Saubhagyavati Bhava 2 14th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत सिया द्वारा घटना को याद करने से होती है और विराज से पूछती है कि क्या वह पागल हो रहा है। विराज ना कहता है और कहता है कि तुम्हारी माँ, दादी और ख़ुशी के साथ भी ऐसा हुआ है।

उन्होंने कहा कि जो कुछ दिखाई दे रहा है वह यहां नहीं है और मैं देख सकता हूं कि वास्तव में वहां क्या है। उनका कहना है कि इन दृश्यों के पीछे एक कारण खून और हत्या की कहानियां भी हो सकती हैं। सिया पूछती है कि क्या राघव का भूत सच में इस घर में है।

रिशा ने अपना सामान पैक किया। राघव की माँ पूछती है कि वह कहाँ जा रहा है और पूछती है कि क्या हुआ। रिशा कहती है, “तुम किसकी माँ हो?” राघव की माँ तुम्हारे बारे में कहती है।

रिशा पूछती है कि वह क्यों नहीं देख सकती कि सिया क्या कर रही है। राघव की माँ कहती है कि वह सिया से बात करेगी और उससे परिवार को नहीं तोड़ने के लिए कहेगी।

तुषार सिया को बताता है कि दादी मंदिर की सीढ़ियों पर गिर गईं। पिताजी घर आते हैं. सिया दौड़ती है और उसे गले लगा लेती है। पिताजी कहते हैं, यह ठीक है। वह कहती है कि वह यहां अकेले नहीं आई थी, वह महक के साथ आई थी।

सिया ने उसे गले लगा लिया। महक का कहना है कि मैंने दादी के पैरों की मालिश की। दादी कहती हैं सारा दर्द दूर हो गया। वह कहती है कि दादी ने मुझे वह सब कुछ बताया जो तुम्हारे साथ हुआ था। सिया कहती है इसे अकेला छोड़ दो।

वह पूछती है कि तुम कब वापस आए। महक कहती है कि मैं काम के लिए वापस आई और कहती है कि मैं होटल में रह रही हूं। दादी ने तुषार से सामान घर ले जाने के लिए कहा।

सिया महक को यहां रुकने के लिए आमंत्रित करती है और तुषार को सामान लाने के लिए भेजती है। विराज यह सुनता है और सोचता है कि दादी अचानक गिर गई और सिया की दोस्त ने उसे बचाया और कहा कि उसकी छठी इंद्रिय कुछ और कह रही है।

बाद में महक दादी के पास आती है और कहती है कि मैं उसके पैरों की मालिश करने आया हूं। दादी कहती हैं भगवान ने तुम्हें मेरे लिए भेजा है। महक उसे ऐसा सोचने के लिए कहती है। क्या पिताजी शादीशुदा हैं? पूछता हूँ।

महक कहती है अभी नहीं। दादी कहती हैं कि मैं नहीं चाहती कि सिया जैसा कुछ अन्य लड़कियों के साथ हो। वह शादी से पहले पुरुष को समझने के लिए कहती है। महक विराज के बारे में पूछती है।

दादी हमारी बहुत मदद करती हैं और कहती हैं कि वह अकेले ही अपनी बेटी का पालन-पोषण कर रही हैं। वह कहती हैं कि वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

दादी कहती हैं सिया और विराज, यह कौन है? पूछता हूँ। दादी कहती हैं नहीं, विराज और ख़ुशी। वह कहती है कि खुशी चाहती है कि उनकी शादी हो जाए और सिया विराज अभिनय करने जा रही है, लेकिन उसे चिंता है कि अभिनय के दौरान दोनों करीब आ जाएंगे। महक परेशान हो जाती है और तनावग्रस्त हो जाती है।

Saubhagyavati Bhava 2 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi

राघव की माँ और दादी ने सुषमा से खाना लाने के लिए कहा। तभी रोशनी चली जाती है और सुषमा कहती है कि यह राघव का भूत है। सिया उसे डरने के लिए नहीं कहती है।

वह कहती हैं कि यह किसी की शरारत है। ख़ुशी वहाँ माइक्रोफ़ोन लेकर आती है और कहती है कि वह उन्हें धन्यवाद देना चाहती है। वह बताती हैं कि जब मासी और पापा उनकी जिंदगी में आए तो उनकी जिंदगी खुशनुमा हो गई।

वह बताता है कि मासी उसकी सुपरहीरो है और उसने उसे खुश रहना सिखाया है। सिया ने उसे गले लगा लिया। ख़ुशी कहती है कि सिया मासी ने मुझे दुष्ट राघव चाचा से बचाया, मुझे मेरे पिताजी से मिलने दिया और मुझे दिखाया कि पिताजी एक बहुत अच्छे इंसान हैं।

वह कहती है कि वह अपनी मासी को मां कहकर बुलाना चाहती है और यह शादी के बाद होगा। वह एक घोषणा करना चाहती थी और कहा कि वह चाहती थी कि शादी से पहले उनकी सगाई हो जाए। वह कहती है कि उसे एक अंगूठी भी मिली है।

विराज कहता है कि हम शादी से पहले सगाई कर लेंगे। सिया ख़ुशी से कहती है कि वह उससे बाद में बात करेगी। वह पूछती है कि उसे क्या चाहिए। ख़ुशी पूछती है कि क्या वे दोनों शादी नहीं करना चाहते हैं।

वह पूछती है कि क्या वे उससे प्यार नहीं करते। वे कहते हैं कि वे उससे प्यार करते हैं। खुशी कहती है कि अगर उसकी सगाई नहीं हुई तो वह मां के पास जाएगी।

विराज उससे दोबारा ऐसा न कहने के लिए कहता है। ख़ुशी उन्हें अंगूठियाँ बदलने के लिए कहती है। सिया सोचती है कि यह सगाई और शादी नकली है इसलिए कुछ नहीं होगा। विराज सोचता है कि वह केवल जान्हवी है और किसी और से प्यार नहीं कर सकता।

विराज और सिया एक दूसरे को अंगूठी पहनाते हैं। ख़ुशी ने उस पल को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया। झूमर हिलने लगता है. महक इसे देखती है। ख़ुशी विराज और सिया की तस्वीर लेती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 14th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment