Teri Meri Doriyaan 9th December 2023 - Prime Flix

Teri Meri Doriyaan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi – इंदर ने नौकर को जाकर मेहमानों की देखभाल करने के लिए कहा। वह सिमरन को मोबाइल फोन का उपयोग करते हुए देखता है और उससे गेम बंद करने और उसे वापस देने के लिए कहता है।

सिमरन साहिबा बाबी से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसका फोन काम नहीं कर रहा है। मनवीर अंगद को बुलाने का सुझाव देते हैं। इंदर का कहना है कि यह सोचना अच्छा है कि यह जोड़ी साथ है। मनवीर कहते हैं कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा।

सिमरन अंगद को बुलाती है। अंगद इंदर का फोन देखता है और उसे मिस्टर बरार कहता है। सिमरन बोलती है और पूछती है कि क्या वह पापा को नाम से बुलाएगी। अंगद कहते हैं कि वह मजाक कर रहे थे। सिमरन पूछती है कि क्या साहिबा उसके साथ है। अंगद कहते हैं ऐसा नहीं है।

वह अपनी कार चलाता है और साहिबा को खोजता है। उसे साहिबा का फोन खोने और एक ऐप के जरिए उसे ढूंढने की याद आती है। उसने ऐप ट्रैकर चालू किया और उसे होटल में पाया। वह सोचता है कि वह वहां क्यों गई थी, क्या वह मन्नत और सनी से मिलने गई थी।

गैरी मन्नत और पार्थ के साथ बेहोश साहिबा को कार में लाता है। अंगद होटल में प्रवेश करने के लिए लाइन में खड़ा है। उसके पीछे से एक कार गुजरती है। अंगद ने पास से गुजर रही एक कार को देखा और ड्राइवर को बुलाया और उसे रुकने के लिए कहा।

ड्राइवर ने कहा कि वह कार नहीं चला रहा था, और साहिबा के दोस्त ने कहा कि साहिबा व्यस्त थी और उसे कार को वैलेट पार्किंग में छोड़ने के लिए कहा। अंगद पूछते हैं कि वह दोस्त कौन है। ड्राइवर का कहना है कि उसे नहीं पता।

अंगद ने कार का पीछा किया। कार ट्रैफिक लाइट पर रुकती है। अंगद कार से बाहर निकलता है और साहिबा की कार की ओर चलता है, लेकिन लाइट हरी हो जाती है और गैरी कार चलाता है।

Teri Meri Doriyaan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

साहिबा की कार ख़राब हो गयी। जब होटल प्रबंधक ने जाँच की, तो उसने कहा कि यह एक सपाट टायर था और कहा कि वे 10-15 मिनट में टायर बदल देंगे। मनत ने साहिबा को हिलते हुए देखा और चिंतित हो गया। गैरी उसे आराम करने के लिए कहता है।

मनत ने साहिबा को कहीं फेंक देने का सुझाव दिया। गैरी का कहना है कि वह मैनेजर को भूमिगत भेज देगा क्योंकि साहिबा ने मैनेजर को अभी देखा था। मानत पूछता है कि अगर साहिबा सीरत से मिलेगी और उसका सामना करेगी तो क्या होगा। गैरी ने कहा कि वह अंगद के लॉकर से गुप्त फ़ाइलें चाहता था और उसने इस उद्देश्य के लिए सीरत का इस्तेमाल किया, जिससे उसे बदले में वह आज़ादी मिल गई जो उसे चाहिए थी।

गैरी बताते हैं कि कैसे उन्होंने अंगद और साहिबा को बेवकूफ बनाने के लिए नकली चरित्र सनी सूद का इस्तेमाल किया और कैसे अंगद हीरों और असली सनी के बारे में जानने के लिए सनी बन गए। मनत अंगद और साहिबा से पूछता है कि क्या वे अपने बॉस के बारे में जानते हैं। उन्होंने कहा, “नहीं, वे कभी बॉस तक नहीं पहुंच सकते।” अंगद की मोबाइल की बैटरी खत्म हो जाती है और वह साहिबा की कार का रास्ता भूल जाता है।

उसने एक चौराहे पर अपनी कार रोकी और आस-पास के लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने एक सफेद कार को जाते देखा है। वे कहते हैं नहीं। दूसरी ओर से एक महिला आती है और साहिबा का बटुआ पकड़ लेती है जिसमें पैसे और एक आईडी कार्ड होता है।

उसने उससे पूछा कि उसे यह बटुआ कहाँ से मिला। वह दिशा देती है। वह उससे पैसे रखने और अपना बटुआ और आईडी कार्ड देने के लिए कहता है। महिला उसे अपना बटुआ और कार्ड देती है। वह उस दिशा में आगे बढ़ता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Teri Meri Doriyaan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Teri Meri Doriyaan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Teri Meri Doriyaan 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment