Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 13th December 2023 - Prime Flix

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi – अमृता नशे में है. वह पानी के लिए खड़े होने की कोशिश करती है। शेखर ने दरवाज़ा खोला. यह निमृत है. वह उसे देखकर चौंक जाता है।

विराट कमरे में आता है। अमृता नीचे गिर जाती है. विराट ने उसे गले लगा लिया। विराट ने अमृता को पकड़ लिया। शेखर बेबे को अंदर आते देखता है और चिल्लाता है कि तुम वापस आ रहे हो। विराट पूछता है। वह अमृता को छिपने के लिए कहता है।

बबीता भी आती है. वह पूछती है कि क्या कोई पार्टी थी। निमरित का कहना है कि यह इतनी जल्दी कैसे ख़त्म हो गया? अमृता विराट से कहती है कि तुम बहुत डरपोक लगते हो। वह हंसती है। विराट उसे चुप रहने के लिए कहता है।

बबीता का कहना है कि विराट ने बिजनेस की योजना बनाने के लिए सभी को घर भेजा होगा। विराट कहता है अब और मत चिल्लाओ। वह अपना हाथ उसके मुँह पर रख देता है। विराट ने अमृता को चुना.

वह उसे उठाता है और कमरे से चुपचाप बाहर निकल जाता है। शेखर बेबे और बबीता का ध्यान भटकाने की कोशिश करता है। शेखर का कहना है कि विराट सो गया। बीबे कहती है तो मुझे सोने दो।

विराट ने अमृता को खड़े होने के लिए कहा। वह बिस्तर पर गिर जाती है. शेखर संदेश भेजता है कि विराट बबीता सो गया है। अमृता: क्या सिर्फ बातें करने से टाइम पास हो जाता है? उसने कहा, “तुमने क्या पिया?” वह नींबू पानी कहती है।

 वह कहता है कि तुम बहुत मूर्ख हो। वह कहती है कि तुम मूर्ख हो। बबीता वहां आती है। विराट ने अमृता को चादर के नीचे छिपा दिया। अमृता बाहर आती है. विराट उसे कोठरी में छिपने के लिए कहता है। वह कहती है कि तुम्हें डरा हुआ देखना मजेदार है।

बबीता दस्तक देती है. वह दरवाजा खोलता है। बबीता कहती है चलो, बैठते हैं। आप बहुत सफल रहे, मुझे आप पर गर्व है। ठीक है? विराट कहते हैं हाँ, सब कुछ ठीक है। हम कल के लिए योजनाएँ बना रहे हैं।

बबीता का कहना है कि उन्हें अपने भविष्य के लिए भी योजना बनाने की जरूरत है। आपको शादी के बारे में सोचना चाहिए. वह कहता है, “माँ, कृपया।” मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता.

वह कहता है चलो चाय पीते हैं। शेखर कहते हैं मैं सफल होऊंगा। वे नीचे चले जाते हैं. अमृता कोठरी से बाहर आती है। वह कहती है मैं घर जाऊंगी। वह नशे में है अमृता विराट के कमरे में आती है।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi

विराट ने सबके साथ चाय पी। वह कहता है चलो सो जाओ। अमृता दरवाजा खोलती है और बाहर आती है। विराट उसकी ओर देखता है। वह सदमे में है. विराट उनका ध्यान भटकाते हैं.

वह उन्हें जाकर सोने के लिए कहता है। शेखर ने अमृता को वापस जाने के लिए कहा। वह पहले कुछ बर्फ मांगती है। विराट परिवार का ध्यान भटकाता रहता है और शेखर से अमृता को घर ले जाने के लिए कहता है।

विराट अपने कमरे में लौट आता है। उन्होंने कहा, “तुम वापस क्यों आये?” उसने कहा कि उसे बर्फ चाहिए। निमरित ने शेखर से पूछा कि क्या मेरी डिलीवरी हुई? पूछता हूँ।

वह बोला, नहीं। वह उसका ध्यान भटकाने के लिए नृत्य करता है क्योंकि निमरित चौंक जाती है। विराट ने अमृता को चुटकी काटी और चुपचाप बाहर निकल गया। अमृता विराट के कमरे में सो जाती है।

विराट उसे उठने के लिए कहता है। अमृता का कहना है कि पुरुष ही दर्द क्यों देते हैं। उनका कहना है कि महिलाएं दिल तोड़ देती हैं। वह कहती है झूठ बोलना बंद करो. अमृता कहती हैं कि अगर मैं होती तो उन लोगों को थप्पड़ मार देती।

वह कहता है कि वह जाकर उन्हें हरा नहीं सकता। अमृता उसे दूर धकेल देती है। वह कहती है कि तुम कुछ भी सही नहीं कर सकते। विराट कहते हैं कि उन्हें लड़ना सीखना चाहिए। वह कहती है कि आप मेरा नाम गलत समझ रहे हैं।

विराट कहते हैं मैं तुम्हें नहीं बताऊंगा। आपको उस पर हमला करना होगा और उसकी छाती पर लात मारनी होगी। अमृता उस पर हमला करती है। वह कहता है मुझ पर हमला मत करो। वह पूछती है कि मेरा नाम क्या है। वह एबीसी कहता है।

कृपया अपनी माता के नाम के स्थान पर अपने पिता का नाम प्रयोग करें। क्या आप सिस्टम को नहीं जानते? वह कहती हैं कि मैंने सिस्टम बदल दिया। शेखर कहता है उसे बाहर ले जाओ।

विराट कहता है कि वह सो गया। विराट कहते हैं मुझे नहीं पता कि क्या करना है। शेखर बैग वहीं छोड़कर चला जाता है।

हर्ष और भवानी सुबह हर जगह अमृता को ढूंढते हैं। बबनाई ने उसे फोन किया लेकिन उसका फोन बंद है। भुवानी पूछती है कि क्या आहूजा ने कुछ किया? कहना।

अमृता ने आँखें खोलीं। वह कहती है कि ऐ मुझे क्यों बुला रही है। अमृता जाग गयी. वह विराट को देखकर चौंक जाती है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 13th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment