Saubhagyavati Bhava 2 15th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत महक द्वारा सिया और विराज को धक्का देने से होती है, झूमर तेजी से घूम रहा है और उसने सोचा कि यह गिर जाएगा…दादी ऐसा कहती है क्योंकि राघव का भूत बहुत गुस्से में है और तुम्हें मारना चाहता है। मैं कहती हूं कि मैं यह कर रही हूं।

गाँव क्यों? पूछता हूँ। दादी का कहना है कि तुम सिया से शादी कर रहे हो और उनका उद्देश्य तुम्हें मारना है न कि झूमर को गिराना। विराज उसे धीरे चलने के लिए कहता है और कहता है कि जब वे तुम्हें देखते हैं तो हर कोई डर जाता है।

दादी का कहना है कि झूमर ने काम करना बंद कर दिया है। सुषमा कहती है कि वह अब यहां नहीं रह सकती, चलो चलें। विराज कहता है कि कोई नहीं जा रहा है और उसे अपने कमरे में जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि वह पता लगाएगा कि यह कौन कर रहा है, चाहे वह कोई भूत हो या कुछ और।

वह ख़ुशी को भी जाने के लिए कहता है। वे सभी अपने कमरे में चले जाते हैं। सिया विराज से पूछती है कि क्या कोई जानबूझकर ऐसा कर रहा है। विराज ईमानदारी से कहता है, यह राघव का भूत नहीं है, कोई जानबूझकर ऐसा कर रहा है।

सिया कहती है हम सतर्क रहेंगे।  विराज कहते हैं कि हममें से कोई ऐसा कर सकता है। उसे आश्चर्य होता है कि दादी ने ऐसा क्यों कहा कि यह राघव का भूत है।

विराज सोचता है कि ख़ुशी उसके बारे में क्या सोचती है, क्या वह मुझे कुछ करने देगी क्योंकि वह मेरी बेटी है। वह कहते हैं जान्हवी…यह सब तुम्हारी गलती है।

वह कहते हैं, अगर आप जीवित होते तो कोई भी मुझे अंगूठी नहीं पहनाता। वह अंगूठी फेंक देता है और कहता है कि वह खुशी से बहुत नाराज है। वह कहता है कि उसके दिल में किसी के लिए कोई जगह नहीं है और कहता है कि यह सिर्फ तुम्हारे लिए है… जान्हवी।

उसकी अंतरात्मा वहां आती है और कहती है कि सिया ने इसे छीन लिया और खुशी ने खुद उसे यह जगह दे दी। वह डोबरियाल से कहते हैं मिस्टर विराज, आप एक और महिला हैं, पुरुष नहीं।

विराज क्रोधित हो जाता है और कहता है कि यह मत कहो कि वह एक और महिला पुरुष नहीं है और वह एक महिला पुरुष और जान्हवी का पुरुष है।

वह कहते हैं कि जान्हवी और मेरे बीच कोई नहीं आ सकता, यहां तक कि मैं भी नहीं। उसने अपना हाथ काट लिया और चेहरे पर खून लगा लिया। वह कहता है कि वह जान्हवी से मिलना चाहता है।

Saubhagyavati Bhava 2 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi

तुषार ने सुषमा को बताया कि झूमर के पेंच ढीले थे और वह हिल रहा था। सुषमा उससे यह बताने के लिए कहती है कि उसे किसने नियंत्रित किया और किसने मेरा इस्तेमाल करके सिया को मारने की कोशिश की।

तुषार कहता है कि वह दवा देगा। सुषमा कहती है कि राघव एक समय सिया से बहुत प्यार करता था और अगर सिया ने विराज से शादी की तो राघव हम सभी को मार डालेगा। तुषार उसे दवा लेने और सोने के लिए कहता है।

खुशी ने सिया और विराज का फोटो फ्रेम दीवार पर टांग दिया। वह गिरने वाली है, महक उसे पकड़ती है और कहती है कि बड़े ने उसे इसे लटकाने के लिए कहा होगा। ख़ुशी उसकी प्रशंसा करती है और उसे सिया और विराज की शादी में शामिल होने के लिए कहती है। महक इसे ऐसे देखती है जैसे उसका कोई छिपा हुआ एजेंडा हो।

रिशा सिया के हस्ताक्षर का नमूना चुराने के लिए सिया के कमरे में आती है। सिया सब कुछ याद करके वहां आती है। वह सोचती है कि यह सब तब शुरू हुआ जब खुशी ने मुझसे विराज से शादी करने के लिए कहा।

वह सोचती है कि शायद राघव का भूत शादी नहीं करना चाहता। उनका मानना है कि भूत-प्रेत जैसा कुछ नहीं होता और यह सिर्फ हमारा भ्रम है। वह कहती हैं कि हर कोई जानता है कि यह शादी नकली है, लेकिन क्या कोई इस शादी को असली समझेगा और इसे रोकने की कोशिश करेगा?

जब वह कमरे में घुसने की कोशिश करता है तो रिशा छिप जाती है। सिया तांत्रिक की आवाज सुनती है और चली जाती है। लीशा हस्ताक्षर लेना चाहती है क्योंकि उसकी मुहर यहां नहीं है।

सिया दादी से पूछती है कि वह कौन है? पूछता हूँ। दादी का कहना है कि वह बाबा जी हैं और हमारी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। वह कहती है कि मैं यहां नहीं रह सकती, मैं घर नहीं जा सकती।

तांत्रिक अगरबत्ती जलाते हैं और उसकी सुगंध हवा में घोल देते हैं। विराज वहां आता है और पूछता है कि यह गंध क्या है? विराजे का भाव मुझे बताता है कि यह कुछ और है।

वह तांत्रिक को अभी रुकने के लिए कहता है और दादी से कहता है कि कोई हमारे साथ चाल चल रहा है और यह आदमी पूजा के नाम पर हमसे पैसे लूटेगा।

दादी पूछती हैं कि क्या यह मजाक है कि सुषमा ने अभिनय किया और झूमर हिल गया? सिया का कहना है कि विराज का ऐसा करने का इरादा नहीं था। विराज कहता है कि वह गंभीर है और कहता है कि इसका कारण कहीं और होगा।

दादी कहती हैं कि जब बच्चे बड़े होंगे तो सोचेंगे कि बड़े समझदार नहीं होते। वह कहती है कि यह सिर्फ राघव का भूत है। महक मुस्कुराई। तांत्रिक ऐसा व्यवहार करता है मानो उसका दम घुट रहा हो। महक को छोड़कर हर कोई उसके पास दौड़ता है।

महक और विराज अभी भी वहीं खड़े हैं। तांत्रिक का कहना है कि राघव उन लोगों से बदला लेने आया था जिन्होंने उसे मार डाला। महक मुस्कुराई। हर कोई दरवाजे के पीछे खड़ा अपना प्रतिबिंब देखता है। दादी तांत्रिक से उपाय पूछती है।

रोशनी टिमटिमाती है और सिया और विराज का फोटो फ्रेम टूट कर गिर जाता है। तांत्रिक का कहना है कि जहां राघव को मारा जाएगा, वहां सभी लोग मारे जाएंगे और कोई भी नहीं बचेगा। वह कहता है कि राघव भूत बनकर आया और भाग गया।

दादी छाती पकड़कर रोती है। सिया रिशा से पानी लाने के लिए कहती है। रिशा पानी लाती है। सुषमा कहती है कि यह घर शापित है, इससे पहले कि राघव का भूत हमें मार डाले, चलो चलें।

विराज उन्हें चुप रहने के लिए कहता है और कहता है कि भूत आपके दिमाग में हैं, घर में नहीं और जो कोई भी ऐसा कर रहा है वह जानबूझकर ऐसा कर रहा है। महक मुस्कुराई।

विराज कहता है कि कोई कहीं नहीं जा रहा है। सिया विराज से कहती है कि वह उन्हें समझाने के लिए चिल्ला नहीं सकता। वह कहती है कि उसे सबूत चाहिए। विराज का कहना है कि वह पूरी जांच करेगा क्योंकि उनसे पूछताछ की जरूरत है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 15th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment