Radha Mohan 9th December 2023 - Prime Flix

Radha Mohan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

 -Radha Mohan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi – राधा को यकीन है कि मोहन को तुलसी की हत्या में दामिनी की संलिप्तता का पता चल जाएगा और वह उसे नहीं छोड़ेगा। इस बीच, दामिनी कावेरी को बताती है कि गुरुमा उसकी कॉल का जवाब नहीं दे रही है क्योंकि उसे लगता है कि यह खतरनाक है।

जब मोहन उनकी बातचीत सुनता है, तो वह बाहर से बोलता है और पूछता है कि अंदर कौन है, दामिनी बेहोश होने का नाटक करती है और कावेरी बिस्तर के नीचे छिप जाती है। मोहन अंदर आता है, कावेरी को देखता है और जानबूझकर उसके हाथ पर पैर रख देता है।

चिंतित होकर, वह दामिनी से उठने के लिए विनती करता है और कहता है कि वह उसे दर्द में नहीं देख सकता। दामिनी इस कृत्य से संतुष्ट है और मोहन के खिलाफ कावेरी की शिकायतों को खारिज कर देती है और उसे उसके बारे में बुरा न बोलने की हिदायत देती है।

मोहन राधा को बताता है कि दामिनी और कावेरी कुछ योजना बना रहे हैं। राधा उसकी योजना के बारे में पूछती है और पूरी सच्चाई सामने लाने के लिए दामिनी को कड़ी निगरानी में घर ले जाने का सुझाव देती है।

दामिनी गुरुमाँ को बुलाती है और तुलसी को बाँधने का सुझाव देती है। गुरुमाँ सहमत हुईं और तुलसी को राधा से अलग करने के महत्व पर जोर दिया।

कॉल काटने के बाद, गुरुमाँ सोचती है कि दामिनी को उसके खिलाफ जाने के परिणाम भुगतने होंगे। हालाँकि, दामिनी ने कावेरी के साथ अपना उत्साह साझा किया और उम्मीद है कि मोहन के साथ उसका रिश्ता शुरू होगा।

Radha Mohan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

इस बीच, तुलसी अपने परिवार के लौटने का इंतजार कर रही है। गुरुमाँ अंदर आती हैं और तुलसी को अपनी उपस्थिति बताती हैं। तुलसी ने गुरुमाँ का चेहरा देखने का फैसला किया और पिछली घटनाओं को याद किया।

गुरुमाँ एक काले हुड वाले व्यक्ति के रूप में जिम्मेदारी का दावा करती हैं और तुलसी को चेतावनी देती हैं कि जब वह उसका चेहरा देखेंगे तो चौंक जाएंगे। जब तुलसी पास आई, तो गुरुमाँ ने उसे एक कटोरे में फँसा दिया और वह मदद के लिए चिल्लाने लगी।

घर वापस आकर, राधा और गुनगुन ने तुलसी के नाम का उल्लेख किया। मोहन सतर्क है और पूछता है कि क्या उन्होंने कुछ कहा है। राधा बताती हैं कि वे सदमे में हैं।

गुनगुन यह भावना व्यक्त करती है कि तुलसी को उसकी ज़रूरत है और राधा भी ऐसा ही जुड़ाव महसूस करती है। मोहन को यह भी आश्चर्य होता है कि वह तुलसी से जुड़ाव क्यों महसूस करता है, जैसे कि तुलसी ने उसका नाम लिया हो।

राधा मोहन को तुलसी के बारे में अपनी भावनाओं के बारे में बताने के बारे में सोचती है, लेकिन कादम्बरी हस्तक्षेप करती है और उससे आग्रह करती है कि वह मोहन की खातिर पिछले घावों को फिर से न दोहराए। इस बीच, दामिनी ने कावेरी को बताया कि गुरुमाँ ने तुलसी को फंसाया होगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Radha Mohan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Radha Mohan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Radha Mohan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment