Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 18th November 2023 - Prime Flix

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कबीर द्वारा अपने दोस्त केसर से यह कहने से होती है कि वह उससे बात नहीं करना चाहता। उन्होंने कहा कि मैं आपसे कल अस्पताल में मिलूंगा।

किरण शकुंतला से मिलती है और उसे पैसे देती है। उसने और पैसे मांगे। उसने उसे पैसे दिए और आरती को शादी के लिए तैयार करने को कहा। कबीर वहाँ आता है और पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रहा है? किरण ने कहा कि वह यहां खाना खाने आया है क्योंकि उसे अपनी मां की याद आती है।

किरण मोक्ष को देखती है जो वहां छिपा हुआ है। कबीर बैठ जाते हैं। शकुंतला उसे बताती है कि उसने उसके लिए खाना बनाया है। कबीर कहते हैं कि मैं हमेशा बापू के हाथ का बना खाना खाता हूं और कहते हैं कि कोई भाग्यशाली होता है जो आपके हाथ का बना खाना खाता है।

वह पूछता है कि क्या यहां कोई है, आप किसे देख रहे हैं। शकुंतला ने कहा कि वह सिर्फ दामाद हैं। मोक्ष चुपचाप वहां से निकल जाता है। किरण कहती है मैं चली जाऊंगी।

शकुंतला कबीर से इस सप्ताह आरती की शादी की तैयारी करने के लिए कहती है। उसने कहा कि मोक्ष छह महीने के लिए विदेश जा रहा है और इसलिए वह जल्द शादी करना चाहता है।

हर कोई मेज पर खाना खाता है। केसर को फोन आया और पता चला कि उसका हीरा कटर शाम 5 बजे तक डिलीवर कर दिया जाएगा। सूरज का मानना ​​है कि परिवार की महिलाएं एकजुट हैं और उनमें नारी शक्ति है।

शाम 5 बजे का इंतज़ार करते हुए भी वह फुसफुसाता रहा। अंबिका ने एयर कंडीशनर को ठीक करने के लिए एक इलेक्ट्रीशियन और एक एयर कंडीशनिंग तकनीशियन को बुलाया था। हेतल वहां आती है और एसी तकनीशियन को निर्देश देती है।

केसर आता है। अंबिका और हेतल उसे शुभकामनाएं देती हैं और उसके हीरे के कारोबार के लिए शुभकामनाएं देती हैं। सूरज बाबू जी को नीचे ले जाता है और बा से कहता है कि हर कोई केसर की मदद कर रहा है, इसलिए मैं उसकी मदद करना चाहता हूं और बाबू जी को यहां लाना चाहता हूं।

उसने सोचा कि उसने सभी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि वह भी केसर का काम कर रहा है। वह बाबूजी से कुछ व्यायाम करने और अपने पैरों को फैलाने के लिए कहता है। केसर उसे व्हीलचेयर खोलने के लिए कहता है जबकि बाबूजी व्यायाम करते हैं और चले जाते हैं।

सूरज कहता है कि वह मुझे कोचिंग दे रही है और ईयरफोन को कसकर दबाती है और उसके कानों से खून बहने लगता है। सूरज ने ड्यूटी ऑफिसर से कहा कि क्या उसे पता है कि केसर की मशीन के साथ क्या करना है। केसर ने सूरज को फोन किया। सूरज तनावग्रस्त हो जाता है।

जनार्दन शकुंतला को बताता है कि वह आरती से शादी क्यों कर रही है क्योंकि वह दुखी है। शकुंतला बताती है कि आरती खुश है और उसे हस्तक्षेप न करने के लिए कहती है। मोक्ष किरण को बताता है कि आरती की हालत गंभीर है और वह बेहोश है।

वह उससे आरती को रक्त वापस भेजने के लिए कहता है और कहता है कि उन्हें इसे फिर से उसके शरीर में चढ़ाना होगा। किरण कहती है कि जब तक मुझे बॉम्बे ब्लड ग्रुप नहीं मिल जाता, मैं उसे नहीं छोड़ूंगी।

मोक्ष कहता है कि अगर वह मर गई तो मैं पकड़ा जाऊंगा और उसे समझने के लिए कहता है। जनार्दन आरती के कमरे में आने की कोशिश करता है लेकिन शकुंतला उसे मारती है और कहती है कि वह इस उम्र में उसे अपनी रीढ़ नहीं बनने देगी।

कबीर श्रवण यंत्र को बहुत अच्छे से ठीक करता है। केसर सूरज से अगली बार सावधान रहने के लिए कहती है, भले ही आपके इरादे अच्छे हों। कबीर सोचता है कि काश मैं तुम्हें बता पाता कि उसके इरादे बुरे थे।

बाद में केसर ने महिला से मशीन का उपयोग करने के लिए कहा क्योंकि वह उनमें सबसे वरिष्ठ थी। सूरज उसके नेतृत्व गुणों की सराहना करता है और केसर को प्रसाद बनाने के लिए कहता है और अपने कर्मचारियों को बताता है कि वह अंबे मां के साथ सीधा संबंध महसूस करता है।

केसर कहते हैं मेरी प्रशंसा करना बंद करो, मैं प्रसाद करूंगा। वह चली गई। सूरज सोचता है, शाम 5 बजे यहां मशीनें आएंगी और तुम्हारा विनाश शुरू हो जाएगा। वह कबीर पर हस्ताक्षर करता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment