Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th December 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi – डॉक्टर सावी से कहता है कि वह उसके प्रयासों की सराहना करता है, लेकिन न तो उसके प्रयासों और न ही दवाओं का निनाद पर कोई प्रभाव पड़ा। अश्विनी ने उससे इसे जाने देने के लिए कहा।

सावी का कहना है कि यह उनके अज़ोबा के जीवन का मामला है, कॉलेज के खेल का मुद्दा नहीं, अगर उनके अज़ोबा में मूंग दाल का हलवा नहीं है, तो वह मरने तक उपवास रखेंगी।

वह अज़ोबा को याद दिलाती है कि वह हमेशा एक बेटी चाहता था, उसे अपनी बेटी मानता है, इसलिए उसे चाकदी की बात माननी चाहिए और हलवा बनाना चाहिए। निनाद बिना कोई प्रतिक्रिया किये चुपचाप बैठा रहा।

सवि का दोस्त हारमोनियम लाता है। सावी ने हरिनी और अन्य लोगों को अज़ोबा के लिए हारमोनियम बजाने के लिए कहा। सब कहते हैं कि उन्हें हारमोनियम बजाना नहीं आता.

ईशान अंदर आता है और हारमोनियम बजाता है और बाबुल और बेटी का रिश्ता है जग से निराला… गाना गाता है। यह सुनकर सावी भावुक हो जाती है। अज़ोवा को सावी के लिए यह गाना गाना याद आया। ईशान बीच में रुकते हैं और कहते हैं कि उन्हें और कोई गीत याद नहीं है।

अज़ोवा ने वहां से गाना जारी रखा और सावी को देखकर मुस्कुराया। इसे देखकर हर कोई खुश हो जाएगा. सावी ने उसे याद करने के लिए धन्यवाद दिया। अज़ोवा का कहना है कि अगर वह उसे भूल गया तो वह खुद को भी भूल जाएगा।

सवि खुशी से उसे हलवा खिलाती है। हर कोई उसकी सराहना करता है. अज़ोबा पूछते हैं कि जब वे हलवा खाते हैं तो हर कोई ताली क्यों बजाता है। हरिनी पूछती है कि क्या उसे कुछ याद नहीं है। अज़ोवा मनोभ्रंश से पीड़ित है और कहती है कि उसे कुछ भी याद नहीं है।

भवानी का कहना है कि यह अच्छा है कि उसे कुछ भी याद नहीं है अन्यथा वह उन्हें अपनी यादों को पुनर्जीवित करने की कोशिश करते हुए देखकर चिंतित होता, खासकर सावी की।

अश्विनी कहती हैं कि उन्हें पता होना चाहिए कि वे उसकी मस्तिष्क की सर्जरी के कारण घर बेचना चाहते हैं, लेकिन वे तभी आगे बढ़ सकते हैं जब वह खाएगा। वह ऐसे व्यवहार कर रहा था मानो वह जाना ही नहीं चाहता।

निनाद ने भवानी के घर बेचने के फैसले को याद किया और वीनू इसके खिलाफ था। वह कहता है कि वह घर बेचना चाहती है, तो वह वहां क्यों रहना चाहेगी? सावी पूछती है कि क्या उसे अपनी पोती पर भरोसा नहीं है।

अज़ोबा केवल उस पर भरोसा करती है और कहती है कि उसके पास उसका विराट और साई का खून है और वह यह सब रोकने के लिए कुछ भी करेगी।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi

अश्विनी ने कहा कि उसने अपने पूरे परिवार के साथ फिर से जुड़ने के लिए पहले ही ऐसा कर लिया है और उसने कसम खाई है कि अगर उसे कुछ हुआ तो वह भी मर जाएगी।

अज़ोबा कहती है कि उसे कुछ नहीं होगा और 100 साल तक जीने का वादा करती है, सावी को एक आईएएस अधिकारी बनते हुए देखती है और अपनी बड़ी आजी और आजी के साथ लाल बत्ती वाली कार में घूमती है।

सावी ने कहा कि सरकार वर्तमान में आईएएस अधिकारियों को अपनी कारों में लाल बत्ती चलाने की अनुमति नहीं देती है। अज़ोबा का कहना है कि वे लाइट की मरम्मत स्वयं करेंगे, और कहती हैं कि वह तब तक नहीं मरेंगी जब तक सैविस का सपना सच नहीं हो जाता।

डॉक्टर सावी को बताते हैं कि अज़ोवा का ठीक होना एक चमत्कार है, उसे अब आराम करना चाहिए, और उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही सर्जरी के लिए जगह मिल जाएगी।

रीवा एक टैटू पार्लर जाती है और लोगों को अपने शरीर पर टैटू बनवाते समय दर्द में देखकर घबरा जाती है। कलाकार उसका स्वागत करता है और उससे पूछता है कि उसे किस तरह का टैटू चाहिए।

रीबा का कहना है कि वह अपनी गर्दन पर अपने बॉयफ्रेंड ईशान का नाम बनवाना चाहती हैं। कलाकार ने कहा कि अगर आप टैटू बनवाने को लेकर निश्चिंत हैं तो इसे बनवाना बेहद दर्दनाक है। रीवा कहती है, “हां, पहले मुझे दर्द महसूस हुआ,” लेकिन फिर वह चुपचाप बैठ जाती है और ईशान के साथ बिताए अच्छे पलों को याद करती है।

डॉक्टर ईशान से मिलता है और पूछता है कि वह यहां क्यों है। ईशान का कहना है कि सावी उनकी छात्रा है। डॉक्टर अपने राउंड पर जाता है और जाने से पहले उसे देखने के लिए कहता है। सावी ने ईशान को उसकी मदद के लिए धन्यवाद दिया और पूछा कि वह यहां कैसे आया।

ईशान का कहना है कि नव्या और प्रिया हारमोनियम ले जा रही थीं और उन्होंने देखा कि सुक्ति टूट गई है, इसलिए उन्होंने इसे यहां छोड़ दिया। सावी का कहना है कि भगवान ने उसे यहां भेजा है। ईशान उससे पूछता है कि अज़ोवा को क्या हुआ। सवि पूरी कहानी समझाती है।

ईशान का कहना है कि इसका मतलब है कि उसकी अज़ोवा को तुरंत सर्जरी की ज़रूरत है। सावी का कहना है कि उनके एज़ोवा के लिए कोई समय नहीं बचा है, हालांकि छह महीने तक कोई सर्जरी स्लॉट उपलब्ध नहीं है। विनायक उसे बताता है कि अज़ोवा उसे बुला रही है और वह चली जाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment