Saubhagyavati Bhava 2 12th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत डीसीपी से होती है जो राघव के घर आता है और कहता है कि भले ही सच दफन हो जाए, लेकिन वह जमीन फाड़कर बाहर आ जाएगा।

उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि मेरे निरीक्षक ने कहा था कि फुटेज मेरे पास है। वह नूपुर से कहता है कि जब उसने उसे अंदर झाँकते देखा तो उसे उस पर संदेह हुआ। वह कहता है कि नूपुर उनकी मदद कर रही थी और कहता है कि वह उसे सब कुछ स्पष्ट करने के लिए लाया था।

उन्होंने नूपुर को तुरंत सस्पेंड कर दिया. वह सिया को बताता है कि फुटेज राघव की हत्या का नहीं है बल्कि राघव द्वारा सिया के साथ घरेलू दुर्व्यवहार का है। उन्होंने कहा कि राघव हर दिन सिया को मारता है।

उनका कहना है कि वह चाहते थे कि पीड़िता को न्याय मिले, लेकिन वह नहीं जानते कि असली पीड़ित तो आप ही हैं। वह कहते हैं, “मुझे खेद है, लेकिन कोई भी सिया को पीड़ित के रूप में नहीं सोच सकता।”

उनका कहना है कि यह महिलाओं का मुद्दा है, महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है और दुर्व्यवहार को घर में ही दबा दिया जाता है . वह कहता है कि राघव मर चुका है और मैं स्थिति नहीं जानना चाहता, लेकिन मैं समझता हूं कि आप में से कोई भी जानबूझकर उसे मारना नहीं चाहता है।

उन्होंने मुझसे कहा कि आत्मरक्षा कोई अपराध नहीं है, इसलिए कोई हत्या नहीं, कोई अपराध नहीं, कोई अपराधी नहीं और मामला ख़त्म हो गया। वह गलत करने के लिए दादी से माफी मांगता है। उसने विराज की ओर देखा.

फिर उसने सिया से कहा कि उसने इस मामले में खुद को देखा है और खुद को समझाने की कोशिश कर रहा है कि मेरे बेटे के साथ जो कुछ भी हुआ उसमें मेरी गलती नहीं थी और इसका बोझ मुझ पर क्यों डाला गया।

वह सिया से खुद को दोषी महसूस न करने के लिए कहता है क्योंकि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है और कहता है कि तुम पीड़ित हो, अपराधी नहीं। वह उससे दोषी महसूस न करने के लिए कहता है। दादी, सिया की माँ और राघव की माँ उसे धन्यवाद देती हैं।

डीसीपी सिया को घर की देखभाल करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कहता है कि किसी की बुरी नजर उन पर न पड़े। वह छोड़ देता है सिया को राघव की मौत याद आती है। उसकी मां का कहना है कि डीसीपी चले गए हैं। दादी कहती हैं कि हमारे सारे डर खत्म हो गए हैं।

Saubhagyavati Bhava 2 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi

देर रात जब सिया सो रही होती है तो अचानक खिड़की अपने आप खुल जाती है और तेज हवा चलने लगती है। सिया खड़ी होती है और जाँच करती है। वह बेचैन महसूस करती है क्योंकि उसे लगता है कि कुछ बुरा होने वाला है। अगली सुबह, हर कोई मेज पर है।

दी का कहना है कि अब हर कोई बिना किसी डर के सुरक्षित और शांतिपूर्ण है। सुषमा कहती है कि उसे ऐसा लग रहा है जैसे वह सपना देख रही है। राघव की मां का कहना है कि काली रात खत्म हो गई है।

दादी कहती हैं कि मैं प्रार्थना करती हूं कि वह अपना बाकी जीवन शांति से बिता सकें। सिया का कहना है कि जब वह अपने परिवार के साथ होती है तो अपना जीवन जीती है और समय बर्बाद नहीं करती।

विराज मुस्कुराता है और सोचता है कि हर कोई खुश है क्योंकि सिया खुश है। वह ख़ुशी की ओर देखता है। सिया सोचती है कि विराज भी मुस्कुरा रहा है क्योंकि उसका परिवार उनके परिवार के साथ खुश है।

वह हर किसी से हमेशा उसके साथ रहने का वादा करने को कहती है। ख़ुशी हाँ कहती है और कहती है कि एक विशेष अवसर होगा। लीशा क्या पूछती है? ख़ुशी कहती है पापा और मासी की शादी, हम इसका आनंद लेंगे।

पूछते हैं कि ख़ुशी क्या कह रही थी। सिया कहती है कि ख़ुशी वही कह रही है जो हमने उसे बताया था। राघव की मां का कहना है कि उन्होंने उनसे यह कहने के लिए कहा था। विराज वहां आता है और दादी को सब कुछ बताता है।

उनका कहना है कि उसे ठीक करने का यही एकमात्र तरीका है। दादी का कहना है कि मुझे पता है कि खुशी किस दौर से गुजर रही है, मैंने सब कुछ देखा है। जब उसे सच्चाई पता चलती है तो वह वही कहती है जो वह सोचती है।

विराज कहता है कि हम पति-पत्नी नहीं हैं, हम शादी नहीं करेंगे, हम सिर्फ दोस्त रहेंगे। सिया कहती है कि हम अभिनय करेंगे और उनसे भी अभिनय करने के लिए कहती है। सुषमा कहती हैं कि अगर लोगों को इस बारे में पता चला तो क्या होगा, उन्होंने तुरंत दूसरी शादी कर ली।

राघव की माँ का कहना है कि कोई समस्या नहीं थी। सिया सुषमा से पूछती है कि जब उस पर अत्याचार हो रहा था तो क्या लोग उसकी मदद के लिए आए थे। सुषमा सहमत हैं. सिया का कहना है कि हम घर नहीं जाएंगे और कुछ दिनों तक यहीं रहेंगे।

तभी कुछ गिर कर टूट जाता है. क्या आप कह रहे हैं कि मेरे पिता भूत हैं? विराज कहता है नहीं दादी। सुषमा, दादी और राघव की माँ डर जाती हैं और वहाँ से चली जाती हैं। सिया विराज को उनसे मिलने के लिए कहती है।

उनियाल विराज के पास आता है और उसे बताता है कि उसने सुरक्षा गार्ड को मारा और उसे पटरियों पर छोड़ दिया और कहा कि उस पर हत्या का आरोप नहीं लगाया जाएगा क्योंकि ट्रेन इसकी देखभाल करेगी।

विराज उसे थप्पड़ मारता है और कहता है अच्छा काम। उनियार खुश हो जाते हैं. सिया कांच का टुकड़ा उठाती है और कहती है जिसने भी ऐसा किया है, मैं उसे अंधेरे में भी ढूंढूंगी। वह कहती है कि उसके परिवार को कुछ नहीं होगा। विराज कहता है कि परिवार को कुछ नहीं होगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 12th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment