Yeh Hai Chahatein 19th November 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi – अर्जुन अपने केबिन में महिला सिविल अधिकारी का इंतजार कर रहा है। चित्र फ़्रेम नीचे गिर गया। वह मामले को फिर से मेज पर रखना चाहते थे।

काशवी आने ही वाले थे लेकिन पुलिस आई और उन्हें आने के लिए कहा क्योंकि कमिश्नर ने कहा कि शाम के 6 बजे हैं। उसने हाँ कहा और पायने से कैरेन के पिता को सूचित करने के लिए कहा कि वह उससे बाद में मिलेगी। अर्जुन फोटो फ्रेम लेकर बाहर चला जाता है।

काशवी ने पुलिस से पूछा कि क्या वे जानते हैं कि क्या करना है। उन्होंने कहा हां मैडम। काशवी ने हमें बताया कि उन्हें इसलिए चुना गया क्योंकि उनकी त्वचा और शरीर का रंग उनसे मेल खाता था।

उसने उनसे कहा कि उनके सिर काले कपड़ों से ढके रहेंगे और उनसे कहा कि जब तक आदान-प्रदान पूरा होगा, तब तक बहुत देर हो चुकी होगी क्योंकि करन मुझे सुरक्षित रखेगी।

उसने उनसे ठगों के साथ कपड़े बदलने और फिर उन्हें चाबियों के साथ हथकड़ी देने के लिए कहा ताकि वे खोलकर खुद को मुक्त कर सकें। वह उनसे गुंडों को गिरफ्तार करने के लिए कहती है। उसका वरिष्ठ/बॉस उसकी योजना की सराहना करता है।

काशवी को गैंगस्टरों का फोन आया, जिसमें पुलिस से दूर से उनका पीछा करने को कहा गया। अर्जुन अधिकारी से मिलने के लिए बाहर आता है।

काशवी इंस्पेक्टर से दूरी बनाए रखने के लिए कहती है क्योंकि वह नहीं चाहती कि करन को कुछ हो। अर्जुन काशवी की पीठ की ओर देखता है और उसके पैरों में पायल देखता है।

उसे लगा कि उसने प्राचीन पायल काशवी को दे दी है। उसे याद है कि उसने उससे अपनी आँखें बंद करने के लिए कहा था और फिर उसे पायल पहना दी थी।

ये हैं चाहतें गाना बजाओ। फिर उसने उससे देखने के लिए कहा। काशवी ने इसे देखा और कहा कि यह बहुत सुंदर है।

अर्जुन कहते हैं मैं सोचूंगा कि तुम मेरे साथ हो, मैं इस पायल की आवाज सुनूंगा, तुम्हें पकड़ लूंगा और तुम्हें जाने नहीं दूंगा। उसने सोचा कि अगर वह काशवी होती तो उसे जवाब पता होता। काशवी कार में बैठी और चली गई। अर्जुन इंस्पेक्टर से पूछता है कि क्या अधिकारी काशवी बाजवा/सबरवाल है।

इंस्पेक्टर का कहना है कि जब तक यह ऑपरेशन पूरा नहीं हो जाता, हम उन्हें कुछ नहीं बता सकते। अर्जुन ने पूछा क्या मैं आ सकता हूँ? इंस्पेक्टर ने मना कर दिया और बॉस के साथ चला गया।

अर्जुन ने कार चालक से कार का पीछा करने को कहा और कहा कि उसके बेटे का अपहरण कर लिया गया है। उसने कहा कि चाहे उसे कितना भी चाहिए, वह उसे देगा।

ठग करन से पूछता है कि क्या वह डरा हुआ है। वह कहते हैं कि अब सब कुछ आपकी मां पर निर्भर करता है। काशवी ने उसे बुलाया और बाहर आने को कहा।

गुंडा उसे अपने आदमियों के साथ अंदर जाने के लिए कहता है। काशवी उनसे कहती है कि जब तक वे करण को ढूंढ न लें, तब तक वे कुछ न करें। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी वहां आये।

अर्जुन वहां पहुंचता है और सोचता है कि वे सभी छिप गए हैं ताकि कारखाने में कोई उन्हें देख न सके। वह सूखने के लिए लाइन पर लटकाए गए कपड़ों को पहनना चाहता था, इसलिए उसने ऐसा किया। उसने सोचा कि मैं करन को कुछ नहीं होने दूँगा। काशवी फ़ैक्टरी में चली गई।

ठग बिरजू उसके पास आता है और कहता है कि तुम मेरे लोगों को लाए हो। काशवी हाँ कहती है और कहती है कि आपने मुझे इस मासूम लड़के को बचाने के लिए उन्हें लाने के लिए मजबूर किया।

वह कहती है कि वह मेरा बेटा नहीं है। बिरयू ने कहा कि एक बार मेरे लोग मेरे पास आ जाएं तो तुम्हें तुम्हारा बेटा मिल जाएगा। काश्वी उसे करण को दिखाने के लिए कहती है।

करन वहां आती है और उसे आंटी कहती है। वह पूछता है कि क्या तुम मुझे बचाने आये हो। बिरयू का कहना है कि आप किसी के बेटे को बचाने आए हैं। काशवी ने कहा कि वह एक सिविल सेवक थीं और उन्हें बचाने की जिम्मेदारी उनकी थी। वह उससे करन को रिहा करने की विनती करती है।

बिरजू करण को जाने के लिए कहता है और काशवी को उससे मिलने के लिए अपने आदमी भेजने के लिए कहता है। बिरजू ने करण को रोका और अपने आदमियों के चेहरे देखने की जिद की। उसने काशवी से कहा कि उसने उसे धोखा दिया है। काशवी कहती है कि तुम्हें इस लड़के से दुश्मनी है, मैं तुम्हारा खेल खत्म कर दूंगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 19th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment