Pashminna 9th December 2023 - Prime Flix

Pashminna 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pashminna 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pashminna 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत पश्मीना से होती है जो प्रीति से पूछती है कि उसने कब बताया कि वह पारस से प्यार करती है।

अविनाश राघव को बताता है कि वह पारस के साथ गठबंधन करने के लिए पश्मीना को आशीर्वाद देने गया था और उसने उस गुलदस्ते को स्वीकार कर लिया जो उसने उसे आशीर्वाद के लिए दिया था।

राघव का कहना है कि पश्मीना ने खुद मुझसे कहा था कि वह पारस को पसंद नहीं करती। पशमिन्ना ने कहा, “मुझे क्षमा करें, माँ।”

प्रीति कहती है कि उसके पिता ने हमारी हाउस बोट छीनने की कोशिश की और पूछा कि क्यों। वह कहती है कि मुझे पता है कि तुम उसकी अंगूठी रख रहे हो और कहती है कि मैं तुमसे उससे शादी करूंगी।

वह कहती है कि वह उनकी शादी कराने जा रही है। राघव प्रीति की आवाज सुनता है और यहां से चला जाता है। पश्मीना प्रीति को बताती है कि अंगूठी राघव की थी। राघव अविनाश से सॉरी कहता है और कहता है कि वह सही था और कहता है कि वह उसका छात्र है, अतुल का बेटा नहीं।

वह कहता है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा और आशा और वह उसके लिए बहुत मायने रखते हैं। वह कहता है कि तुम मेरी सब कुछ हो, इसलिए मैंने आज जाने का फैसला किया और मैं आशा से शादी करूंगा।

अविनाश उसे गले लगाता है और कहता है धन्यवाद पशमिन्ना, मुझे लगता है कि तुमने मेरा राघव मुझे वापस दे दिया है। राघव कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि मैंने प्यार की इस अवधारणा पर कैसे विश्वास कर लिया और मुझे इसका अफसोस है। वह कहता है मैं तुम्हें निराश नहीं करूंगा।

Pashminna 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

अविनाश के मन में बेबी के लिए मिठाइयाँ लाने का विचार आता है और वह राघव को पारस के बारे में बताने के लिए सारी योजनाएँ बनाने की बात याद करता है। मुझे लगता है कि उन्होंने पहले आशा से बात की थी.

वह सोचता है कि राघव के पश्मिन्ना पहुंचने से पहले मैं उसके पास फूल लेकर पहुंचा था। वह सोचता है कि वह प्रीति और उसकी बेटी को फिर कभी नहीं देख पाएगा और राघव को पशमिन्ना से भी नहीं मिलने देगा।

वह सोचता है कि राघव पश्मीना के विश्वासघात को कभी नहीं भूलेगा। पश्मीना प्रीति से कहती है कि वह पारस से नहीं बल्कि राघव से प्यार करती है। अमरीन और काजू इसे सुनते हैं। काजू का कहना है कि वह जानता था।

पशमिन्ना पूछती है कि तुमने माँ को क्यों नहीं बताया। काजू का कहना है कि वह कुछ कहने ही वाला था, लेकिन हर कोई यहां था। प्रीति पूछती है कि उसने पारस के लिए उपहार और पत्र क्यों रखे। पशमिन्ना कहती है कि उसने पारस को नहीं देखा और मना करने वाली थी।

वह कहती है कि राघव ने इस कमरे को सजाया है। वह कहती है कि वह अब तक क्यों नहीं आया। अमरीन प्रीति से पूछती है कि अगर कैलाश को इस बारे में पता चला और तुम्हारे माता-पिता पश्मीना को शगुन दे देंगे तो क्या होगा? काजू पश्मीना से पूछती है कि क्या वह कौर साहब को खोजेगी।

पशमिन्ना कहते हैं. काजू ने अमरीन से कहा कि उसे दवा मिलेगी। पश्मीना सोचती है कि कौर साहब को कोई गलतफहमी हुई होगी और सोचती है कि उसने उनसे कहा होगा कि वह पारस को पसंद नहीं करती।

राघव परेशान हो जाता है और घटना को याद करता है। वहां उन्होंने एक आदमी को पत्थर तोड़ते देखा. राघव आशा के पास जाता है और पूछता है कि क्या वह अब भी शादी करना चाहती है। वह पूछती है कि क्या आप गंभीर हैं?

राघव उसे दादी की जान लेने पर मजबूर कर देता है। प्रीति अस्पताल की औपचारिकताएं पूरी करती है और राघव से दूर रहने की अविनाश की चेतावनी को याद करती है। आयशा कानूनी रूप से देखती है और राघव से पूछती है कि क्या वह वास्तव में उसे यह देना चाहता है।

राघव ने अपना सिर झुका लिया। आयशा पूछती है कि अंगूठी कहाँ है। वह कहती है कि इसका कोई अस्तित्व नहीं है। राघव कहते हैं कि तुम्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए, मैं तुम पर आंख मूंदकर भरोसा करूंगा। वह कहता है कि वह एक अच्छा दोस्त और पति बनेगा, लेकिन शायद वह उसे प्यार नहीं दे सका।

आयशा का कहना है कि वह उन दोनों से बहुत प्यार करती है। यह सुनकर अविनाश खुश हो जाता है। प्रीति सोचती है कि पश्मीना को नहीं पता होगा कि राघव आशा से शादी करेगा।

पशमिन्ना ने राघव से बात करने के लिए होटल में फोन किया लेकिन उसे बताया गया कि उसने उससे अपना फोन उससे न मिलाने के लिए कहा है। वह चौंक जाती है.

अविनाश होटल के रिसेप्शनिस्ट से बात करता है और कहता है कि पशमिन्ना और उसकी माँ की कॉल का राघव से कोई लेना-देना नहीं है। प्रीति सोचती है कि राघव अविनाश के समान है। काजू पश्मीना को बुलाती है और उसे बताती है कि उसने राघव को नहीं देखा।

पशमिन्ना कहती है कि तुमने मुझसे कहा था कि तुम मुझसे प्यार करते हो और काजू को आने के लिए कहती है और कहती है कि मुझे जाकर उसे ढूंढना होगा। मैं काजू कैसे पहुँचूँ? पूछता हूँ। पशमिन्ना रोते हुए कहती है कि वह कहीं नहीं जा सकती।

राघव चला जाता है। अविनाश ने उन्हें जल्दी करने के लिए कहा। मोइना राघव से कहती है कि उसने आशा को डेजरू देकर सही काम किया। राघव डॉक्टर को बुलाता है और पशमिन्ना के बारे में पूछता है।

डॉक्टरों का कहना है कि वह ठीक हैं और उन्हें कल अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। राघव कहता है ठीक है। पशमिन्ना को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. काजू को प्रीति से पता चलता है कि राघव और आयशा की सगाई हो चुकी है। पशमिन्ना बाहर आती है और राघव को बुलाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pashminna 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pashminna 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Pashminna 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment