Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th December 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi –  शांतनु ने बोर्ड को सूचित किया कि वह सहायक प्रोफेसरशिप के पहले दिन पारंपरिक दोपहर के भोजन में भाग लेंगे। ईशान पूछता है कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो?

शांतनु कहते हैं कि मुझे पता है कि ईशान रीवा को सहन नहीं कर सकता। ईशान पूछता है कि क्या वह ऐसा सोचता है और पूछता है कि उसने और उसकी पत्नी ने रीवा को अच्छी समीक्षा क्यों दी।

शांतनु ने कहा कि उनकी मां को रीवा के अतीत के बारे में नहीं पता था और उन्होंने उसे अच्छे अंक दिए थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि रीवा कौन थी, तो वह इसे बदलना चाहती थीं, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इशान ने कहा कि उनकी पत्नी को अपनी गलती का एहसास होने में बहुत देर थी।

शांतनु क्योंकि वह पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें रीवा की उपस्थिति से कोई समस्या नहीं है और वह उसके साथ उसी तरह व्यवहार करना चाहते हैं जैसा वह अन्य दो सहायक प्रोफेसरों के साथ करते हैं और वह इसे खुद और दुनिया के सामने साबित करना चाहते हैं।

मैं भाग लेने जा रहा हूं इसके बजाय एक नियमित दोपहर का भोजन। वह छोड़ देता है। शांतनु सोचता है कि उसे यकीन नहीं है कि ईशान रीवा के सामने भावनाओं के तूफान को सहन कर पाएगा या नहीं।

हरिनी सावी को रसोई में कुछ बनाते हुए देखती है और पूछती है कि वह क्या बना रही है? सावी का कहना है कि यह अज़ोवा की पसंदीदा डिश है। हरिनी का कहना है कि वह दूध लाना भूल गई।

सावी का कहना है कि वह पहले ही दूध का ऑर्डर दे चुकी हैं और कंट्री डिलाइट मिल्क का प्रचार कर रही हैं। सहायक प्रोफेसर झोपड़ी में ईशान का इंतजार करते हुए घबराते हैं और चर्चा करते हैं कि ईशान बहुत सख्त लग रहा था। रीवा का कहना है कि वह एक अच्छी इंसान हैं।

वे उससे पूछते हैं कि क्या वह उसे व्यक्तिगत रूप से जानती है। ईशान अंदर आता है और भोसले इंस्टीट्यूट परिवार में उनका स्वागत करता है। वह पूछते हैं कि क्या पहला व्याख्यान अच्छा रहा।

उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा नहीं सोचा था क्योंकि उन्होंने व्याख्यान सुना था, इसलिए वे उन्हें तीन महीने के लिए परिवीक्षा पर रखेंगे, जिसके बाद यह स्थायी होगा।

साक्षात्कार के बाद, उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि उन्हें नौकरी मिल गई है। रेबा का कहना है कि खुद को साबित करने के लिए तीन महीने काफी हैं। ईशान का कहना है कि उन्हें खुद पर भरोसा रखना चाहिए।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

फिर उन्होंने कहा कि चलो लंच शुरू करते हैं। रीवा उसे घर का बना मूंग दाल का हलवा देती है। ईशान को याद आता है कि रीबा पहले मूंग दाल का हलवा बनाती थी और उस पर “आई लव आई/ईशान” लिखती थी।

उन्होंने इसे लेने से इंकार कर दिया और कहा कि उन्हें मिठाइयों से नफरत है, खासकर मूंग दाल के हलवे से। सावी अंदर आती है और ईशान से छुट्टी फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है क्योंकि अज़ोबा गंभीर रूप से बीमार है और कुछ दिनों तक नियमित रूप से व्याख्यान में भाग नहीं ले सकता है।

ईशान पत्र पर हस्ताक्षर करता है। सावी कहती है कि उसने अज़ोबा के लिए मूंग दाल का हलवा बनाया और उसके लिए भी लाई। उसने इसे खाया और कहा कि यह बहुत स्वादिष्ट था। जब रीवा ने यह देखा तो उसका दिल टूट गया।

अश्विनी निनाद को बाथरूम में ले जाती है और बाहर इंतजार करती है। सावी ने उसे फोन किया और पूछा कि वह कहां है? अश्विनी अस्पताल पहुंची और निनाद को वॉशरूम में ले गई। सावी कहती है कि वह कुछ ही मिनटों में वहां पहुंच जाएगी।

नर्स अश्विनी से कहती है कि डॉक्टर उसे बुलाएंगे। वह वहां से चली जाती है। निनाद दो युवा जोड़ों को सीढ़ियों पर चढ़ते हुए देखता है और सोचता है कि वे विराट और साई हैं और उनके पीछे चलता है। साई अस्पताल पहुंचती है और अश्विनी से मिलती है।

 वे दोनों वॉशरूम के बाहर निनाद का इंतजार करते हैं और वार्ड स्टाफ से जांच करने के लिए कहते हैं। वार्ड बॉय ने जाँच की और कहा कि वॉशरूम में कोई नहीं है। वे चिंतित हो जाते हैं और निनाद की तलाश करते हैं।

निनाद सीढ़ियों से नीचे गिर जाता है और गंभीर रूप से घायल हो जाता है। सावी मदद के लिए दौड़ती है। डॉक्टर निनाद की जांच करते हैं और उन्हें बताते हैं कि उनकी हालत अधिक खतरनाक हो गई है और सर्जरी को एक सप्ताह के भीतर स्थगित करना होगा।

अस्पताल में कई सर्जरी निर्धारित हैं और वे यहां निनाद की सर्जरी नहीं कर सकते। ता। उन्होंने आगे कहा कि निनाद के लिए कुछ खाना जरूरी था क्योंकि वह कुछ नहीं खा रहे थे और कमजोर होते जा रहे थे।

ईशान परेशान होकर बगीचे में चलता है। रेबा उसके पास गई और पूछा कि क्या वह मनोविज्ञान की कुछ और कक्षाएं ले सकती है क्योंकि उसके कार्यक्रम में कुछ खाली समय है। उसने इनकार किया।

भवानी निनाद को खिचड़ी खिलाने की कोशिश करती है। निनाद पूछता है कि वह कौन है। भवानी ने कहा कि वह उनकी बहन/डीआईएल, नागेश दादा की पत्नी हैं।

निनाद कहता है कि वह उसे याद नहीं करता। अश्विनी उसे याद दिलाने की कोशिश करती है कि वह उसकी पत्नी है। यहां तक कि उसने उसे पहचानने से भी इनकार कर दिया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment