Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi - Prime Flix

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत केसर के यह सोचने से होती है कि कबीर उससे क्या कहना चाहता था। वह सोचती है कि कबीर यह कहना चाहता था लेकिन सूरज और मासू के सामने वह यह नहीं कह सका।

सूरज यह सुनता है और सोचता है कि वह सही है। वह सोचता है कि केसर अब संदिग्ध है लेकिन वह आश्वस्त हो सकती है। वह कबीर को अपने रास्ते से हटाने की सोचता है।

रिद्धि अंश का फोन उठाती है और पूछती है कि उस फोन पर क्या है जिसे हम अपनी एकाग्रता से नहीं सुन सकते। अंश कॉल लेने की कोशिश करता है लेकिन फोन उसके हाथ से गिर जाता है। जीनल आती है और इसे ले जाती है।

वह कहती है कि ध्रवी वहां आती है और अंश ने उसके लिए ऑनलाइन खरीदारी की और संदेश आया। जीनल का कहना है कि वे दोनों खूब शॉपिंग करते हैं। ध्रुवी अंश से कहती है कि जीनल काकी आरती को कभी स्वीकार नहीं करेगी। जीनल यह सुनती है।

शकुंतला सोचती है कि उसने केसर पर 500 सिक्के खर्च किए हैं और सोचती है कि क्या उसे बफ़ किया जा सकता है। कबीर वहाँ आता है. शकुंतला उससे कहती है कि उसे उससे शादी करनी चाहिए थी और अगर वह उससे कसम खाएगी तो वह उसे स्वीकार कर लेगा।

वह कहती है कि वह उसके मन को पढ़ सकती है और कहती है कि सूरज उससे शादी करने जा रहा है क्योंकि वह केसर से बहुत प्यार करता है। कबीर कहते हैं कि यह सच नहीं है. शकुंतला ने कबीर से कसम खाने के लिए कहा कि वह केसर से प्यार नहीं करता और उसके लिए उसकी कोई इच्छा नहीं है।

वह कहती है कि अपनी अम्मा को मरने दो। कबीर कहते हैं हां, मैं उससे प्यार करता हूं लेकिन एक दोस्त के तौर पर और कुछ नहीं करता। शकुंतला का कहना है कि उसने उसका कबूलनामा अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया है और उसे फंसा लिया है।

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

केसर अंबिका के पास आता है और कहता है कि वह मरहम लगाएगा। वह कहती है कि मैं तुम्हारे लिए एक सुंदर साड़ी खरीदूंगी और कहती है कि यह तुम्हारी बेटियों की शादी भी है। अंबिका पूछती है कि तुम मेरे लिए इतनी चिंता क्यों कर रहे हो।

शकुंतला सूरज को फोन करती है और उसे शादी की बधाई देती है। सूरज पूछता है कि तुमने मुझे क्यों बुलाया। शकुंतला कहती है कि मैंने आपको बधाई देने और कबीर और केसर का रहस्य बताने के लिए फोन किया था।

सूरज कहते हैं कि मैंने आपकी बातचीत में हिस्सा लिया और शादी का जोखिम उठाया। वह कहता है कि वह आएगा। शकुंतला ने कहा कि अगर सूरज ने यह वीडियो देखा तो वह चौंक जाएंगे।

आरती उसकी बात सुनती है और पूछती है कि वह सूरज से क्यों मिलना चाहती है। शकुंतला कहती है कि तुम्हारा भाई केसर से प्यार करता है, इसलिए मैं सूरज और केसर की शादी रद्द करवा दूंगी।

आरती पूछती है कि क्या कबीर को इसके बारे में पता है। शकुंतला उसे चप्पल से मारने की कोशिश करती है और बताती है कि जब उसे मोक्ष और उसके भाई के बारे में पता चला, तो वह उसे चप्पल से मारना चाहती थी।

वह कार्रवाई करती है और आपको बताती है कि क्या वह गलत है। आरती कहती है कि अगर केसर कबीर से प्यार करती है तो वह सूरज से शादी करने के लिए क्यों राजी होती।

शकुंतला का कहना है कि बचपन में केसर ने उसे अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था और वह मना नहीं कर सकी। वह मुस्कुराती है और सोचती है कि वह सभी का मन बदल देगी।

बा दादाजी को आभूषण दिखाती है और कहती है कि उन्होंने सारे आभूषण उसे दे दिए। वह कहती है कि तुमने मुझे यह अंगूठी पहनाने के बाद चूमा। वह कहती है कि मैं आपकी हंसी सुनना चाहती हूं और पुश्तैनी हार और उसकी जिम्मेदारी अंबिका को देती है और कहती है कि वह हमेशा अंबिका के पास बैठी रहेगी। उसने मुझसे यह बताने के लिए कहा कि उस दिन क्या हुआ था।

आरती पार्टी में आती है। ध्रुवी और रिद्धि उसे चिढ़ाते हैं। लिड्डी का कहना है कि कुछ खामियाँ रही होंगी जिनसे उसकी माँ छुटकारा पाना चाहती थी। अंश उसके पास आता है। वे आरती का अपमान करते हैं। यह आरती की कल्पना है.

वह अंश से कहती है कि वह पार्टी में नहीं आ सकती क्योंकि उसके साथ जो हुआ है। वह कहती है कि वह किसी का सामना नहीं कर सकती। अंश का कहना है कि यह एक मुखौटा पार्टी होगी ताकि वह किसी से न मिल सके। शकुंतला यह सुनती है और जाने का फैसला करती है।

आरती कहती हैं कि मैं देखूंगी कि मुझे मास्क कहां मिल सकता है। शकुंतला आरती से उसके लिए भी मास्क लाने के लिए कहती है। आरती कहती है मैं नहीं जाऊंगी। शकुंतला कहती है लेकिन मैं जाऊंगी.

सूरज शकुंतला से मिलने जाने की सोचता है। अंबिका उसके पास आती है और उसे बताती है कि वह केसर के लिए एक सरप्राइज पार्टी की योजना बना रही है। सूरज को लगता है कि वह उसके साथ अन्याय कर रही है।

वह उससे केसर लेने के लिए कहती है। सूरज कहता है कि उसे अंश के साथ बैचलर पार्टी प्लान करनी है। अंबिका कहती है आज नहीं। सूरज ने शकुंतला को संदेश भेजा कि वह नहीं आ सकता।

शकुंतला स्वयं वहां जाने की सोचती है। सूरज सोचता है कि मैं यहाँ हूँ और कबीर की माँ मुझे रहस्य बताना चाहती है। वह खड़ा हुआ और केसर की ओर देखा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment