती है। वह कहता है कि तुम मेरी दूसरी शर्त पूरी कर सकते हो।

तारा कहती है कि वह उसके घावों को भरने के लिए कुछ भी करेगी। देवा उसे अंदर ले जाता है। तारा विवाह मंडप और हवन कुंड देखती है। देवताओं ने हवन जलाया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Chand Jalne Laga 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Chand Jalne Laga 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Chand Jalne Laga 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment