Anupama 16th December 2023 - Prime Flix

Anupama 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi – वनराज किंजल को बुलाता है। किंजल ने फोन देखा लेकिन कॉल का जवाब नहीं दिया। अनुपमा उसे कॉल लेने के लिए कहती है। किंजल कहती है कि उसने तोशु को संदेश भेजा था कि वह सुरक्षित है और वापस आ रही है और उसे एक फोन भी आया।

परी रोने लगती है. छोटी का कहना है कि मैंने कुछ नहीं किया। अनुपमा कहती है कि किसने कहा कि तुमने कुछ किया है। वह किंजल को परी को ले जाने के लिए कार एक तरफ रोकने के लिए कहती है।

किंजल कार रोकती है। अनुपमा परी को अपनी गोद में रखती है। छोटी को ईर्ष्या होती है और कहती है कि वह आगे आना चाहती है। किंजल कहती है कि कुछ भी हो सकता है। छोटी गलती से उसे धक्का दे देती है और वह अपना संतुलन खो देती है।

कार टेलीफोन के खंभे से टकरा गई. अनुपमा परी और छोटी को होश में और किंजल को बेहोश देखती है। वह बाहर निकलने की कोशिश करती है लेकिन देखती है कि वे एक चट्टान पर फंस गए हैं और कार उससे गिरने वाली है।

तोशु का कहना है कि उसे किंजल से एक संदेश मिला, ”मैं आ रही हूं।” वनराज जाने वाला होता है लेकिन बाबूजी उसे रोकते हैं और अनुपमा को संदेश भेजते हैं और कहते हैं कि वह उन्हें यहां लाएगी। अनुपमा तोशु की कॉल का जवाब देने की कोशिश करती है लेकिन कॉल कनेक्ट नहीं होती है।

वह खुद से कहती है कि वह हार नहीं सकती क्योंकि वह एक मां है। वह छोटी को दूसरे दरवाजे से बाहर जाने के लिए कहती है। जब छोटी कोशिश करती है तो दरवाज़ा बंद लगता है। वह कहती है हम मर जायेंगे. अनुपमा कहती है कि वह किसी को कुछ नहीं होने देगी।

मारुति देवी अनुज को बताती है कि अनुपमा अब तक वापस नहीं आई है क्योंकि छोटी की कक्षाएं हैं। अंकुश कहता है कि तुमने मेरी कॉल का भी जवाब नहीं दिया। अनुज ने उसे फोन किया। छोटी आगे आने की कोशिश करती है.

अनुपमा उसे वहीं बैठने के लिए कहती है। अनुपमा छोटी से अपना बैग देने के लिए कहती है। वह पेरिस का खिलौना और अपना बैग लेती है। वह फोन करने की कोशिश करती है, लेकिन कोई काम नहीं होता. कार चलती है. छोटी का कहना है कि हम मर जाएंगे।

अनुपमा कहती है कि उसके बच्चों को कुछ नहीं होगा। वह छोटी से उस पर चिल्लाने के लिए माफी मांगती है और उससे वह कविता कहने के लिए कहती है जो अनुज ने कही थी। वह छोटी से परी से निपटने के लिए कहती है जो रोती रहती है।

छोटी परी को ले जाती है। अनुपमा किंजल के चेहरे पर पानी फेंकती है और उसे खड़े होने के लिए कहती है। वह किंजल का पिछला दरवाजा खोलने की कोशिश करती है लेकिन वह बंद लगता है।

Anupama 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi

वनराज अनुज को बताता है कि अनुपमा किंजल और परी को पिकनिक पर ले गई है। अनुज कहते हैं दोष मत दो, पूछो वे कहाँ हैं। वनराज कहता है कि मैंने अनुपमा से कहा था कि वह उसे न ले जाए, फिर वह उसे क्यों ले गई। अनुज कहता है कि परी भी अनुपमा की बेटी है।

बा पूछती है कि वे दोनों क्यों लड़ रहे हैं। वनराज कहता है कि वह मुझे चिढ़ाने के लिए वहां ले गया। अनुज अनुपमा से कहता है कि तुम्हें कोई फर्क नहीं पड़ता इसलिए मैं तुम्हें कभी नहीं छेड़ूंगा और कहता है कि पिकनिक पर जाने का विचार किंजल का था और मुझे नहीं पता था कि किंजल ने घर में किसी को नहीं बताया।

उन्होंने कहा कि जब किंजल को पता चला कि उसने घर पर किसी को नहीं बताया है तो उसने मुझे मैसेज किया. वनराज पूछता है कि आपने उन्हें वापस क्यों नहीं भेजा।

अनुज पूछता है कि वह समझदारी से बात क्यों नहीं कर सकता और कहता है कि वह समय-समय पर उसकी आँखों में देखता है और कहता है कि वनराज शाह वापस आ गया है।

वह कहता है, “क्या आप कृपया चुप रहेंगे?” बा और डिंपी उन्हें शांत होने के लिए कहते हैं। वे दावा। बाबूजी को उनकी चिंता है. अनुज उन्हें चिंता न करने के लिए कहता है और कहता है कि वह जाकर उन्हें ढूंढेगा। वनराज तोशु से कहता है कि वे भी खोजेंगे।

बा उनकी खुशी के लिए प्रार्थना करती है। अनुपमा किंजल की तरफ का दरवाजा खोलने में सफल हो जाती है। वह बेहोश किंजल को कार से दूर ले जाती है। वह छोटी से परी को उसे देने के लिए कहती है।

छोटी हैरान हो जाती है और उससे कहती है कि वह अपनी माँ को न छोड़े। अनुपमा उससे उसकी बात सुनने और छोटी देने के लिए कहती है। वह किंजल से बच्चे को पकड़ने के लिए कहती है। किंजल बेहोश है और परी को गले लगा लेती है।

जैसे ही अनुपमा नीचे उतरती है, दरवाजा बंद हो जाता है। अनुपमा एक पत्थर से खिड़की का शीशा तोड़ देती है और छोटी को आने के लिए कहती है। जब छोटी खिड़की के पास आती है तो अनुपमा उसे बाहर खींच लेती है।

वह उसे गले लगाती है और जमीन पर बैठ जाती है। किंजल को होश आ जाता है। उन्होंने देखा कि एक कार चट्टान से गिर रही है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 16th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment