Yeh Hai Chahatein 16th December 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi – करुण भगवान से प्रार्थना करता है और कहता है कि वह नहीं जानता कि पूजा कैसे की जाती है। वह कहता है कि मैं काशवी आंटी की मदद करना चाहता हूं, लेकिन कृपया मेरी मां के साथ कुछ मत करें।

वह काशवी के पास जाता है। काशवी कहती है करुण, तुम यहाँ कैसे? उन्होंने अपना चेहरा दुपट्टे से ढका हुआ है. करुण उससे अपना चेहरा न छिपाने के लिए कहता है और कहता है कि उसने भगवान से प्रार्थना की है कि उसकी माँ को कुछ न हो।

वह कहता है कि वह पट्टियाँ लाएगा। वह नर्स से पट्टियां और स्पिरिट ले आया और काशवी के चेहरे और गर्दन पर लगे खून के धब्बे साफ कर दिए. फिर उसने उस पर पट्टी बाँधी और उसका हाथ चूमा। मेरे पिता कहते हैं कि जब मैं उन्हें चूमता हूं तो हर जगह का दर्द दूर हो जाता है।

काशवी का कहना है कि यह एक अच्छा विचार है और कहती है कि उसे अपने दाहिने गाल में दर्द महसूस हो रहा है। उसने उसके दाहिने गाल को चूमा। वह उससे उसके बाएं गाल को चूमने के लिए कहती है।

वह उसके बाएँ गाल को चूमता है। काशवी कहती है कि तुम सुपरबॉय हो और मेरा दर्द दूर कर दिया। वह उससे उसका हाथ चूमने के लिए कहती है।

महिमा गीतिका से मिलती है। गीतिका सिमरन को मरने के लिए कहती है। वह महिमा से कहती है कि आपने काशवी को नहीं रोका तो आप बाहर क्यों आईं। महिमा कहती है कि मैं तुम्हें बचाने आई थी, मुझे नहीं पता था कि सिमरन खुद मर जाएगी।

उसने कहा जैसे डॉक्टर ने कहा था, वह मर गई, कृपया मुझे बताएं। गिथिका ठीक कहती है। महिमा लॉबी में आती है और करुण को गायब पाती है। वह कहती है कि वह एक जगह नहीं बैठता। काशवी करुण को धन्यवाद देती है और कहती है कि उस पर लगा खून किसी और का है क्योंकि वह किसी को अस्पताल लेकर आई थी।

वह कहती है कि उसने उसके कई चुंबन पकड़े हैं क्योंकि वे बहुत आश्वस्त करने वाले हैं। वह उससे कहता है कि वह क्रोधित है क्योंकि उसने उसकी माँ के बारे में बुरा कहा है और उससे दोबारा ऐसा न कहने के लिए कहता है।

उनका कहना है कि उन्हें अपने कृत्य पर पछतावा है। काशवी भी उनसे माफ़ी मांगती है और पूछती है कि तुम्हारी माँ कहाँ है? पूछता हूँ। वह कहती है कि वह उससे मिलना चाहती है और गलतफहमी दूर करना चाहती है।

वह पूछती है कि उसका नाम क्या है। वह कहता है माही… तभी एक नर्स आती है और काशवी को आने के लिए कहती है क्योंकि सिमरन को होश आ गया है। काशवी वहाँ दौड़ती है। डॉक्टरों ने बताया कि सिमरन गंभीर आंतरिक चोटों के कारण बेहोश थी।

सिमरन काशवी से कहती है कि वह अपनी जिंदगी की कुछ अहम बात बताना चाहती है और कहती है तुम… वह मर जाती है. काश्वी उसे बुलाती है और डॉक्टर से जांच कराने के लिए कहती है।

जब डॉक्टर ने उसकी जांच की तो सिमरन कोमा में पाई गई। काशवी कहती है कि आप अभी मुझसे बात कर रहे थे। वह सिमरन से अपनी आँखें खोलने और बताने के लिए कहती है कि उसने क्या कहा।

वह डॉक्टर से पूछती है कि वह कोमा से कब उठेगा। डॉक्टरों ने कहा कि इसमें एक दिन, महीने या साल भी लग सकते हैं। काशवी सोचती है कि वह मिकी और सिमरन को जोड़ना चाहती थी और सोचती है कि सिमरन उसे क्या बताना चाहती थी। गिथिका उसकी बात सुनती है और सोचती है कि सिमरन कोमा में मर जाएगी।

Yeh Hai Chahatein 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

महिमा करुण की तलाश करती है। करुण सोचता है कि काशवी आंटी अब तक क्यों नहीं आईं। करुण नर्स से पूछता है कि बिल्ली का बच्चा कैसा है? नर्स के मुताबिक, बिल्ली का बच्चा भूखा था इसलिए जब उसने उसे खाना खिलाया तो वह चली गई.

वह उसे माँ के पास जाने के लिए कहती है। करुण कहता है ठीक है. अर्जुन पुलिस के साथ वहां आता है। करुण उसे देखता है और चिल्लाता है पिताजी। अर्जुन करुण को देखता है और इंस्पेक्टर को आपातकालीन कक्ष में जाने के लिए कहता है।

काश्वी करुण की आवाज सुनती है और बाहर आती है लेकिन उन्हें नहीं देखती है। करुण का कहना है कि वह माँ के साथ आया था। अर्जुन करुण को लॉबी में ले जाता है और पूछता है कि वह कहां है? करुण का कहना है कि वह नहीं जानता था।

महिमा अर्जुन को करुण के साथ देखती है और सोचती है कि उसे अब फिर से अभिनय करना होगा। वह करुण को गले लगा लेती है। अर्जुन महिमा से पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। महिमा कहती है कि वह इसलिए आई क्योंकि उसके पेट में दर्द था।

अर्जुन पूछता है कि डॉक्टर ने क्या कहा। महिमा को पेट की समस्या और ऐंठन की शिकायत है। करुण कहता है लेकिन तुम…महिमा उसे रोकती है। वह पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? अर्जुन का कहना है कि वह सिमरन और मिकी को लेने आया था।

वह उससे उसे घर ले जाने के लिए कहता है। करुण पूछता है कि उसने झूठ क्यों बोला। महिमा कहती है कि झूठ किसी को बेहतर बनाने के लिए नहीं बोला गया था, वह अर्जुन को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थी।

वह पूछती है कि तुम कहाँ थे? करुण का कहना है कि मैंने बिल्ली का बच्चा देखा और उसके साथ था। मुझे लगता है कि वह उसे चोट नहीं पहुंचाना चाहता था।

हरमन ने इंस्पेक्टर को बताया कि उसने अपनी मां को जगाया क्योंकि उसने सोते समय शोर सुना था। उन्होंने कहा, जब वे बाहर आए तो सिमरन काशवी की बांहों में खून बह रहा था।

गीतिका का आरोप है कि काश्वी ने सिमरन की हत्या इसलिए की क्योंकि उसके भाई के उससे अवैध संबंध थे और उसका उससे अफेयर था. वह कहती है कि हमने उसके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी इसलिए उसने हमसे बदला लिया और सिमरन को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया।

काश्वी उसे बकवास न करने के लिए कहती है और कहती है कि वह सिमरन की मदद कर रही थी ताकि वह उनके जाल से बाहर निकल सके। वह उसे सब कुछ बताती है और कहती है कि यह आत्महत्या का मामला नहीं है बल्कि हत्या का मामला है जो वे नहीं कर सकते।

गीतिका का कहना है कि काशवी झूठ बोल रही है। नर्स उसे बताती है कि वह सच कह रही है और कहती है कि सिमरन के हाथ और पेट पर गहरे निशान हैं, जिसका मतलब है कि उन्होंने उसे पीटा है।

काशवी का कहना है कि वे सिमरन को प्रताड़ित कर रहे थे और उनसे उसे बंद रखने के लिए कहा अन्यथा वह सिमरन को मार डालेगी। अर्जुन का कहना है कि वे काशवी पर आरोप लगा रहे थे।

इंस्पेक्टर ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. गिथिका और हरमन बताते हैं कि यह एक साजिश है और काशवी और अर्जुन उन्हें फंसा रहे हैं।

पुलिस स्टेशन में, गीतिका महिमा को फोन करती है और उसे बताती है कि पुलिस ने काशवी की वजह से उन्हें गिरफ्तार किया है। महिमा सिमरन के बारे में पूछती है। गिथिका का कहना है कि डॉक्टर ने कहा कि वह कोमा में है और कभी भी बाहर आ सकता है।

वह कहती है कि कोमा से ठीक होने के बाद वह काशवी को मार डालेगी। वह कहती है कि हमने तुम्हें बचाने के लिए उसे छत से धक्का दे दिया और कहा कि अगर तुमने काशवी को बताया कि मेरा बेटा जीवित है, तो तुम हमें बेनकाब कर दोगे।

वह महिमा से कहती है कि अभी उन्हें बचा लो और अब खुद को मार डालो। वह फोन रख देती है. महिमा सोचती है कि गीतिका सही है, सिमरन मुझे बेनकाब कर देगी। उसे गितिका और उसके बेटे की परवाह नहीं है, लेकिन वह सिमरन को मारने की योजना बना रही है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment