Saubhagyavati Bhava 2 13th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कुश द्वारा आंखों पर पट्टी बांधकर विराज और सिया को एक कमरे में लाने और उन्हें यह बताने से होती है कि यह एक पिकनिक स्पॉट है।

वह कहती है कि वे पिकनिक पर जा सकते हैं। उसने कहा कि वह पहले नाश्ते के लिए बाहर नहीं गई थी, इसलिए उसने सोचा कि हमें यहीं पिकनिक पर जाना चाहिए। वह विराज से माँ को इसे लेने देने के लिए कहती है।

विराज मामा से पूछता है कि क्या शादी में अभी भी समय है। वह उन्हें एक-दूसरे को नाश्ता खिलाने के लिए मजबूर करती है। विराज कहता है कि सिया डाइट पर है।

ख़ुशी सिया से पूछती है कि क्या कोई समस्या है। सिया कहती है नहीं। ख़ुशी चाहती है कि वे सच बताएं कि उन्होंने उससे झूठ बोला था।

सिया की मां ने कहा कि उन्हें काफी समय बाद बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. जैसे ही उसने अपने कपड़े रखने के लिए अलमारी खोली, किसी ने दरवाजा खटखटाया। सिया और विराज एक दूसरे को नाश्ता खिलाने की कोशिश करते हैं।

सुषमा ने दरवाज़ा खोला लेकिन बाहर कोई नहीं है। उसने पीछे मुड़कर अंदर देखा और अलमारी अपने आप बंद हो गई। वह कुछ देखती है और रोती है। विराज और सिया उसकी चीख सुनकर खड़े हो जाते हैं, विराज खुशी को वहीं बैठने के लिए कहता है।

खुशी परेशान हो जाती है. वे सुषमा के पास आते हैं और उसे डरा हुआ बैठे देखते हैं। सुषमा सिया को बताती है कि उसने राघव का भूत देखा है।

विराज दादी और राघव की मां से उन्हें ताजी हवा लेने के लिए बाहर ले जाने के लिए कहता है। सिया कहती है ज़रूर यहाँ कोई था। विराज कहता है कि मैं उस व्यक्ति को मार डालूंगा।

सिया कुर्सी पर बैठकर सो रही है. उसे राघव द्वारा उसे प्रताड़ित करते हुए एक फ्लैश मिलता है। तभी वहां कोई आता है और उसकी गर्दन दबाने की कोशिश करता है. वह कहती है राघव…क्षमा करें, कृपया मुझसे दूर रहें। फिर वह खुद से निपटती है और सोचती है कि यह उसकी कल्पना है।

वह सुषमा की चीख सुनती है और बाहर कूद जाती है। दादी, रघुब की माँ, रिशा और तुषार उसके पास आते हैं। दादी पूछती है कि तुम यहाँ क्यों लेटे हो। विराज ख़ुशी को कमरे में भेजता है। सुषमा ने आँखें खोलीं। सिया पूछती है कि तुम्हें क्या हुआ।

सुषमा भूत बनकर बोलने लगती है और सबकी तरफ इशारा करके कहती है तुमने मुझे मार डाला। वह सिया को धक्का देती है और कहती है सिया… तुमने मुझे मार डाला। वह कहती है कि मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगी और सिया पर हमला करती है।

विराज ने उसे गले लगा लिया। तुषार रस्सी लाता है और उसके हाथ पर बाँध देता है। सुषमा गिर जाती है लेकिन फिर सामान्य हो जाती है और पूछती है कि यहां क्या हुआ।

सिया कहती है कि उसे याद नहीं है। वह कहती है कुछ नहीं हुआ. सुषमा ने तुषार से हाथ छुड़ाने को कहा। वह पूछती है कि मैं यहां कैसे आया। सिया कहती है तुम सोते हुए यहाँ आये हो। तुषार उसे कमरे में ले जाता है।

Saubhagyavati Bhava 2 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi

फिर विराज उनियाल को सुषमा के पुरुषों की तरह अजीब और आक्रामक व्यवहार के बारे में बताता है। उन्होंने कहा कि वह फिर भूल गईं। उनियाल उसे सोचने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि तुम्हें याद है।

विराज उसे थप्पड़ मारता है और कहता है कि चाची भूल गई और उसकी छठी इंद्रिय कह रही है कि कोई उससे यह सब कहलवा रहा है। वह उनियाल को सुषमा पर नजर रखने के लिए कहता है। उनियाल जाता है. सिया वहाँ आती है। रिशा पीछे से आती है और निवेश योजना देखने के लिए कहती है।

सिया कहती है कि वह अब अंधी है और कहती है कि आप माँ की स्थिति जानते हैं। रिशा जिद करती है. सिया उसे बताने के लिए कहती है। लीशा का कहना है कि यह एक निवेश योजना है और कहती है कि पैसा दोगुना हो जाएगा। सिया का कहना है कि यह एक घोटाला है।

रिशा इस बात पर ज़ोर देती है कि वह धोखा क्यों देती है। विराज का कहना है कि मैंने बहुत सारा बिजनेस किया है इसलिए मुझे पता है कि ऐसे लोग घोटालेबाज होते हैं और निवेश में धोखा हो जाता है। राघव की माँ रिशा को इसके बारे में सोचना बंद करने के लिए कहती है और चली जाती है।

सिया विराज से कहती है कि उसने मां और खुशी को सुला दिया। विराज उसे जाकर आराम करने के लिए कहता है। रिशा सोचती है कि जब हमने पूरी तरह से बिजनेस करने का फैसला कर लिया है तो सिया फैसले क्यों ले रही है।

ख़ुशी जाग जाती है और परेशान हो जाती है और सोचती है कि उसकी योजना विफल हो गई है। वह सोचती है कि वह कोई और योजना बनाएगी ताकि वह सिया और विराज को न बचा सके। जब सिया मुंह धोने आई तो उसने देखा कि नल से खून निकल रहा है।

वह विराज को बुलाती है और चिल्लाती है। विराज वहां आता है। सिया का कहना है कि नल और मेरी आंखों से खून निकल रहा था। विराज कहता है कि अंदर कुछ भी नहीं है और कहता है कि तुम कल्पना कर रहे हो।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment