Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 13th December 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi – ईशान सावी से कहता है कि उसे अज़ोबा का आईएएस अधिकारी बनने और लाल बत्ती वाली कार में घूमने का सपना पूरा करना है, इसलिए उसे अच्छे से पढ़ाई करनी होगी।

सवि ने हाँ में सिर हिलाया। वार्ड बॉय ने ईशान को बताया कि डॉक्टर ने उसे बुलाया है। ईशान डॉक्टर के पास जाता है। भवानी पूछती है कि वह लड़का कौन है। सवि का कहना है कि वह ईशान शिक्षक है। भवानी पूछती है कि आप उसकी मदद क्यों कर रहे हैं।

सावी का कहना है कि वह हर किसी की मदद कर रहे हैं, उन्होंने उसे एक छात्रावास से परिचित कराया, आईएएस अध्ययन सामग्री के साथ उसकी मदद की, यहां तक कि हरिनी के गायन करियर में भी मदद की, यहां तक कि शुक्ला की मां की सर्जरी में भी मदद की।

भवानी कहती हैं कि जब लड़के लड़कियों की मदद करते हैं तो उनके मन में संदेह होना स्वाभाविक है। सावी आगे बताती है कि ईशान ईशा का बेटा है जिसे उससे दिक्कत है। अश्विनी सावी की समर्थक हैं और इशान और सावी के दोस्तों ने उनका जन्मदिन भी मनाया है.

भवानी ने कहा कि वह ईशान के आभारी होंगे, लेकिन सबसे पहले सावी के परिवार की देखभाल में उनके प्रयासों की सराहना करेंगे। जब सावी अपनी शादी से भाग गई तो उसे अपनी परवरिश पर संदेह हुआ, लेकिन अब वह कहती है कि उसे अपनी परवरिश पर गर्व है।

उसे अपने पोते से झूठी उम्मीदें थीं, जिसने उसे दर्पण दिखाया और उसे उसके लिंग पूर्वाग्रह के लिए दोषी महसूस कराया। उन्हें एहसास हुआ कि कभी-कभी बेटियां बेटों से ज्यादा उपयोगी होती हैं।

वे अस्पताल के कैफेटेरिया में खाना खाने जाते हैं। विनायक स्वार्थी होने के लिए दोषी महसूस करता है और सावी से माफी मांगता है। सावी उसे अतीत को भूलने और अपने परिवार के साथ खुश रहने के लिए कहती है।

ईशा शांतनु के साथ सवि के पास जाती है। सवि भावुक होकर दौड़ती है और उसे गले लगा लेती है। ईशा कहती है कि उसे नव्या के माध्यम से अपने अज़ोबा के बारे में पता चला और वह उससे मिलने आई, तो उसने उसे अपनी समस्या के बारे में क्यों नहीं बताया।

सावी ने कहा कि उसने उसे फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया और फिर वह अस्पताल में व्यस्त हो गया। अश्विनी भवानी से कहती है कि सावी ईशा का बहुत सम्मान करती है और जब भी वे मिलते हैं तो उसे गले लगा लेती है।

भवानी ने ईशा को बधाई दी और कहा कि निनाद की सर्जरी के दौरान उनके बेटे ईशान ने उनकी बहुत मदद की। वह ईशान के पिछले कुकर्मों के लिए माफी मांगती है और ईशान की अच्छी परवरिश की तारीफ करती है और कहती है कि उसने अपने बेटे को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं.

ईशान वापस आता है और भवानी से कहता है कि वह गलत है, उसे उसके अक्का साहेब ने पाला है और वह आज जो कुछ भी है उसके लिए वह अपने अक्का साहेब का आभारी है, इसलिए किसी और को उसे बनाना चाहिए। वे कहते हैं कि अधिग्रहण उन्हें भ्रमित नहीं करेगा। वह कहता है कि उन्हें देखकर अच्छा लगा और वहां से चला गया।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi

भवानी का कहना है कि ईशान सवि के पिता विराट, अश्विनी के बेटे के समान है, लेकिन उसने उसे खरीद लिया और वह उसका सम्मान करता था और अपनी सारी खुशियाँ उसके साथ साझा करता था।

फिर उसने कहा कि वह ऐसा करता था, लेकिन जब भी उसे दर्द होता था या भूख लगती थी तो वह अश्विनी के पास जाता था।

उन्होंने आगे कहा कि बच्चे के लिए मां सबसे महत्वपूर्ण होती है और संयुक्त परिवार में सभी बुजुर्ग बच्चे के संस्कार बनाते हैं. ईशा निराश हो जाती है और वहां से चली जाती है।

भवानी ईशा से पूछती है कि क्या हुआ। सावी कहती है कि कहानी लंबी है और वह बाद में बताएगी। वार्ड बॉय ने उन्हें सूचित किया कि अज़ोवा को अस्पताल के बिस्तर पर ले जाया जा रहा है, और हर कोई उसकी देखभाल के लिए चला जाता है।

सावी ईशा का जन्मदिन मनाने के लिए उसके पास जाती है। शांतनु दरवाजा खोलता है और ईशा कहती है कि वह आज उदास महसूस कर रही है और उससे कहती है कि अगर उसे ईशा के चेहरे पर मुस्कान नहीं मिलती है तो निराश न हो।

सावी ईशा के पास जाती है और उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं देती है। ईशा परेशान होकर बैठ जाती है. शांतनु उसे पुरानी समस्याओं को भूलकर अपना जन्मदिन मनाने के लिए कहता है। ईशा का कहना है कि वह एक बुरी मां थी और अपने बेटे का ख्याल नहीं रखती थी। शांतनु उसे शांत करने में असमर्थ हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment