Yeh Hai Chahatein 12th December 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi – काशवी मिक्की से कहती है कि जो लड़की तुम्हारे लिए अपने पति और बेटे को छोड़ सकती है, वह तुम्हें किसी और के लिए भी छोड़ सकती है।

मिक्की कहता है कि तुमने जो किया वह अर्जुन से बिना शर्त प्यार करना था लेकिन उसने जो किया वह तुम्हें धोखा देकर महिमा से शादी करना था। आदि यह सुनता है और कहता है कि अर्जुन काशवी का पूर्व पति है।

कुछ ही घंटे पहले:

काश्वी आदि के पास आती है और बताती है कि उसने कल अर्जुन और उसे किस करते हुए देखा था, लेकिन मामला इतना आसान नहीं है, अर्जुन नशे में छत पर गया था. वह कहती है कि उसने नशे की हालत में मुझे किस किया और मैंने तुम्हें नहीं किया।

वह कहती है कि आप आहत हैं क्योंकि मैंने आपका प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया है। वह कहती है कि मैंने यह हमारी बेहतरी के लिए किया और वह नहीं चाहती कि उनकी शादी पर असर पड़े। वह कहती है कि वह उससे प्रेमी की तरह नहीं बल्कि दोस्त की तरह प्यार करती है।

आदि कहता है कि मुझे प्रस्ताव देने से पहले दो बार सोचना चाहिए था और कहता है कि मैं इसके बारे में भूल जाऊंगा, तुम भी भूल जाओगे। वह अर्जुन और तुम्हारे बारे में बात करता है और कहता है कि तुम शादीशुदा हो।

काशवी का कहना है कि यह सब झूठ और अफवाहें हैं। वह कहती है कि अर्जुन और महिमा की शादी टूट जाएगी और लोग मुझे उसकी पूर्व पत्नी कहेंगे और हमें जज करेंगे। वह अतीत को अतीत में ही रहने देना चाहती है। आदि पूछता है कि वह क्या सोच रहा है?

काशवी का कहना है कि उसके पास काम है। वह आदि से पूछती है कि क्या वे दोस्त बन सकते हैं। आदि का कहना है कि हम हमेशा सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे। वह सोचता है कि काशवी उससे कुछ छिपा रही है क्योंकि वह झूठ नहीं बोल सकती और वह सच का पता लगा लेगा।

फिर करुण घर लौट आता है। काश्वी कार रोकती है और उससे मिलने के लिए नीचे उतरती है। वह करुण से पूछती है कि वह यहां क्या कर रहा है। करुण उसे देखता है और उसे जाने के लिए कहता है।

काशवी अपना चेहरा दुपट्टे से ढक लेती है और पूछती है कि वह कहां जा रही है। करुण का कहना है कि उसे स्कूल से घर भेज दिया गया था क्योंकि उसके बालों में जूँ थीं। काशवी पूछती है कि तुमने माँ को क्यों नहीं बताया।

मिस्टर एच ने कहा कि उनकी मां ने उनसे कहा था कि अब वह वयस्क हो गए हैं और अपना काम खुद करेंगे। काश्वी सोचती है कि वह कैसी माँ है और कहती है कि वह सभी जूँओं को हटाने के लिए शैम्पू लाएगी। वह शैम्पू खरीदती है और करुण को अपने साथ आने के लिए कहती है।

Yeh Hai Chahatein 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi

आदि कर्मचारी से काशवी की फाइल लाने के लिए कहता है। एक कर्मचारी इसे आपके पास लाएगा. आदि इसकी जांच करता है और वहां सम्राट का नाम देखता है। मुझे आश्चर्य है कि इस पर मेरे पति का नाम क्यों नहीं लिखा है.

उन्होंने कर्मचारियों से पांच साल पहले का रिकार्ड लाने को कहा। उस व्यक्ति का कहना है कि काशवी के अनुरोध पर इसे मुख्यालय में सील कर दिया गया है और वह इसे उच्च अधिकारी के हस्ताक्षर के साथ प्राप्त कर सकता है। आदि कहता है ठीक है।

वह सोचता है कि काशवी क्या छिपा रही है और उसकी जिंदगी को भी अपनी जिंदगी की तरह एक खुली किताब मानता है।

काश्वी करुण को साइड में ले जाती है और उसके बालों में शैंपू करती है और पानी से धोती है। फिर वह इसे साफ करने के लिए एक छोटी सी कंघी का उपयोग करती है और कहती है कि यह एक दिन में नहीं आएगी क्योंकि बहुत सारी जूँ हैं और कहती है कि वह किस तरह की माँ है?

करुण गुस्सा हो जाता है और उससे कहता है कि वह अपनी मां के बारे में इस तरह बात न करे। वह कहते हैं कि मेरी मां एक अच्छी इंसान हैं और मेरा ख्याल रखती हैं। वह कहता है कि वह सही कह रही है कि तुम बुरे हो।

वह उससे दोबारा बात न करने के लिए कहने जाता है। काशवी सोचती है कि क्या उसकी माँ को मेरे बारे में पता है।

आदि प्रशिक्षुओं के पास आता है और कहता है कि वे अब ध्यान केंद्रित करना सीखेंगे ताकि उन्हें चोट न लगे। वह अर्जुन को पंचिंग बैग पकड़ने के लिए कहते हैं और प्रशिक्षुओं को ध्यान केंद्रित करने के लिए कहते हैं।

वह बैग पर हाथ मारता है और अर्जुन और काश्वी को चुंबन करते हुए देखकर याद करता है और गुस्से में अर्जुन को मारता है। अर्जुन क्रोधित हो जाता है और उसे मारने के लिए हाथ उठाता है और सॉरी कहता है।

उनका कहना है कि उन्हें अपने सीनियर्स को नहीं मारना चाहिए। आदि कहता है मुझे भी खेद है और कहता है कि मुक्का फिसल गया और तुम्हें लग गया। आदि का कहना है कि सब कुछ ठीक है। वह आपको दिखाता है कि दोबारा फोकस कैसे करना है।

जब आप पीएस से मिलने आए थे तो आपने अपने माता-पिता को क्यों बताया । वह कहती है कि उसने घर छोड़ दिया क्योंकि लोग उसके प्यार को नहीं समझते। केवल का कहना है कि वह शादीशुदा है और पूछती है कि तुम उसका घर क्यों बर्बाद करना चाहते हो।

मिकी का कहना है कि वह समझना नहीं चाहता। रोमिला केवल से कहती है कि उसे मिकी को रोकना होगा क्योंकि सिमरन उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगी। आदि पीएस आता है। रोमिला आदि से मिकी से बात करने और उसे समझाने के लिए कहती है।

आदि कहता है कि मैं आपकी मदद नहीं कर सकता और बताता है कि सिमरन के परिवार ने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उनका कहना है कि जब तक केस वापस नहीं हो जाता तब तक वह कुछ नहीं कर सकते। काशवी उन्हें देखती है और सोचती है कि वे आदि के साथ क्या बात कर रहे हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment