Doree 8th December 2023 - Prime Flix

Doree 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Doree 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Doree 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi – डॉली कहती है डॉक्टर आये हैं। कोमल ठीक हो जायेगी। इंस्पेक्टर डॉक्टर को आने के लिए कहता है, लेकिन कैलाश गुस्से में चला जाता है। मानसी कोमल को शांत होने के लिए कहती है।

डॉक्टर जन्म शुरू करता है। कैलाश ने घर में हवन का काम पूरा किया। वह कहती हैं कि हमारे नियम तोड़े गए। मेरी बेटी का प्रसव हमारे घर के बाहर एक डॉक्टर के माध्यम से हो रहा है। हमारे परिवार में बेटा ही पैदा हो। कोमल दर्द से चिल्लाती है।

राज बेहोश हो गया। और मैं कहता हूं चिंता मत करो। राज कहता है माँ डरावनी है। डॉली राज को पानी देती है। कैलाश का कहना है कि वंश के भाई घर आएंगे। कोमल ने एक बच्चे को जन्म दिया। राज बाहर मुस्कुराता है। वंश भी खुश है।

गंगा ने उन्हें आशीर्वाद दिया। नेल बाहर आया। वह कहती है कि अपने बच्चे को ले जाओ। राज ने उसे गले लगा लिया। नेल का कहना है कि यह उसकी बेटी है। राज हैरान है। डोरे का कहना है कि वह लक्ष्मी है। राज हैरान है।

वंश ने डॉली को चुप रहने के लिए कहा। वंश कहता है कि उसे एक भाई चाहिए था। कोमल रोते हुए कहती है बेटी। ऐसा कैसे हो सकता है? डॉक्टर ने उसे दूसरी बार बच्चे को जन्म देने से पहले तनाव न लेने को कहा।

मानसी अपनी बेटी के बारे में सोचती है। वह कहती है कि अगर मर्जी को इसके बारे में पता चला तो वह कोमल के बच्चे को ले लेगी।

नौकर ने कैलाश को बताया कि कोमल की पहली संतान बेटी है। कैलाश हैरान है। उसने कहा, भगवान, मैं ऐसा नहीं कर सकती। हमारा परिवार केवल बेटे पैदा करता है। हम ऐसा कैसे कर सकते हैं? वह सदमे में रोती है। कैलाश ने हवन पर पानी छिड़का।

वह कहती है कि अब कोई मतलब नहीं है। डॉली राज के साथ अच्छा व्यवहार करती है और लक्ष्मी को बधाई देती है। वह उसे खाना खिलाती है। डॉली इसे वंश को भी देती है। वह इसे उगल देता है। नेल का कहना है कि बच्चा बहुत प्यारा है।

कैलाश का कहना है कि डॉली की वजह से ऐसा हुआ। कोमल ने शीशे में अपना चेहरा देखा। मैं इस लड़की को कभी स्वीकार नहीं कर सकता। उसने एक बच्चे को रोते हुए सुना। नेल अपने बच्चे के साथ आती है। वह कहती है यह लक्ष्मी है। कृपया उसे गले लगाओ।

वह उसे कैलाश को दे देती है। कैलाश ने चौंककर उसे गले लगा लिया। नेल का कहना है कि वह अपने दूसरे जन्म के बाद दोबारा आएगी। डॉली का कहना है कि इस घर में कोई बेटी नहीं थी। अब हमारे पास लक्ष्मी है।

Doree 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

आनंद ने नेल से पूछा, “मेरी बेटी कौन है?” क्या आप कह रहे हैं कि आप अचानक नेल को पसंद करने लगे? सबसे पहले अपने भाई को बधाई दीजिए। कैलाश कहते हैं नहीं। मैं उसे कभी स्वीकार नहीं करूंगा।

हमारे घर में मेरी बेटी के लिए कोई जगह नहीं है। यदि भगवान ने उसे हमें दिया है, तो मैं उसे भगवान को वापस कर दूंगा। वह उसे छोड़ देती है। डॉली उसे उठाती है और बचाती है। कैलाश को गुस्सा आ गया।

आनंद और नेरू अंदर देखते हैं। डॉली कहती है, “क्या तुमने उसे मारने की कोशिश की?” कैलाश ने हाथ धोये। डॉली उसे चिंता न करने के लिए कहती है। मैं उसका ख्याल रखूंगा। आनंद का कहना है कि डॉली ने बच्चे को बचाया। नील का कहना है कि खून ने खून बचाया।

आनंद चौंक जाता है। वह कहती है डॉली आपकी बेटी है। आनंद चौंक जाता है। आनंद को याद आता है जब उसने उसे नदी में छोड़ दिया था और बाद में कूड़े में फेंक दिया था। उसने डॉली को चिमनी के सामने देखा।

आनंद कहते हैं कि इस सच्चाई को आज नष्ट होना होगा इससे पहले कि यह मेरी जिंदगी बर्बाद कर दे। वह डॉली को दूर धकेलने की कोशिश करता है।

राज कहता है मेरी बेटी कहाँ है। कोमल तनाव में रोती है। उन्होंने उससे अपना रक्तचाप न बढ़ाने के लिए कहा। आनंद डॉली के आसपास की कला की जाँच करता है। एक मंदिर में आग लगा दी गई है।

डॉली वहीं फंसी हुई है। वह पीछे हटती है और आग में गिर जाती है लेकिन गंगा उसे बचा लेती है। राज अपनी बेटी को ले जाता है। गंगा पूछती है कि क्या तुम ठीक हो? वह उसे वहां से ले जाता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Doree 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Doree 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Doree 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment