Baatein Kuch Ankahee Si 11th December 2023 -Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत छह महीने के लीप से होती है। वंदना जागती है और मुस्कुराती है। वह कहती है, “वापस स्वागत है, कुणाल सर।” वह तैयार हो जाती है.

वह उसके पत्र की जाँच करती है। वह कहती है कि आप पागल हैं कि आप जैसा कोई व्यक्ति इस युग में पत्र भेज सकता है। वह पत्र पढ़ती है. वह कुणाल, तारा और उसकी फोटो देखती है। आई जिंदगी… प्ले.. वह कहती है कि तारा ने मेरे फोन का वॉलपेपर बदल दिया।

तारा उसे बुलाती है. वंदु कहते हैं हां, मैं जाऊंगा। पम्मी स्वागत बोर्ड दिखाती है। गुनीत का कहना है कि आपने बहुत अच्छा काम किया, लेकिन आप यह सब कैसे करेंगे? वेदिका उसे दिखाने के लिए कहती है। वह कहती है यह अच्छा है. बॉबी और गुनीत हाँ कहते हैं।

उसने रसोइये से खीर में सूखे मेवे डालने को कहा। वह नौकरों से घर को चमकाने के लिए कहती है। गुनीत बॉबी से सगाई डेकोरेटर के बारे में पूछती है। बॉबी का कहना है कि सब कुछ तैयार है। पम्मी का कहना है कि वह सगाई के बाद शादी के सभी कार्य करेगी।

उन्होंने कहा कि वह इसे बड़े पैमाने पर करेंगी। वेदिका को उपहार मिलता है। पम्मी कहती है कि कई समारोह हैं, यह एक बड़ी पंजाबी शादी होगी, जल्दी करो, यह कुणाल की शादी है। वे सब जाते हैं. वह कहती है बहुत सदमा लगेगा.

अनघा वह साड़ी दिखाती है जो उसने खरीदी थी। विजय दुखी है. हेमन्त आता है. अनघा कहती है कि वह वंदु की सगाई के लिए रंगोली बनाएगी। उसने कहा कि उसे अच्छे दाम पर गहने मिल जाएंगे। वह कहती हैं कि खाना स्वादिष्ट होना चाहिए.

विजय कहते हैं कि आप वंदु की शादी को लेकर उत्साहित हैं, मैं आप दोनों को अच्छी तरह से जानता हूं, आप कुछ योजना बना रहे हैं। हेमंत कहते हैं नहीं, मैं अपनी गलती सुधारने के लिए ऐसा कर रहा हूं। विजय कहता है मुझे तुम पर भरोसा नहीं है।

अथिया कहती है कि इसे अकेला छोड़ दो, वंदू का जीवन खुशहाल होगा, वह खुश होगा। विजय का कहना है कि मैं इस रिश्ते से खुश नहीं हूं। मृणाल दिखाता है कि उसे क्या मिला। विजय कहता है कि कोई ज़रूरत नहीं है, बस चुप रहो। मृणाल क्रोधित हो जाती है।

अथिया विजय को सांत्वना देती है। अनघा कहती है कि उसे कुणाल से घर के कागजात मिलेंगे। बॉबी कहते हैं माँ, वंदू और मैं कुणाल को चुनेंगे। तारा वंदू को तैयार होने के लिए कहती है क्योंकि अगर पिताजी तुम्हें देखेंगे तो चौंक जाएंगे। वंदू ने उसे गले लगा लिया।

मृणाल कहती हैं कि बस जांच लें कि कुणाल वंदू से शादी करना चाहता है या नहीं, हो सकता है कि उसने अपना मन बदल लिया हो। अथिया कहती है चुप रहो, कुणाल आ रहा है, वंदू उसे पकड़ लेगा।

Baatein Kuch Ankahee Si 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi

वंदू पत्र और फोटो देखता है। कुणाल एक लेटर लिखते नजर आ रहे हैं. वंदू मुस्कुराया. तारा वंदू को तैयार करती है और बुरी नजर से बचाती है। वंदू मुस्कुराया. अथिया वंदू की तारीफ करती है। तारा कहती है मैं तैयार हो गई। विजय परेशान रहता है.

तारा कहती है कि बॉबी शायद उसका इंतजार कर रहा होगा इसलिए आ जाओ। वैभव आता है और वंदु से मिलता है। वह कहता है, “वाह, वंदू, तुम बहुत उज्ज्वल, तेजस्वी लग रही हो।” तारा कहती है पिताजी आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि रुको, थोड़ी देर बात करते हैं.

वंदु तारा को भेजता है। वैभव कहते हैं कि हम कानूनी रूप से अलग हो गए हैं लेकिन हम बात कर सकते हैं, मैं आपका जीजा बनूंगा। वह उसे जाने के लिए कहती है।

वह पूछता है कि क्या वह जल्दी में है। वह उसे चिढ़ाता है. वह कहती है कि तुम जमानत पर जेल से बाहर आये हो, मत भूलो, तुम्हारा मामला अभी भी चल रहा है, तुम मृणाल से शादी कर रहे हो, लेकिन मेरे घर में प्रवेश करने के बारे में मत सोचना। कहा। वह उसे डांटती है और चली जाती है।

बॉबी ने उसे आने के लिए कहा। वंदु कहते हैं कुणाल और मैं बुरी नजर से बच जाएं। वैभव उसे फ्लाइंग किस देता है। वंदु चला जाता है। वैभव का कहना है कि पार्टी अभी शुरू हुई है। वह हंसता है। कुणाल आता है. उसने भीड़ की ओर देखा और मुस्कुराया।

उनका कहना है कि मुंबई में आपका स्वागत है, मुंबई बेहतर हो रही है। बॉबी ने कहा, “भाई, मुझे तुम्हारी याद आई।” कुणाल ने उसे गले लगाया और पूछा कि क्या वह ठीक है। उसने चारों ओर देखा। बॉबी कहते हैं मैं तुमसे प्यार करता हूँ। कुणाल कहता है मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ।

बॉबी पूछता है कि क्या ग़लत है। तुम मुझसे छोटी लगती हो कुणाल कहते हैं मुझे नहीं पता, कुछ हुआ है, चलो घर चलते हैं, मुझे सबसे मिलना है। बॉबी कहते हैं मजाक मत करो, वह वंदू से मिलना चाहते हैं। वह कुणाल को चिढ़ाता है। कुणाल शरमा गया.

बॉबी कहते हैं कि आपको उनका नाम लेने में शर्म आ रही है, कृपया पहले जाकर उन्हें देख लें। वह कुणाल को धक्का देता है। वंदू को आता देख कुणाल दंग रह गया। हौले हौले… खेलते हुए… वह गिर पड़ा और मुस्कुराया। वंदू उसे देखता है और हंसता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment