Pandya Store 11th December 2023 - Prime Flix

Pandya Store 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अम्बा द्वारा धवल के बारे में चिंता करने से होती है। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि नताशा घर छोड़ दें। अमरीश आता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है।

उसने कहा कि वह उस व्यक्ति की आभारी है जिसने धवल को तलाक देने के बारे में सोचने पर मजबूर किया, लेकिन उसे चिंता थी कि कहीं वह अपना मन बदल न ले। हेतल को चिंता है. बबेन कहते हैं मैं जाऊंगा और देखूंगा।

वह अमरीश की बातें सुनता है। अमरीश का कहना है कि धवल नहीं बदलेगा और वह उससे नताशा को पंड्या की दुकान लौटाने का वादा करता है। धवल नताशा का सिन्दूर पोंछते हैं। वह रोती है

अंबा पूछती है कि वह यह बात विश्वास के साथ कैसे कह सकता है। अमरीश उसे सब कुछ बताता है। बबन सदमे में देखता है। अम्बा पूछती है कि क्या मैंने तुम्हें सुना। अमरीश पूछते हैं कि वह और किसकी बात सुनेंगे? बबेन कहते हैं कि आपने क्या किया, मॉल का डिज़ाइन बर्बाद हो जाएगा, हमारे प्रयास बर्बाद हो जाएंगे, हम सड़क के किनारे स्टॉल नहीं बनाएंगे, यह बड़ा नुकसान होगा।

अंबा कहती है कि आपको हमारे घर की चिंता नहीं है, आप अपने दिमाग का इस्तेमाल कर रहे हैं, आप काम में लगे हुए हैं, अमरीश को देखो, वह अपने दिमाग का इस्तेमाल कर रहा है और प्रगति कर रहा है।

कृपया मुझे पंड्या स्टोर दें जब हमारे घर में शांति हो, यह मामला हमारे बीच होना चाहिए, मुझे अपने बेटों पर विश्वास है, तुम मेहनत कर रहे हो। तुम पैसा कमाओगे।

अमरीश कहते हैं शांत हो जाओ, मेरे पास दोनों को पाने की योजना है। अम्बा मुस्कुराती है. नताशा धवल को उपहार दिखाती है। वह शादी की तस्वीर देखता है और रोता है।

नताशा कहती है कि मैं यह फोटो तुम्हें गिफ्ट करना चाहती थी लेकिन दुर्भाग्य से यह फोटो असली नहीं है। ईशा कहती है कि हम रिश्ता नहीं तोड़ सकते। वह सोचती है कि सेनकु और मेरा समीकरण भी बर्बाद हो जाएगा और वह मुझे बताएगा भी नहीं।

Pandya Store 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi

नताशा फ्रेम को फेंककर तोड़ देती है. दावल पलट जाता है. वह ध्वनि हर कोई सुनता है। अंबा का कहना है कि धवल को चोट लग सकती है। हेतल का कहना है कि हम जाएंगे और देखेंगे। अमरीश ने अम्बा को न जाने के लिए कहा।

यह लड़ने का आपका आखिरी मौका है, और कोई भी आपके रास्ते में नहीं खड़ा होगा। अंबा पूछती है कि अगर धवल को चोट लगी तो क्या होगा। उनका कहना है कि ऐसा नहीं होगा. ईशा सेनकु से बात करने के बारे में सोचती है।

वो चिंता में है नताशा फोटो फाड़कर उन्हें धवल की फोटो देती हैं। वह सिन्दूर फेंक देती है। वह कहती है कि मैं बस वही ले लूंगी जो मेरा है, व्यापार को रिश्तों से मत जोड़ो, तुम्हारे खेल किसी की जिंदगी बर्बाद कर सकते हैं। वह उसे बाहर खींच ले गया.

चीकू पूछता है कि उसने वकील को क्यों बुलाया। मिट्ठू का कहना है कि सुमन वसीयत बना रही है। शेषु का कहना है कि आप नताशा को घर देंगे, आप वृद्धाश्रम जाएंगे, हम सड़क मार्ग से आएंगे। सेनकू ने उसे रोका। वह शेष को शर्मिंदा होने के लिए कहती है।

ह कहती है कि नताशा तुम्हारी बहन है। शेष कहता है कि आप केवल उसके बारे में सोच रहे हैं। सुमन कहती है कि मैंने यह घर तुम तीनों के नाम पर रखा है, मैं नहीं चाहती कि इस घर में भी वैसा ही हो, लेकिन छुटकी कभी भी यहां आ सकती है और रह सकती है, वह हमेशा तुम्हारी ज़िम्मेदारी रहेगी।

मैंने किया। शेष कहता है क्षमा करें, मैं यह काम नहीं कर सकता, धन्यवाद। वकील का कहना है कि वह अब जा रहा है। वह छोड़ देता है चीकू कहता है कि शेशू की बातों पर ध्यान मत दो, वह बहुत बड़ा मूर्ख है, मैं हमेशा उसकी तरफ रहूंगा, चिंता मत करो, हमें इस वसीयत की जरूरत नहीं है।

वह कहती है कि यह जरूरी है, मैं नहीं चाहती कि पंड्या स्टोर में कोई गलती हो, मुझे पता है कि आप अपनी जिम्मेदारी से कभी पीछे नहीं हटेंगे, मुझे आप पर भरोसा है।

हर कोई धवल और नताशा को देखता है। हेतल नताशा को रुकने के लिए कहती है। अंबा उससे कहती है कि अगर वह नताशा के बारे में दुखी है तो वह अपना सामान पैक कर ले और वहां से चली जाए। हेतल चिल्लाती है. जुदाई…… धवल नताशा को घर से बाहर निकाल देता है और दरवाजा बंद कर देता है। वो रोते हैं

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pandya Store 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Pandya Store 11th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment