Baatein Kuch Ankahee Si 9th December 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत वंदू द्वारा सोनिया और मृणाल को डांटने से होती है। कुणाल कहता है सोनिया, याद करो, तुम कई साल पहले ईव की छेड़खानी का शिकार हुई थी, लेकिन तब भी तुमने वंदू के साथ ऐसा घिनौना काम किया था।

वंदु ने मृणाल से पूछा कि मैंने क्या किया, मैंने तुम्हें बड़ा किया, क्या तुमने मेरे साथ ऐसा किया? कुणाल कहता है कि मैंने तुम्हें धोखा देने के बारे में कभी नहीं सोचा था, मैंने तारा के लिए तुमसे शादी करने का फैसला किया, समस्या क्या है, वंदु ने तारा की जान बचाई, तुम्हें माफी नहीं मिलेगी लेकिन तुम्हें सजा मिलेगी।

सबूत मौजूद हैं, हमें विवरण मिल गया है साइबर सेल, वंदना, आप कहती हैं, तय करें कि उनके साथ क्या करना है। सोनिया और मृणाल चिंतित हो गईं। वंदु कहते हैं, कृपया मुझसे वादा करें, मैं दोबारा किसी और की तरह कुछ नहीं करूंगा, मैं औपचारिक शिकायत दर्ज कर सकता हूं, आपको जीवन भर के लिए आपराधिक स्टांप मिलेगा, मैं आरोप नहीं लगाऊंगा, मैं तारा के बारे में सोचता हूं और कहता हूं।

मैं नहीं करता’ मैं चाहता हूं कि वह अपनी मां के अपराधी होने के सदमे के साथ बड़ी हो। वह मृणाल को सुधरने के लिए कहती है। वह उन्हें चेतावनी देती है।

कुणाल कहता है कि तुम लोग बहुत भाग्यशाली हो, वंदना ने तुम्हें माफ कर दिया है, अगर तुमने दोबारा ऐसा किया तो मैं किसी को जाने नहीं दूंगा। इंदर आता है और पूछता है कि यहाँ क्या हो रहा है।

कुणाल ने सोनिया से विवरण पूछा, क्या तुम वंदू और मेरे जीवन में हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं करती, वंदू मेरी पत्नी होगी, मती वंदना कर्मलकर मल्होत्रा, अगर कोई उसे नुकसान पहुंचाता है। यदि आप कोशिश करते हैं, तो कहें कि आप अपना नुकसान भी नहीं भर सकते।

वह वंदु का हाथ पकड़ता है और उसे अपने साथ ले जाता है। सोनिया रोती है। मृणाल चली गई। इस नाटक के बारे में इंदर कहते हैं, मैंने दुबई जाने और अपना बैग पैक करने का फैसला किया है। वह सोनिया को कुछ भी कहने नहीं देते।

Baatein Kuch Ankahee Si 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

कुणाल ने वंदना से कहा कि अगर ईव टीज़र गिरफ्तार हो गया तो तुम्हारी फोटो इंटरनेट से हटा दी जाएगी। उसने उसे धन्यवाद दिया। वह कहता है, क्या मैं तुमसे कुछ पूछ सकता हूं, चिंता मत करो, तुमने वैभव के बारे में क्या महसूस किया कि तुमने उससे शादी की, क्या तुम्हें सच में लगा कि वह तुमसे प्यार करता है।

वंदु कहते हैं कि मैंने कभी भी केवल अपने बारे में नहीं सोचा, केवल अपने परिवार के बारे में, मुझे अपने पिता और आत्या से बहुत प्यार मिला, लेकिन फिर भी मुझे अकेलापन महसूस होता है, अगर कोई कहता है कि क्या वह आपकी परवाह करता है और आपकी तारीफ करता है, अगर वह आप में रुचि रखता है, तो आप बेहतर महसूस करूंगा।

मुझे फोन करके चिंता जताने के लिए वो कहते थे कि मैं खूबसूरत दिखती हूं, ये हर मिडिल क्लास लड़की की कहानी है, हमें कभी तवज्जो नहीं मिलती, हमें अच्छा नहीं लगता जब मिलता है तो हम उसे बड़ा बना देते हैं, हम किसी के लिए खास महसूस करते हैं, हम भूल जाते हैं हम हमेशा खास थे, मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ वह मेरे सपनों का राजकुमार बन गया।

मुझे नहीं पता कि वह मुझसे प्यार करता था या नहीं, लेकिन मैं उससे बहुत प्यार करता था, यह मेरी कल्पना थी। उसने ऐसा कहा, प्यार लगभग एक भ्रम है, यह मेरे साथ भी हुआ, मैंने सोन्या को जान से ज्यादा प्यार किया, वह भी मुझसे प्यार करती थी, मुझे ऐसा लगा।

वह हमेशा मेरे लिए थी और अब मुझे सच्चाई पता है, मैंने भ्रम देखा है, दर्द, झूठ, मुझे याद है जब मुझे पता चला कि वह मुझे धोखा दे रही है तो मैंने खुद को कोसना और खुद से नफरत करना शुरू कर दिया, यह मेरी गलती थी, मैंने उसे इंदर से मिलने दिया, मैंने इंदर को उसके व्यवसाय में मदद की, इंदर मेरे और मेरे पिता के साथ था।

मेरे पिता को बहुत नुकसान हुआ, यह सब मेरी गलती है, मेरे पिता को मुझसे बहुत उम्मीदें थीं, उन्होंने मुझसे सोनिया से शादी न करने के लिए कहा, मैं उनके खिलाफ हो गया।

जब वह मुझे छोड़कर भारत चली गईं, तब मुझे एहसास हुआ कि मेरी पिताजी सही थे, मैं इस मामले में ग़लत था। हम जुनून से प्यार करते हैं, लेकिन एक समस्या है।

उन्होंने कहा कि हम खुद को कोस रहे हैं, ये सही नहीं है, हम सही थे, वो गलत थे। उनका कहना है कि हम परफेक्ट नहीं हैं, लेकिन हमारे इरादे साफ हैं। वह कहती है कि हम चीजों को संभाल सकते हैं।

जब हम उनका असली चेहरा देखेंगे तो हमें लगेगा।।। वह कहते हैं कि यह वह व्यक्ति है जिससे मैं प्यार करता था, सोनिया बुरी इंसान नहीं थी, उन्होंने कहा कि इंदर से मिलने के बाद उनके विचार बर्बाद हो गए थे।

वह कहती हैं कि इससे रिश्ते खराब हो रहे हैं। वह कहता है कि यह उसकी जिंदगी है, वह जो चाहे कर सकती है, भगवान उसे आशीर्वाद दे। वह आदमी उन्हें क्रिसमस की शुभकामनाएं देता है। कुणाल एक हल्के बालों वाली टाई खरीदता है। वह वंदु को इसे पहनने के लिए कहता है।

वह मुस्कुराते हुए इसे पहन रही हैं। उनका कहना है कि एक और समस्या है। वह कहती हैं कि हम दूसरों का दर्द सहते हैं और मुस्कुराना भूल जाते हैं। वह कहते हैं कि आपको जब भी मौका मिले मुस्कुराना चाहिए। वह उसे प्रयास करने के लिए कहती है। वह हंसता है। वह कहती हैं कि ब्रह्मांड भी यही चाहता है।

कुणाल कहते हैं कि मैंने आपसे शादी के लिए कहा, आपने हां कहा लेकिन हमने शादी के बारे में बात नहीं की। वह कहती है हां, मुझे पता है, मैं तारा की मां बनना चाहती हूं और इसके लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं।

वह पूछता है, ”तारा के अलावा हमारे बीच कुछ भी समान नहीं है, और अगर हम शादी करने का फैसला करते हैं।।। तो क्या आपने सोचा कि शादी से पहले हमें दोस्त बन जाना चाहिए?”

वह कहती हैं कि हम अद्वितीय हैं। उन्होंने कहा कि यह हमारे और तारा के लिए मददगार होगा। वे हाथ मिलाते हैं और एक-दूसरे को दोस्त के रूप में पेश करते हैं।

वे घर जाते हैं। बॉबी ने कुणाल को गले लगा लिया। पम्मी कहती है सॉरी, प्लीज मुझे माफ कर दो। गुनीत कहते हैं कि मेरे पास तुम दोनों के लिए एक बड़ा आश्चर्य है। तारा ने कहा, “हाँ, कृपया मेरे साथ आओ।” वे कुछ देख रहे हैं।।।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment