Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th December 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th December 2023 Written Episode Update in Hindi – अश्विनी निनाद को सिद्धि विनायक प्रसाद प्रदान करती है और उसे इसे लेने के लिए कहती है। निनाद पूछता है कि वह कौन है। भवानी अश्विनी से निराश न होने के लिए कहती है क्योंकि वह जानती है कि निनाद कौन है।

वह सावी को बुलाती है और कहती है कि उसे किसी भी कीमत पर उसे खाना देना होगा क्योंकि निनाद ने उसे और अश्विनी को नहीं पहचाना है और उसके पास खाना नहीं है। सावी उसे मूंग दाल का हलवा देती है। निनाद पूछता है कि वह कौन है।

सावी सदमे में हलवे का कटोरा गिरा देती है। रीवा ईशान के पीछे चलती है। ईशान पूछता है कि वह अब क्या चाहता है। रीवा उसे दवा देती है और उसे सुरेखा को देने के लिए कहती है क्योंकि उसे उच्च रक्तचाप है।

ईशान ने उसे पेशेवर तरीके से काम करने और निजी बातें कहना बंद करने की चेतावनी दी । वह इस विश्वविद्यालय में प्रोफेसर है और वह एक अस्थायी सहायक प्रोफेसर है, और उनके बीच आगे कोई संबंध नहीं है।

सावी, निनाद को कॉटन कैंडी दिखाती है और उसे याद दिलाती है कि यह उसका पसंदीदा स्नैक है और वह इसे उसके लिए खरीदती थी और उसने एक बार उसे बताया था कि वह उसकी असली पोती है।, निनाद की यादों को याद करने की कोशिश करती है।

अश्विनी ने कहा कि तब से सावी अपने हर काम में प्रामाणिक शब्द का इस्तेमाल कर रही है। विनायक अंदर आता है और सावी से कहता है कि ऐसा करने का कोई मतलब नहीं है और उसे अज़ोबा को इस ट्रस्ट अस्पताल में नहीं लाना चाहिए था।

सावी ने उसे इसके बारे में भूलने और पुराने कानून के साथ अज़ोवा की याददाश्त को पुनर्जीवित करने में मदद करने के लिए कहा। वे अंत में पुलिस और चोरों का खेल खेलते हैं, जिसमें अश्विनी और भवानी विराट और साई की भूमिका निभाते हैं, वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती हैं और हरिनी एक चोर की भूमिका निभाती हैं।

ईशान प्रतीक को फोन करता है और पूछता है कि वह रीवा से मिलने का बहाना ढूंढने से कैसे निपटेगा। प्रतीक पूछता है कि उसने उसे अपने करीब लाने की चुनौती क्यों स्वीकार की।

इशान ने कहा कि स्कूल बोर्ड ने उसे सहायक प्रोफेसर के रूप में नियुक्त किया था, लेकिन उसे तीन महीने के लिए परिवीक्षा पर रखने और फिर उसे नौकरी से निकालने की योजना है क्योंकि उसका प्रदर्शन मानक के अनुरूप नहीं है।

 प्रतीक कहता है कि उसका आइडिया तो अच्छा है लेकिन क्या वह उसे 3 महीने तक साथ रख पाएगा? ईशान का कहना है कि वह मिलने आएंगे और आगे चर्चा करेंगे।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th December 2023 Written Episode Update in Hindi

रीवा फिर से उसके पास आती है और कहती है कि वह जानती है कि वह उससे नफरत करता है और बात नहीं करना चाहता, लेकिन वह पेशेवर तरीके से बात करना चाहती है। ईशान उसे पहले जाने के लिए कहता है।

उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में एक परामर्श केंद्र को छोड़कर सब कुछ है जहां छात्र अपने मानसिक मुद्दों का समाधान कर सकते हैं और परामर्शदाताओं के साथ तनाव पर चर्चा कर सकते हैं। ईशान को उसका विचार पसंद आता है और वह उसे एक प्रस्ताव लिखकर सबमिट करने के लिए कहता है।

उसने उसे धन्यवाद दिया. ईशान चला जाता है. वह एक ट्रैफिक लाइट पर रुकता है और देखता है कि सावी के दोस्त स्कूटर पर विश्वविद्यालय का हारमोनियम ले जा रहे हैं। जब उसने उनसे सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने उसे हारमोनियम लाने के लिए कहा था क्योंकि सावी की अज़ोवा की हालत गंभीर है।

सावी एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती है और हरिनी एक चोर की भूमिका निभाती है। निनाद को सावी के बचपन के खेल याद आते हैं। अश्विनी उसे यह याद रखने और सावी को सूचित करने के लिए कहती है कि चोर दीवार के पीछे छिपा है। निनाद बिल्कुल भी प्रतिक्रिया नहीं करता है। सावी ने अपनी हरकतें जारी रखीं। विनायक भी इसमें शामिल हो जाता है, लेकिन निनाद कोई प्रतिक्रिया नहीं देता।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 10th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment