Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th December 2023 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत दादी के यह कहने से होती है कि मैं धोखाधड़ी बर्दाश्त नहीं करूंगी। रूही को अरमान की बातें याद आती हैं और वह उससे मिलने जाती है।

अरमान और अभिरा बहस करते हैं। रूही कहती है कि हर कोई इंतजार कर रहा है। वह उसे जाने के लिए कहता है, रोहित उसका इंतजार कर रहा होगा। रूही कहती है कि मैं तुम्हारा इंतजार कर रही थी, केवल तुम्हारा परिवार तुम्हारे लिए छोटा है।

अभिरा उस पर चिल्लाती है। वह रूही को जाने के लिए कहती है। रूही उसे समझाती है और रसम पूरा करने के लिए कहती है। आर्मंड नीचे आता है। विद्या पूछती है कि अभिरा कहाँ है।

पिताजी गुस्से से घूरते हैं. महिलाएं गपशप करती हैं. मनीषा ने अभिरा की तारीफ की. वह हंसती है। रोहित ने मनीषा को धर्म निभाने के लिए कहा। मनीषा ने काजल और विद्या के साथ नृत्य किया। अभिरा ने कहा कि मैं अरमान के प्रति बहुत रूखा था।

रूही पूछती है कि क्या मैं उसे साड़ी पहनने में मदद करूँ। अभिरा ने कहा, “नहीं, मैं इसे पहनने में विशेषज्ञ हूं। मैं वहीं रहूंगी।” रूही जाती है. अभिरा ने ऑनलाइन सर्च कर साड़ी पहनी।

वह एक विचार लेकर आती है। वह जींस पहनती है और साड़ी पहनती है। रूही और अबीरा नीचे आते हैं। रोहित कहता है कि वे बहनें बन जाएंगी और फिर उन्हें कोई अलग नहीं कर पाएगा। अभिरा का पतन हो गया। अरमान ने उसे अपनी बाहों में पकड़ लिया। रूही देखती है।

दादी रूही की तारीफ करती हैं। विद्या कहती हैं कि हम मू दिकै रसम शुरू करेंगे। महिला ने अभिरा की ओर देखा। अभिरा ने कुछ पूछने का इशारा किया। अरमान ने उसे नमस्ते कहा। अभिरा आपका स्वागत करता है. महिलाएं उपहार और आशीर्वाद देती हैं।

वह रूही को आशीर्वाद देती है और कहती है कि रोहित की पत्नी अरमान की पत्नी से ज्यादा खूबसूरत है। अभिरा परेशान है. आर्मंड फोन का जवाब देता है। अभिला ने संजय को अक्षरा का अपमान करते हुए सुना। वह उठती है। आर्मंड आता है और उसे अपने साथ आने के लिए कहता है।

वह उससे जूस पीने के लिए कहता है। वह कहते हैं कि सभी ने कहा कि रूही खूबसूरत है। अभिरा, क्या तुम्हें लगता है कि मुझे ईर्ष्या हो रही है? पूछता हूँ। वह सॉरी कहता है. वह कहती है कि तुमने मुझे बदसूरत नहीं कहा। वह कहते हैं कि मैंने ऐसा नहीं कहा। वह दावा करती है:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi

वह उसे रोकता है. विद्या उन्हें बुलाती हुई आती है। दादी अंगूठी खोजने की रस्म के बारे में बात करती हैं। रूही अरमान के बारे में सोचती है। वह गुमसुम बैठी रहती है. अरमान भी उसकी तरफ देखता है.

रोहित उससे अंगूठी ढूंढने के लिए कहता है। उन्होंने कहा कि मैं पहले ही हार चुका हूं। वे सभी मुस्कुरा रहे हैं. विद्या और माधव अरमान और अभिरा से अंगूठी ढूंढने के लिए कहते हैं।

अरमान मुस्कुराये. माधव कहता है सोचो यह एक खेल है और खेलो, चलो। रूही को एक अंगूठी मिलती है। हर कोई ताली बजाता है. चचेरे भाई-बहन रोहित को चिढ़ाते हैं. दादी रूही से शादी और रोहित को नियंत्रण में रखने के लिए कहती है। अभिरा को अंगूठी मिल गई।

वह इसे वापस रखती है और आर्मंड को देती है। वह पूछता है कि आप इसे मुझे क्यों दे रहे हैं। वह कहती है कि मैं जीतना नहीं चाहती। चारु उन्हें चिढ़ाती है। आर्मंड और अभिरा अंगूठी रखते हैं। काजल का कहना है कि वे बराबर की साझेदारी बना रहे हैं। मनीषा मजाक करती है.

दादी विशेष रसम बताती हैं। वह कहती हैं कि घर की महिलाएं अपने पतियों को पारंपरिक पोशाक पहनाती हैं और जो इसे सबसे पहले पहनेगा वह विजेता होगा, दादी का रिकॉर्ड किसी ने नहीं तोड़ा है।

दादी कहती हैं कि मुझे उम्मीद है कि रूही मेरा रिकॉर्ड तोड़ देगी। रूही कहती है मैं कोशिश करूंगी। पिताजी कहते हैं हमें जीतना है। वह माधव को आने का संकेत देती है। वह विद्या को जाने के लिए कहती है।

प्रतियोगिता शुरू होती है. माधव और विद्या चर्चा करते हैं। वह कहते हैं कि मैं कोशिश करूंगा कि हारूं नहीं। रोहित कहते हैं, चलो रूही, मुझे अपना दोस्त समझो और तुम मुझे कॉस्ट्यूम कॉन्टेस्ट के लिए तैयार कर रही हो। रूही ने सिर हिलाया।

अरमान अभिरा से पूछता है कि वह एक अच्छी पगड़ी कैसे बांधता है। अभिरा ने कहा कि मां और मैं पगड़ी बनाते थे और हम एक बार में 100 पगड़ी बनाते थे. वह उदास हो जाती है. वह कहती है कि अरे बेचारी मत कहो, मुझे यह पसंद नहीं है।

वह घबरा जाती है और कहती है कि अगर उसने दो मिनट और यह साड़ी पहनी तो वह पागल हो जाएगी। आर्मंड ने तैयारी शुरू कर दी।

उनके पास समय है. कृष ने कहा कि अभिरा रसम की विजेता थी और उसने ननिथा का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। हर कोई हैरान है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment