Kavya 8th December 2023 - Prime Flix

Kavya 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kavya 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kavya 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कजरी द्वारा काव्या की टेबल साफ करने के लिए आने से होती है। उसे चूड़ियाँ पसंद हैं। काव्या कहती है रहने दो, मैं काव्या बंसल हूं, कैडेट ऑफिसर।

वह कहती है कि मैं कजरी हूं, यूनिवर्सिटी कोटा से पढ़ाई की है और पिछले महीने शादी हुई है। काव्या कहती है तो तुम काम के लिए आए थे। कजरी हाँ कहती है। काव्या पूछती है कि तुम्हारे पति क्या कर रहे हैं? कजरी का कहना है कि वह ट्रक ड्राइवर है।

काव्या पूछती है कि घर पर आपका काम कौन संभालेगा। कजरी का कहना है कि मैं दोनों काम कर रही हूं, मुझे लगता है कि मैं बच्चे होने के बाद भी काम चला सकती हूं। काव्या बुढ़िया के बारे में पूछती है। कजरी कहती है….. गिरिराज वहां आएंगे।

वह काव्या को बधाई देता है और उसकी प्रशंसा करता है। मयंक अंजलि से पूछता है कि वह बेचैन क्यों है, क्या यह काव्या के बारे में है? अंजलि रोती है। उनका कहना है कि उनकी पोस्ट अपरिहार्य थी। वह कहती हैं कि वहां हर दिन कुछ न कुछ होता रहता है।

टैक्सी ड्राइवर ने आकर कहा कि हमारी सर्विस से कोई नहीं आया। मयंक सोचता है कि माँ को आदि के बारे में नहीं पता होना चाहिए। वह पैसे देता है और उस आदमी को जाने के लिए कहता है। गिरिराज काव्या को बैठने के लिए कहता है।

वह पूछता है कि उसने अपने पहले दिन क्या किया। काव्या ने कहा कि पहले दिन क्षेत्र में कई चुनौतियां हैं। वह उससे बात करती है। गिरिराज का कहना है कि डिप्टी कलेक्टर वहां तलाश के लिए जा रहे हैं क्योंकि यहां कई लोगों की मौत हो गई है क्योंकि महिला बाहर बोर्ड लेकर बैठी थी।

वह संग्राम से झोपड़ी में खाना खाने के लिए कहता है। संग्राम काव्या को देखता है और चला जाता है। गिरिराज काव्या से खाने के लिए कहता है। वह उसे यह परोसता है। संग्राम देखता है।

गिरिराज कहते हैं कि आपने आदि को ड्राइवर बना दिया, आप उसका क्या कर सकते हैं, वह सारा दिन खाली रहता है, आपने उसका करियर और भविष्य बर्बाद कर दिया, इसकी जांच करें, उसने पत्रकारिता का कोर्स किया।

मैं इसे करने के लिए लंदन जा रहा था, उसने आपका पीछा किया, उसने गिरफ़्तार कर लिया, कहा प्यार किया था, वो बेकार है, आदि मेरी शान और इज़्ज़त है, तुम। उसकी ख़ुशी में बाधक हो, तुम उसे दिशा मत भटकाओ, आदि की ज़िंदगी से निकल जाओ वरना राख हो जाओगे, ये एक वादा करना।

आदि को काव्या के कार्यालय के लिए फर्नीचर मिलता है। मालिनी कहती है कि ऐसा मत करो। वह कहते हैं कि मैं चाहता हूं कि वह आराम से काम करें। वह कहती हैं कि वह सरकार हैं। अफसर, उसे ये पसंद नहीं आएगा। वह मूल बातें कहते हैं।

वह कहती है कि यह बुनियादी या शानदार नहीं है और काव्या इससे प्रभावित नहीं होगी। वह कहता है कि मैं यह प्यार से कर रहा हूं, यकीन मानिए उसे यह पसंद आएगा। वो चिता में है

Kavya 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

गिरिराज काव्या से हलवा मांगता है। वह कहता है मैं अब जाऊंगा, तुम खाना खाओ। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें कोई उपहार दिए बिना जा रहा हूं। वह संग्राम से काव्या को छापेमारी के लिए ले जाने के लिए कहता है। संग्राम कहते हैं ठीक है।

गिरिराज चले जाते हैं। संग्राम पूछता है कि क्या उसका आपसे कोई लेना-देना है, तो वह आपको सुझाव देता है कि हम मंत्री के गानों पर डांस न करें और आपके केबिन में बैठें। वह कहती है कि उसने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वह मुझे जानता है।

लेकिन मुझे मत रोको, मैं मदद करना चाहता हूं। वह कहता है, “ठीक है, जाओ।” वह गंभीरता से पूछती है। वह कहता है, “ठीक है, चलो।” वह उसे धन्यवाद देती है और चली जाती है।

आदमी पूछता है कि क्या वह नहीं जा रही है। उसे अकेले नहीं जाना चाहिए। संग्राम का कहना है कि वह आराम करेंगे। काव्या फैक्ट्री में आती है और उस आदमी से सवाल करती है कि क्या वह अवैध शराब बना रहा था। वह उस आदमी को डांटती है।

उन्होंने कहा कि हम तबाही देखेंगे। उनका कहना है कि हम अचार बनाते हैं, शराब नहीं। उनका कहना है कि वह इस अत्याचार को अब और नहीं चलने देंगी, इस गांव को विधवा इलाका कहा जाता है और यहां शराब के कारण पतियों की मौत हो रही है।

आदमी अपने बॉस को बुलाता है। उस आदमी ने यह सोचते हुए पूछा कि क्या वह मेरे क्षेत्र पर हमला करेगी। आदि को फर्नीचर मिलता है। चपरासी पूछता है कि आप कौन हैं, आपको ऐसा करने की अनुमति नहीं है।

काव्या आदि से मिलने आती है। आदि कहता है बस जाओ और अपना काम करो। काव्या कहती है कि यहां इसकी अनुमति नहीं है।

वहां कोई आता है। आदि का कहना है कि आज पहला दिन है। चपरासी कहता है सुपर बॉस आ गया है। आदि और काव्या एक गर्भवती महिला को देखते हैं। महिला ने कहा कि मैं आईएएस अमनप्रीत चड्ढा हूं। काव्या माँ को गुड मॉर्निंग कहती है।

वह कहती हैं सर….आप एक कैडेट ऑफिसर हैं, आपका पहला दिन कैसा है? काव्या बहुत प्यार से कहती है। वह कहती है मैंने सुना है आप छापेमारी पर गए थे। काव्या ने उसे धन्यवाद दिया। आदि मुस्कुराया।

महिला ने कहा कि वहां छापे के दौरान तुम्हें कुछ नहीं मिला, मुझे छापे के दौरान कुछ नहीं मिला, तुमने जाकर उन्हें चेतावनी दी, तुमने मिशन को खतरे में डाल दिया, यह बहुत बड़ी गलती है, काव्या।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kavya 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kavya 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kavya 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment