Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 9th December 2023 - Prime Flix

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi – गौतम की माँ अमृता से कहती है कि हमने सब कुछ सुना है और तुम हमें अपने पिता के धोखे के बारे में बेवकूफ नहीं बना सकते और भवानी कहती है कि बच्चों को पता नहीं था।

क्या तुम्हें सब कुछ पता था क्योंकि वह ऐसा कहती है? गौतम उसे शांत करने की कोशिश करता है लेकिन उसकी मां कहती है कि वे हमें बेवकूफ बना रहे हैं, यह लड़की चाहती थी कि शादी खत्म हो जाए।

जय और इशिका वहां आते हैं लेकिन जहान इशिका को वहां से बाहर निकाल देता है। जय गौतम की मां से कहता है कि वे घर पर बात कर सकते हैं। वह कौन सा घर कहती है? आपने अपने परिवार को घर से बाहर निकाल दिया।

आपके अफेयर के बारे में हर कोई जान जाएगा और आपकी बेटी के चरित्र पर भी सवाल उठाएगा, यह शादी अब नहीं होगी क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मेरे बेटे को ऐसे परिवार की लड़की मिले, वह गौतम को वहां ले जाएगी मैं तुम्हें वहां से ले जाऊंगा.

भवानी जय को घूरती है और कहती है कि तुम कई बार गलत थे लेकिन मैंने कभी शिकायत नहीं की क्योंकि मैंने सोचा था कि तुम्हें अपनी गलती का एहसास होगा लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं होने दिया। मैं नहीं चाहती थी, मेरी अमृता तुम्हारी वजह से शादी नहीं कर सकती।

वह रोती है इसलिए जय इशिका के साथ चला जाता है। अमृता भवानी को सांत्वना देती है और कहती है कि मुझे परवाह नहीं है, हम साथ हैं इसलिए ठीक रहेगा। भवानी का कहना है कि यह बहुत अच्छा सुझाव था। अब यह सब खत्म हो गया है।

अमृता कहती हैं कि आपने अपने बच्चों के लिए बहुत कुछ किया है लेकिन अब आपको अपने लिए जीना है। वह उसे गले लगाती है और रोती है। जहान उन्हें सांत्वना देता है। अमृता उसे रोना बंद करने के लिए कहती है और पानी देती है। उसे विराट से एक संदेश मिलता है जिसमें वह उसे तुरंत कॉल करने के लिए कहता है।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

अमृता विराट के साथ बुटीक में आती है और उससे अपने सहायक के रूप में मदद करने के लिए कहती है। मैंने उससे कहा कि मैं तय कर सकता हूं कि अब क्या पहनना है।

वह उसे कपड़े पहनाता है और कहता है कि तुम्हारी पसंद बहुत अच्छी नहीं है। वह उसे कपड़े दिखाता है, लेकिन जो भी उसे पसंद आता है वह कहता है कि उसे यह पसंद नहीं है। वह कपड़े बदलने जाता है.

भवानी संस्था के सदस्यों से कहती है, “कहाँ जा रहे हो?” जहान कहते हैं कि अगर उन्हें लगता है कि यह भवानी की गलती है तो वे सभी पागल हैं। वह कहती है कि भवानी इसी घर में रहेगी क्योंकि यह उसका भी घर है।

वह उन्हें दफा हो जाने के लिए कहती है। भवानी रोती है और कहती है कि उसे नहीं पता कि अमृता का क्या होगा। मुझे उसकी चिंता है.

विराट शेरवानी ट्राई कर रहे हैं. अमृता असमंजस में है और गौतम की मां के शादी तोड़ने और अपनी मां के रोने की बात याद करती है। वह किसी तरह अपनी मां की तकलीफ दूर करना चाहती है.

विराट अपने कपड़े हैंगर पर लटकाता है और सोचता है कि वह अपने आत्मसम्मान की चिंता किए बिना कुछ भी कर सकता है। अमृता को लगता है कि यह नौकरी उनके लिए जरूरी है इसलिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं। शेखर लक्जरी कपड़े लाया है, इसलिए विराट अमृता से उन्हें पैक करने और उन पर दावा करने के लिए कहता है।

भवानी जहान से कहती है कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि इशिका इतनी स्वार्थी लड़की है। जयहान का कहना है कि जय हमेशा स्वार्थी था और कभी भी आपके प्रति वफादार नहीं था। उसका दिल काला था और आपको यह महसूस करने की जरूरत है।

अमृता रिसेप्शनिस्ट से अपने कपड़े पैक करने के लिए कहती है और भवानी को बुलाने जाती है। बबीता निमरित के साथ वहां पहुंचती है और ससुराल को अपने कहे मुताबिक चलाने के टिप्स देती है।

निमृत कुछ कपड़ों की जांच करती है और उसे वह पसंद आता है जो विराट ने पहले ही खरीद लिया है। निमरित ने रिसेप्शनिस्ट से इसे उसे देने के लिए कहा लेकिन उसने कहा कि किसी ने इसे पहले ही खरीद लिया है। निमरित अमृता की ओर देखती है और पूछती है कि तुम्हारे बारे में क्या?

बबीता, क्या उसके पास कोई नौकरी नहीं है फिर भी वह इतनी ऊंची दुकान पर खड़ी है? वह कीमत और बिल की जांच करती है और कहती है कि वहां विराट का नाम लिखा है? वह अमृता से पूछती है कि क्या वह विराट के नाम का इस्तेमाल कर रही थी। अब मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा.

भवानी अमृता का इंतजार कर रही है और कहती है कि पहले ही देर हो चुकी है। हर्ष का फोन आया और उसने क्या कहा? झूठ मत बोलो. वह भवानी से कहता है कि किसी ने कहा था कि अमृता को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन यह झूठ होगा।

भवानी को पुलिस स्टेशन से फोन आता है और कहता है कि आपकी बेटी को बॉस का क्रेडिट कार्ड चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। भवानी का कहना है कि यह एक गलती होगी। अधिकारी ने उससे कहा कि वह एक वकील बुलाए और उसे जाने दे।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment