Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 18th November 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi – सावी ने भोसले से कहा कि वह उसे लात्कार्स से एक प्रश्न पूछने दे। निशीकान्त ने उसे नाटक बंद करने और तुरंत बाहर निकलने के लिए चिल्लाया। ईशान उससे आखिरी सवाल पूछने देने के लिए कहता है। यशवन्त अनुमति देते हैं।

सावी लात्कार्स  से पूछती है कि वह रामटेक से क्यों भाग गया। मंडल पूछता है कि उसका क्या मतलब है। सावी ने कहा कि मंडल एक चंडीजूर/दिवालिया था जिसने रामटेक में कई लोगों को धोखा दिया और वहां से भाग गया। मंडल ने उसे अपनी जीभ पर नजर रखने की चेतावनी दी।

सावी का कहना है कि वह चिंदी चोर है। गुस्से में, मंडल ने अपने सभी अपराधों को कबूल कर लिया, हत्या से लेकर ईशान पर हमला करने तक, क्योंकि ईशान उसके और समृद्ध के बारे में सच्चाई बताता है।

यशवन्त को याद आता है कि निधि ने उसे बताया था कि मंडल, एक अपराधी, ईशा के पीछे था और उसने उसकी सच्चाई बता दी। ईशान ने अपनी मां को मारने की कोशिश करने के लिए मंडल की पिटाई की। यशवंत और निश ने उसे पकड़ लिया।

इंस्पेक्टर बाजी राव अपनी टीम के साथ प्रवेश करते हैं और मंडल को बताते हैं कि उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। मंडल का कहना है कि उसने ऐसा नहीं किया, सावी ने उसे धोखा दिया। बाई ने मंडल और समरूद के अपराधों को पढ़कर सुनाया।

समृद्ध दूर्वा को बताता है कि सावी झूठ बोल रही है और वह निर्दोष है। सावी ने दुर्वार को उसकी जिंदगी बर्बाद करने की कोशिश करने, ईशा को मारने की कोशिश करने, लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करने आदि के लिए कई बार थप्पड़ मारे। इसके बाद ईशान ने समृद्ध को हराया।

दुर्वा ने उनसे निर्दोष सैम को न पीटने का अनुरोध किया। निश ईशान से समृद्ध को और हराने के लिए कहता है। बाजी उन दोनों को गिरफ्तार कर लेती है और अपने साथ ले जाती है।

सवि ने सुरेखा से माफी मांगी अगर उसने कोई गलती की हो। सुरेखा उसे दोषी महसूस न करने के लिए कहती है। निशि आगे सावी से माफी मांगती है, उसके बाद यशवंत।

ईशान सावी और हरिनी को कार में लेने जाता है। सावी मुस्कुराती है और ईशान के उस पर भरोसे को याद करती है और महसूस करती है कि उसके विश्वास और समर्थन के बिना, वह समृद्ध और मंडल को बेनकाब करने में सफल नहीं होती।

ईशान उससे पूछता है कि वह क्यों मुस्कुरा रही है और दूर्वा की जान बचाने के लिए उसे धन्यवाद देता है। सावी का कहना है कि सबसे पहले समृद्ध को बेनकाब करने के लिए उन्हें सुश्री इसाबेला को धन्यवाद देना चाहिए। वह ईशा को फोन करती है और बताती है कि मंडल का पर्दाफाश हो गया है।

ईशा कहती है कि अच्छा हुआ, देवर बच गया। सावी उससे पूछती है कि क्या वह आकर उससे मिल सकता है। ईशा कहती है कि आज नहीं क्योंकि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और सावी को भी समय पर हॉस्टल पहुंचना चाहिए। सावी उससे पूछती है कि क्या हुआ। ईशा ने कहा कि उनका ब्लड प्रेशर हाई है। सावी उसे अपना ख्याल रखने के लिए कहती है और कॉल खत्म कर देती है। फिर वह इशान के घायल हाथ को देखती है और उसकी देखभाल करती है।

दुआ सैम के लिए रोती रहती है और सावी पर सैम से बदला लेने का आरोप लगाती है। परिवार उसे यह समझाने में विफल रहता है कि सावी ने धोखेबाज सैम से उसकी जान बचाई। दुर्वा ने उन्हें अपने कमरे से बाहर जाने के लिए चिल्लाया।

यशवंत का कहना है कि उनकी बेटी का दिल टूट गया है और उन्हें उसे कुछ समय के लिए अकेला छोड़ देना चाहिए। एक के बाद एक बुजुर्ग वहां से चले गए। अमिता सुरेखा से कहती है कि उसे सकापुड़ा अनुष्ठान तय करने से पहले सैम के परिवार की जांच करने के लिए कहना चाहिए।

निशा ने भी उस पर आरोप लगाया और कहा कि उसने सैम के परिवार की जांच करने के लिए विवाह एजेंट लीला पर आंख मूंदकर भरोसा किया। सुरेखा को दोषी ठहराने के लिए यशवंत ने उन दोनों को डांटा। सुरेखा चिल्लाते हुए वहां से चली जाती है कि अस्मिता और निशी ने उसे दोषी ठहराने की हिम्मत कैसे की, वे कृतघ्न लोग हैं।

यशवंत अंदर आता है, अंदर से दरवाजा बंद कर लेता है और सुरेखा को लीला पर आंख मूंदकर भरोसा करने और दूर्वा की जिंदगी बर्बाद करने की कोशिश करने के लिए डांटता है। वह कहता है कि अस्मिता और निधि सही हैं और सुरेखा को न बोलने की चेतावनी देता है। सुरेखा अवाक खड़ी रह गई।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment