Rabb Se Hai Dua 9th December 2023 - Prime Flix

Rabb Se Hai Dua 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi – हैदर दुआ से कहता है कि उसे समझ नहीं आता कि हिना ऐसा क्यों करती है। दुआ हिना से कहती है कि ग़ज़ल इस परिवार को नष्ट करने की कोशिश कर रही है, वह तुम्हारा परिवार है।

हिना उसे चुप रहने के लिए कहती है, दुआ क्या कहेगी? मैं आपकी बहू हूं इसलिए प्लीज मुझे धमकी मत दीजिए. हिना हमीदा से कहती है कि तुम्हारी बेटी बेशर्म है और अपने बड़ों का सम्मान भी नहीं कर सकती. दुआ हिना से कहती हैं कि अगर बच्चों ने आपके साथ गलत व्यवहार किया है तो इसकी वजह आपकी हरकतें हैं।

मैं अपने बड़ों का सम्मान करता हूं, लेकिन अन्याय करने वालों का सम्मान नहीं करता। हिना सोचती है कि मुझे ऐसा क्यों लग रहा है जैसे मैंने यह पहले भी सुना है।

दुआ हिना से कहती है कि मैं अब तुम्हारी इज्जत नहीं कर सकती, मेरी इज्जत मेरे दुपट्टे में है, तुम्हें परिवार की इज्जत के लिए इसे हमेशा अपने दिमाग में रखना चाहिए।

मैंने तुम्हें अपनी मां की तरह प्यार किया है, लेकिन मैं तुमसे सारे रिश्ते खत्म कर रहा हूं।’ हर कोई भ्रमित है. हैदर राहत से कहता है कि दुआ ज़रूर कुछ कोशिश कर रही होगी। दुआ हिना से कहती हैं कि अगर मैं अब आपकी इज्जत नहीं करती तो आपके सम्मान में दुपट्टा क्यों लूं?

वह अपना दुपट्टा उतार देती है। हिना चौंक जाती है, लेकिन पिछली घटनाएँ याद आ जाती हैं। हिना उसे घर छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि वह बेशर्म है। दुआ हैदर से कहती है कि मैंने उसे उसकी पिछली यादें याद दिलाने के लिए यह सब किया।

वह अपनी यादों में खोई हुई है. हिना को खांसी होने लगती है तो दुआ दौड़कर उसके पास जाती है, लेकिन हिना कहती है, “तुम ज़हरीली हो, इसलिए दूर रहो।” उन्होंने कहा कि मेरे बेटे ने दूसरी महिला से शादी करके कोई गलती नहीं की, उसे पूरा अधिकार है क्योंकि दुआ उसे बच्चा भी नहीं दे सकती।

वह पूछती है कि हाफ़िज़ यहाँ क्या कर रहा है। दुआ? वह एक खलनायक है. कायनात उससे कहती है कि वह अपने बारे में कुछ न कहे। हिना आपकी तरफ क्यों है? कहना। वह आपके लिए सिर्फ एक अजनबी है.

उसका पक्ष न लें क्योंकि लोगों को गलत नजरिया मिल सकता है। गुरनाज़ सोचती है कि अगर हिना को कुछ भी याद नहीं है तो क्या होगा। ग़ज़ल सोचती है कि वे नहीं जान सकते कि उसने अपनी याददाश्त खो दी है।

ग़ज़ल बोलने की कोशिश करती है लेकिन दुआ उसे रोक देती है। दुआ हिना को बताती है कि कायनात और हफीज का कोई रिश्ता नहीं है।

Rabb Se Hai Dua 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

हिना का कहना है कि मेरी बेटी उसके जैसे बुरे आदमी पर ध्यान नहीं देगी। राहत ने हिना को शांत कराया। वह कहती है कि तुम वापस आ गए? वह हाँ कहता है और पूछता है कि वह कैसी है? हिना ने कहा, ”मैं तुम्हें दोबारा देखकर खुश हूं।”

राहत कहते हैं कि हम बैठ कर बात कर सकते हैं। वह उसके साथ जाती है. अब गुलनाज़ के साथ क्या हो रहा है? हामिदा का कहना है कि उसे ऐसा लग रहा था कि हिना उस स्तर पर है जहां उसे दुआ से नफरत है।

हैदर का कहना है कि मैं सिर्फ एक शख्स पर शक कर रहा हूं। उसने गजल को पकड़ लिया और पूछा कि उसने हिना के साथ क्या किया है। ग़ज़ल का कहना है कि मैंने कुछ नहीं किया। दुआ कहती है कि वह कुछ नहीं कहेगी इसलिए इसे अकेला छोड़ दो।

ग़ज़ल का कहना है कि हिना जो कहना चाहती है वही कह रही है। हैदर कहता है कि अगर तुम चूजे की हालत खराब कर रहे हो तो मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। दुआ उसे शांत होने के लिए कहती है। हैदर कहता है कि केवल एक ही रास्ता है और वह ग़ज़ल को पकड़ लेता है और उसे घर से बाहर निकाल देता है।

ग़ज़ल अंदर जाने देने की विनती करती है, लेकिन हैदर दरवाज़ा बंद कर देता है और दुआ के साथ चला जाता है। ग़ज़ल सोचती है कि वे मुझसे इस तरह छुटकारा नहीं पा सकते। ऐसा नहीं हो सकता. मुझे कुछ करना पड़ेगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Rabb Se Hai Dua 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Rabb Se Hai Dua 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Rabb Se Hai Dua 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment